WWE Draft में ना चुने जाने के बाद फ्री एजेंट बने 12 सुपरस्टार्स

WWE Draft
WWE Draft

इस हफ्ते स्मैकडाउन में ड्राफ्ट की शुरूआत देखने को मिली, जहां 30 सुपरस्टार्स का ड्राफ्ट होने वाला हुआ और रॉ में 41 सुपरस्टार्स को चुना जाएगा। ड्राफ्ट की बड़ी खबर तो यह थी कि बैकी लिंच रॉ की पहली पिक रहीं। स्मैकडाउन की बात की जाए तो रोमन रेंस को सबसे पहले चुना गया।

ब्रे वायट 'द फीन्ड' भी स्मैकडाउन का हिस्सा बन गए। इन सबके अलावा भी कई सारे सुपरस्टार्स को नया ब्रांड मिला लेकिन कुछ ऐसे भी सुपरस्टार्स रहे जो ड्राफ्ट नहीं हो सके। लगभग 12 सुपरस्टार्स को स्मैकडाउन के दौरान अपना नया ब्रांड नहीं मिला।

पूर्व रॉ और स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियन सिजेरो पहले रेड ब्रांड का हिस्सा थे। वह अनड्राफ्टेड सुपरस्टार्स की सूची में सबसे बड़ा नाम हैं। शेमस से अलग होने के बाद वह रॉ में चले गए थे लेकिन इस बार वह फ्री एजेंट बन गए। EC3 की किस्मत WWE में बहुत ज्यादा खराब रही है।

ये भी पढ़ें- WrestleMania 36 में करियर का आखिरी मैच लड़ना चाहता है दिग्गज

EC3 को ड्राफ्ट के दौरान नहीं चुना गया। खैर, उन्हें हम भविष्य में NXT में वापसी करते हुए देख सकते हैं। इसके अलावा सैनिटी के एरिक यंग को भी किसी ब्रांड में नहीं चुना गया। पूर्व रॉ सुपरस्टार हीथ स्लेटर और टैमिना भी अब फ्री एजेंट बन गई हैं।

चैड गेबल जिनकी किंग कॉर्बिन के साथ फ़्यूड चल रही थी, वह भी किसी ब्रांड द्वारा नहीं चुने गए। स्मैकडाउन के पूर्व सदस्य सिनकारा और बी टीम (बो डैलस और कर्टिस एक्सल) फ्री एजेंट की सूची में शामिल हो चुके हैं।

इसके अलावा 205 लाइव सुपरस्टार्स ड्रू गुलक, अकीरा टोजावा और हम्बर्टो कैरिलो को भी नहीं ड्राफ्ट किया गया। यह सारे फ्री एजेंट्स ड्राफ्ट 2019 के बाद किसी भी ब्रांड के साथ साइन कर सकते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं