Create

2 मौजूदा WWE सुपरस्टार्स जिनके दो या उससे ज्यादा बच्चे हैं और 2 जो अभी पेरेंट्स नहीं बने हैं

WWE के कुछ बड़े सुपरस्टार्स पिता बन चुके हैं
WWE के कुछ बड़े सुपरस्टार्स पिता बन चुके हैं

WWE को प्रोफेशनल रेसलिंग की सबसे बड़ी कंपनी माना जाता है। इस कंपनी में कई बड़े सुपरस्टार्स काम करते हैं जिन्हें पूरी दुनिया में पसंद किया जाता है। WWE में रहते हुए रेसलर्स ने अपना बड़ा नाम बनाया है और उन्हें काफी सफलता मिली है। WWE में सुपरस्टार्स अपने कैरेक्टर में रहते हैं और वो अपने निजी जीवन को अलग रखते हैं।

हाल के समय में कोफी किंग्सटन, सैथ रॉलिंस, बैकी लिंच, मुस्तफा अली समेत कई ऐसे सुपरस्टार्स हैं जोकि पेरेंट्स बने हैं।

WWE में कई ऐसे सुपरस्टार्स हैं जिनकी शादी हो चुकी है और वो पेरेंट्स भी बन चुके हैं। हालांकि, कई रेसलर्स अभी तक माता-पिता नहीं बने हैं। इसलिए इस आर्टिकल में हम 2 मौजूदा सुपरस्टार्स के बारे में बात करने वाले हैं जिनके दो से ज्यादा बच्चे हैं और दो जो अभी पेरेंट्स नहीं बने हैं।

2- WWE सुपरस्टार्स जो अभी पेरेंट्स नहीं बने: शार्लेट फ्लेयर

शार्लेट फ्लेयर को WWE इतिहास की सबसे बड़ी विमेंस सुपरस्टार माना जा सकता है। उन्होंने WWE में कई सारे टाइटल्स जीते हैं और वो अब तक काफी सारी दिग्गज विमेंस रेसलर्स को पराजित कर चुकी हैं। फ्लेयर SmackDown विमेंस चैंपियन के तौर पर प्रभावित कर रही हैं। फ्लेयर इस समय एंड्राडे के साथ रिलेशनशिप में हैं और उनकी सगाई हो चुकी है।

शार्लेट फ्लेयर की इससे पहले दो शादियां हो चुकी है लेकिन उनका कोई बच्चा नहीं है। फ्लेयर के रिलेशनशिप ज्यादा लंबे नहीं चले हैं। हालांकि, एंड्राडे के साथ उनकी इस जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है। फ्लेयर ने हमेशा ही अपने रेसलिंग करियर को दूसरी चीज़ों से आगे रखा है।

फ्लेयर अभी कई और सालों तक रेसलिंग करेंगी और फैंस भी उन्हें लंबे समय तक रिंग में देखना चाहेंगे। शार्लेट अभी अपने पिता रिक फ्लेयर का रिकॉर्ड तोड़ने की कोशिश करेंगी और वो आगे जाकर कुछ अन्य मौकों पर भी चैंपियनशिप जीत सकती हैं। फ्लेयर अभी लगभग 5 साल तक फुल-टाइम रेसलर के तौर पर काम कर सकती हैं।

2- दो से ज्यादा बच्चे हैं: रैंडी ऑर्टन

Happy Birthday Day Alanna Marie Orton 🎂!! God Bless You 🙏❤ Hope You'll Have A Great Day 👍✌@RandyOrton @KimKlro https://t.co/yMZOBP54cY

रैंडी ऑर्टन को WWE में काम करते हुए लंबा समय हो गया है। उन्होंने ढेरों चैंपियनशिप्स जीती हैं और वो कई दिग्गजों को हरा चुके हैं। रैंडी ऑर्टन के निजी जीवन का जिक्र टेलीविजन पर कभी देखने को नहीं मिलता है। आपको बता दें कि ऑर्टन की दो शादियां हो चुकी है। पहली शादी के बाद उनकी बेटी का जन्म हुआ था।

बाद में दोनों अलग हो गए और फिर 2015 में उनकी शादी किम्बर्ली कैसलर (Kimberly Kessler) से हुई है। इसके बाद रैंडी ऑर्टन 2016 में एक बार और पिता बने। रैंडी ऑर्टन के बच्चों का नाम एलीना मैरी ऑर्टन (Alanna Marie Orton) और ब्रुकलिन रोज ऑर्टन (Brooklyn Rose Orton) है।

1- अभी पेरेंट्स नहीं बने: साशा बैंक्स

Captain Sasha Banks has been winning a lot. Love that for her. https://t.co/yFBittsFMA

साशा बैंक्स WWE की सबसे बड़ी और अहम विमेंस सुपरस्टार्स में से एक मानी जाती हैं। उन्होंने WWE में रहते हुए कई बार चैंपियनशिप जीती है और फैंस उन्हें काफी पसंद करते हैं। साशा बैंक्स और सरथ टोन की जोड़ी के बारे में कई लोगों को पता होगा। सरथ असल में एक फैशन डिजाइनर हैं।

वो कई दिग्गजों के कॉस्ट्यूम डिजाइन कर चुके हैं। साशा बैंक्स और सरथ टोन ने 2016 में शादी की थी और अभी तक उनके बच्चे नहीं हुए हैं। साशा बैंक्स अभी अपने रेसलिंग करियर पर ध्यान दे रही हैं और देखकर लग रहा है कि शायद अभी पूर्व SmackDown विमेंस चैंपियन ने कोई भी प्लान नहीं बनाया है।

1- दो से ज्यादा बच्चे हैं: रोमन रेंस

this is roman reigns with his daughter Joelle how nice http://t.co/U9ZwghmUAL

रोमन रेंस मौजूदा समय में WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक हैं। उन्होंने WWE में रहते हुए काफी नाम कमाया है। वो हमेशा ही अपने निजी जीवन को WWE से अलग रखना पसंद करते हैं। इसी कारण काफी कम लोगों को उनके बच्चों के बारे में जानकारी होगी। रेंस के कुल 5 बच्चे हैं। उन्होंने 2014 में गलिना बेकर से शादी की थी।

उनकी बेटी Joelle Anoaʻi का जन्म 2008 में हुआ था। शादी के काफी पहले उनकी बेटी का जन्म हुआ था। 2016 में गलिना और रोमन रेंस के जुड़वां बच्चों का जन्म हुआ। पिछले साल ही एक बार फिर जुड़वां बच्चों का जन्म हुआ। इस तरह यूनिवर्सल चैंपियन मौजूदा समय में 5 बच्चों के पिता हैं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment