10 चौंकाने वाले मौके जब WWE में Superstars को किडनैप किया गया

Ujjaval
WWE में कई शॉकिंग मोमेंट्स देखने को मिले हैं
WWE में कई शॉकिंग मोमेंट्स देखने को मिले हैं

WWE: WWE में मैचों की तरह ही स्टोरीलाइंस पर भी काफी ध्यान दिया जाता है। हर बार WWE कुछ अलग करने की कोशिश करता है और कई बार स्टोरीलाइंस बहुत पर्सनल हो जाती है। इसी बीच कुछ मौकों पर सुपरस्टार्स को किडनैप भी किया जा चुका है। इस आर्टिकल में हम WWE इतिहास में 10 फेमस सुपरस्टार्स के बारे बात करेंगे जिन्हें किडनैप किया का चुका है।

WWE में 10 मौके जब सुपरस्टार्स को किडनैप किया गया है

- कई सालों पहले बूगीमैन का एक यादगार मोमेंट देखने को मिला था। दरअसल, SmackDown के एक एपिसोड में बुकर टी की पत्नी शार्मेल को बूगीमैन ने किडनैप कर लिया था। वो उन्हें अपने साथ बैकस्टेज ले गए थे और WCW दिग्गज इसमें कुछ नहीं कर पाए।

youtube-cover

- NXT में जोएक्विन वाइल्ड काफी फेमस हैं। वो पार्किंग लोट में थे और यहां उनका इंटरव्यू लिया जा रहा था। इसी बीच मास्क में मौजूद सुपरस्टार्स ने कार में एंट्री की और वाइल्ड को अपने साथ ले गए।

- ब्रॉन ब्रेकर कुछ महीनों पहले NXT में जो गेसी के साथ दुश्मनी में शामिल थे। इसी बीच एक वीडियो बड़ी स्क्रीन पर दिखाई गई जहां ब्रेकर के पिता रिक स्टाइनर नजर आ रहे थे। वो अपने बेटे की तारीफ कर रहे थे और बाद में स्क्रीन पर जो गेसी आए। उन्होंने असल में रिक को किडनैप कर लिया था।

- Raw के एक एपिसोड में मिकी जेम्स के मैच के दौरान ट्रिश स्ट्रेटस रिंगसाइड पर थीं। मास्क में मौजूद दो सुपरस्टार्स ने एंट्री की और वो ट्रिश को उठाकर अपने साथ ले गए।

- ऐज अपने समय में एक टॉप हील थे। SmackDown के एक एपिसोड में केन रिंग में थे और इसी बीच ऐज अपने साथ द बिग रेड मशीन के ऑन-स्क्रीन पिता पॉल बेयरर को स्टेज एरिया पर लेकर आए थे। पॉल व्हीलचेयर पर थे और उनका मुँह बंधा हुआ था। बाद में रेटेड आर सुपरस्टार उन्हें अपने साथ बैकस्टेज ले गए।

- NXT के एक एपिसोड के दौरान गाड़ी में क्रूज डेल टोरो बैठे हुए थे। टोनी डी'एंजेलो और उनके साथियों ने मिलकर टोरो पर अटैक किया और उन्हें किडनैप कर लिया।

youtube-cover

- काफी सालों पहले कर्ट एंगल और स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन की दुश्मनी देखने को मिली थी। इसी बीच बैकस्टेज सैगमेंट के दौरान एंगल ने स्टोन कोल्ड पर हमला किया और उन्हें अपने साथ ले गए।

- कुछ हफ्तों पहले Raw के एपिसोड में द मिज़ एक टैग टीम मैच का हिस्सा थे। इसी बीच डेक्सटर लूमिस आकर द मिज़ को अपने साथ बैकस्टेज ले गए थे।

- WWE में सालों पहले स्टैफनी मैकमैहन, ट्रिपल एच और द अंडरटेकर की दुश्मनी देखने को मिली थी। इसी दौरान एक सैगमेंट दिखाया गया था जहां स्टैफनी मैकमैहन अपनी गाड़ी में बैठी हुई थीं और ड्राइवर गाड़ी चलाकर उन्हें अपने साथ ले गया। बाद में चला कि वो ड्राइवर असल में द अंडरटेकर थे और यह देखकर स्टैफनी भी डर गई थीं।

- सैथ रॉलिंस और केन ने काफी समय तक साथ में काम किया है। हालांकि, उनके बीच दुश्मनी भी देखने को मिली है। Raw के एक एपिसोड में केन ने रिंग को फाड़कर एंट्री की और रॉलिंस को अपने साथ रिंग के नीचे ले गए।

youtube-cover

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।