Create

18 पूर्व WWE सुपरस्टार्स जो AEW Double or Nothing में नजर आए 

Image result for dean ambrose debut all elite wrestling

इस हफ्ते AEW ने अपना पहला शो डबल और नथिंग होस्ट किया था। शो में हमें कई शानदार मुकाबले देखने की मिले और सभी फैंस का ये मानना है कि ये कंपनी WWE को कड़ी टक्कर देगी।

डबल और नथिंग में काफी सारे रैसलर्स नजर आए और उनमें से कुछ ने पहले WWE के लिए वही काम किया था। कुछ बड़े सुपरस्टार्स को छोड़कर फैंस को उन रैसलर्स के बारे में पता ही नहीं है जिन्होंने एक समय पर WWE के लिए भी काम किया था। हालांकि कुछ कारणों से उन्हें कंपनी से निकाल दिया गया या फिर जाने दिया। AEW के इस शो में कुल 18 रैसलर्स ऐसे थे, जिन्होंने विंस मैकमैहन के लिए काम किया था और उनके नाम कुछ इस प्रकार हैं:

#1 फ्रैंकी कज़ारियन

#2 स्कॉर्पियो स्काई

#3 क्रिस्टोफर डेनियल्स

#4 शॉन स्पीयर्स

#5 बिली गन

#6 टॉमी ड्रीमर

#7 ऑसम कॉन्ग

#8 ब्रिट बेकर

#9 अजा कॉन्ग

#10 ट्रेंट बैरेट

#11 कोडी रोड्स

#12 ब्रैंडी रोड्स

#13 डस्टिन रोड्स

#14 & 15 द यंग बक्स

#16 क्रिस जैरिको

#17 कैनी ओमेगा

#18 डीन एंब्रोज/ जॉन मोक्सली

ये भी पढ़ें: डीन एम्ब्रोज़ द्वारा AEW में डेब्यू कर लैजेंड्स पर अटैक करने के बाद ट्विटर पर फैंस की जबरदस्त प्रतिक्रियाएं

डबल और नथिंग के बाद AEW ने 3 नए शोज की घोषणा भी कर दी है जो जल्द ही फैंस को दिखेंगे। अगस्त 31 (भारत में 1 सितंबर) को AEW शिकागो में ऑल आउट पे-पर-व्यू करेगा। फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि जैसे डबल और नथिंग में मोक्सली ने अपना डेब्यू किया वैसे ही अगर सीएम पंक शिकागो में अपना डेब्यू करें तो काफी अच्छा होगा। इससे AEW बड़ी ही आसानी से WWE से बड़ी कंपनी बन सकती है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by विजय शर्मा
Be the first one to comment