WWE इतिहास में विमेंस Superstars के 12 सबसे जबरदस्त मोमेंट्स जो फैंस को लंबे समय तक याद रहेंगे

Ujjaval
WWE में विमेंस रेसलर्स के कुछ शानदार पल रहे हैं
WWE में विमेंस रेसलर्स के कुछ शानदार पल रहे हैं

WWE: WWE में पिछले कुछ सालों में विमेंस डिवीजन पर काफी ज्यादा ध्यान दिया गया है। कंपनी में कई टॉप विमेंस रेसलर्स ने एंट्री की और इतिहास रचे। इस दौरान कई ऐसे मोमेंट्स थे, जिनमें फीमेल सुपरस्टार्स ने शानदार प्रदर्शन करके फैंस का दिल जीता। इस आर्टिकल में हम विमेंस सुपरस्टार्स के WWE में अभी तक के 12 सबसे शानदार मोमेंट्स के बारे में बात करेंगे।

WWE इतिहास में विमेंस सुपरस्टार्स के 12 सबसे जबरदस्त मोमेंट्स जो फैंस को लंबे समय तक याद रहेंगे

- WrestleMania 31 के बाद Raw के एपिसोड में मिज़ और ज़ैक रायडर के बीच इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मैच हुआ था। यहां द मिज़ ने रायडर के पिता से बहस की और इसी कारण उन्होंने मिज़ को धक्का दे दिया। मरीस ने आकर ज़ैक के पिता पर थप्पड़ जड़ दिया था।

- कुछ महीनों पहले SmackDown में एडम पीयर्स ने रोंडा राउजी के बारे में गलत बातें बोल दी थी। इसी कारण रोंडा ने WWE ऑफिशियल का बुरा हाल कर दिया था।

youtube-cover

- लीटा और ट्रिश स्ट्रेटस के बीच WWE इतिहास का पहला विमेंस मेन इवेंट मैच देखने को मिला था। इस मुकाबले में लीटा ने जीत दर्ज करके विमेंस चैंपियनशिप पर कब्जा करते हुए फैंस का दिल जीत लिया था।

youtube-cover

- WrestleMania 35 के मेन इवेंट से पहले शार्लेट फ्लेयर ने धमाकेदार एंट्री की थी। वो हेलीकॉप्टर में आई थीं और अपनी एंट्रेंस को यादगार बनाया था।

- बेली फैन फेवरेट सुपरस्टार थीं और इसी कारण जब 2019 में उनका हील टर्न हुआ, तो फैंस चौंक गए। अपनी एंट्रेंस पर आने वाले बलूंस (बेली बडीज) को उन्होंने तबाह कर दिया था और उन्हें काफी ज्यादा बू का सामना करना पड़ा था।

youtube-cover

- NXT में विमेंस WarGames 2021 मैच में इयो स्काई ने सैल के टॉप पर से ट्रैश कैन को पहनकर डाइव लगाकर सभी को धराशाई कर दिया था।

- रिया रिप्ली ने कुछ महीनों पहले ल्यूक गैलोज़ को उठाकर खतरनाक बॉडीस्लैम दे दिया था।

youtube-cover

- 11 जनवरी 2021 को Raw में एलेक्सा ब्लिस ने चौंकाने वाली वापसी करते हुए रैंडी ऑर्टन को कंफ्रंट किया और फिर उनपर जबरदस्त फायरबॉल से वार किया।

- बियांका ब्लेयर ने Royal Rumble 2021 से पहले SmackDown के एक एपिसोड में ओटिस को उठाकर अपनी ताकत का प्रदर्शन किया था।

youtube-cover

- Elimination Chamber 2018 में कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग के दौरान रोंडा राउजी ने ट्रिपल एच को टेबल पर पटक दिया था।

youtube-cover

- WrestleMania 35 के मेन इवेंट मैच के बिल्डअप के दौरान Raw के एक एपिसोड में बैकी लिंच, रोंडा राउजी और शार्लेट फ्लेयर के बीच जबरदस्त ब्रॉल हुआ था। तीनों ने फैंस को अपने मैच के लिए उत्साहित कर दिया था।

youtube-cover

- चायना ने No Mercy 1999 में इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मैच में जैफ जैरेट का सामना किया था। इस मैच में चायना ने जैरेट पर गिटार से हमला किया और पिन करके इतिहास रचा। वो इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बन गई थीं।

youtube-cover

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now