WWE Raw के 10 सबसे खास और बेहतरीन मोमेंट्स जिन्हें फैंस को जरूर देखना चाहिए

Ujjaval
WWE Raw का एपिसोड काफी शानदार था
WWE Raw का एपिसोड काफी शानदार था

Raw: WWE रॉ (Raw) का आखिरी एपिसोड जबरदस्त रहा। इस शो में कई शानदार मैचों और सैगमेंट्स का आयोजन किया गया। Night of Champions 2023 के लिए स्टोरीलाइंस को आगे बढ़ाने पर ध्यान दिया गया। शो में कई मोमेंट्स देखने को मिले थे, जिनसे एपिसोड रोचक बन पाया। इसलिए इस आर्टिकल में हम Raw के एपिसोड के 10 सबसे बढ़िया मोमेंट्स को लेकर बात करेंगे।

WWE Raw के इस हफ्ते के 10 खास मोमेंट्स

- Raw में इंडस शेर ने जबरदस्त मेन रोस्टर डेब्यू किया। वीर महान और सांगा ने लोकल सुपरस्टार्स के खिलाफ डॉमिनेशन दिखाकर शानदार जीत दर्ज की।

youtube-cover

- ज़ोई स्टार्क बैकस्टेज निकी क्रॉस की बेइज्जती कर रही थीं। इसी बीच कैंडिस लेरे ने आकर उन्हें रोका और दोनों के बीच अगले हफ्ते के लिए सिंगल्स मैच तय हो गया।

- ज़ेवियर वुड्स और डॉमिनिक मिस्टीरियो के बीच मैच हुआ था। यहां रिया रिप्ली ने इंटरफेयर करके वुड्स पर हमला किया था। इसका फायदा मिस्टीरियो ने उठाकर जीत दर्ज कर ली।

youtube-cover

- द मिज़ ने शिंस्के नाकामुरा के खिलाफ सिंगल्स मैच में चीटिंग करने की कोशिश की थी। हालांकि, नाकामुरा ने सही समय पर रोप्स पर अपना पैर रखकर खुद को हार से बचाया था। पूर्व NXT चैंपियन ने इसके बाद किंसाशा लगाकर पिन करते हुए मिज़ को हराया।

- राकेल रॉड्रिगेज़ ने एक सिंगल्स मैच में चेल्सी ग्रीन को पराजित किया था। बाद में स्टेज एरिया पर रोंडा राउजी और शेना बैज़लर ने आकर राकेल पर हमला किया था। रोंडा और बैज़लर की वापसी धमाकेदार अंदाज में हुई थी।

youtube-cover

- सैथ रॉलिंस ने अपने इंटरव्यू सैगमेंट में बताया था कि उनका मौजूदा कैरेक्टर सबसे बेहतर है क्योंकि फैंस से वो अच्छी तरह से कनेक्ट हो पा रहे हैं। सैथ ने यह भी कहा कि वो चीज़ों को बदलना चाहते हैं और वो इंडस्ट्री को आगे लेकर जाना पसंद करेंगे।

- बैकी लिंच ने प्रोमो कट करके ट्रिश स्ट्रेटस को लेकर बात की। उन्होंने ट्रिश को धन्यवाद कहा क्योंकि अब वो पहले से ज्यादा मोटिवेट हो गई हैं। साथ ही बैकी ने Night of Champions में Hall of Famer को लड़ने के लिए चैलेंज किया।

- मुस्तफा अली ने 25 सुपरस्टार्स के बीच हुए बैटल रॉयल मैच में ब्रॉन्सन रीड और रिकोशे को एलिमिनेट करके एक चौंकाने वाली जीत अपने नाम दर्ज की थी। इसी के साथ गुंथर के खिलाफ उनका Night of Champions 2023 के लिए इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल मैच तय हो गया था।

youtube-cover

- कोडी रोड्स ने प्रोमो कट करके ब्रॉक लैसनर पर Backlash 2023 में जीत को लेकर बात की। साथ ही बताया कि लैसनर अब 'नेक्स्ट बिग थिंग' नहीं हैं और दावा किया कि वो Night of Champions में जीत दर्ज करेंगे।

- पॉल हेमन ने इम्पीरियम के साथ बैकस्टेज बातचीत की थी। मेन इवेंट में इसका कारण समझ आया क्योंकि इम्पीरियम की इंटरफेरेंस के कारण जजमेंट डे को सैमी ज़ेन और केविन ओवेंस पर बड़ी जीत मिली।

youtube-cover

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now