Create

14 बार के चैंपियन ने WrestleMania 38 में अपने प्रतिद्वंदी के रूप में WWE दिग्गज John Cena को किया टीज

WWE सुपरस्टार ने ट्विटर पर जॉन सीना का GIF अपलोड किया
WWE सुपरस्टार ने ट्विटर पर जॉन सीना का GIF अपलोड किया

WWE सुपरस्टार और 14 बार के ओवरऑल चैंपियन सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) ने ट्विटर के जरिए जॉन सीना (John Cena) को रेसलमेनिया (WrestleMania) 38 में अपने प्रतिद्वंदी के रूप में टीज किया है। रॉलिंस का इस बार रेसलमेनिया (WrestleMania) में मुकाबला काफी मजेदार होगा। अभी तक उनके प्रतिद्वंदी का नाम सामने नहीं आया है। WrestleMania में ही उनके प्रतिद्वंदी के नाम का पता चलेगा।

WWE WrestleMania 38 में सैथ रॉलिंस का प्रतिद्वंदी कौन होगा?

विंस मैकमैहन ने इस हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड में सैथ रॉलिंस को WrestleMania 38 में मैच दिया। विंस ने ये कहा कि सैथ रॉलिंस के प्रतिद्वंदी का नाम WrestleMania में ही पता चलेगा। इसके बाद से लगातार उनके प्रतिद्वंदी को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं।

WrestleMania 38 के लिए तब से सैथ रॉलिंस ने ट्विटर के जरिेए कई नाम टीज किए। अब सैथ रॉलिंस ने 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन जॉन सीना का नाम टीज किया है। सैथ रॉलिंस ने संकेत दिए कि WrestleMania 38 में उनके प्रतिद्वंदी जॉन सीना होंगे। सैथ रॉलिंस और जॉन सीना का शानदार इतिहास रहा हैं। कई मुकाबले इनके बीच हो चुके हैं।

जॉन सीना ने पिछले साल WWE में वापसी की थी। SummerSlam 2021 में इसके बाद रोमन रेंस और जॉन सीना के बीच मुकाबला हुआ था। जॉन सीना को इस मैच में हार का सामना करना पड़ा था। इसके बाद वो WWE टीवी पर नजर नहीं आए। सीना ने ये जरूर कहा था कि वो जल्द ही वापसी करेंगे। कुछ दिन पहले एक रिपोर्ट में कहा गया था कि सीना की वापसी WrestleMania 38 में हो सकती है। एक कैमियो रोल में जॉन सीना इस मेगा इवेंट में नजर आ सकते हैं।

रॉलिंस ने सीना का नाम शेयर कर अब मजेदार स्टोरीलाइन अपने लिए तैयार कर दी है। सभी अब रॉलिंस के प्रतिद्वंदी के बारे में सोच रहे हैं। WrestleMania 38 में रॉलिंस की ऊपर सभी की नजरें टिकी होंगी। देखना होगा कि उनका मिस्ट्री प्रतिद्वंदी कौन होगा। कोडी रोड्स का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। शेन मैकमैहन का नाम भी लिया जा रहा है।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment