Create
Notifications

2 स्टोरीलाइंस जो WWE Extreme Rules के बाद जारी रहेंगी और 2 जो नए सिरे से शुरू होंगी

WWE Extreme Rules 2021 के बाद कौन सी स्टोरीलाइंस जारी रहेंगी
WWE Extreme Rules 2021 के बाद कौन सी स्टोरीलाइंस जारी रहेंगी
Neeraj sharma
ANALYST

WWE में अक्सर देखा जाता है कि बड़े पीपीवी में कई स्टोरीलाइंस को आमतौर पर अंतिम रूप दे दिया जाता है, लेकिन कुछ उससे आगे भी जारी रहती हैं। एक्सट्रीम रूल्स (Extreme Rules 2021) पीपीवी में शुरू से लेकर अंत तक कई दिलचस्प मुकाबले देखने को मिले और सभी सुपरस्टार्स ने शानदार प्रदर्शन कर फैंस को काफी प्रभावित किया है।

रोमन रेंस (Roman Reigns), शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) और डेमियन प्रीस्ट (Damian Priest) समेत सभी चैंपियंस ने अपने-अपने टाइटल को रिटेन करने में सफलता पाई है। वहीं नॉन-टाइटल मैचों में लिव मॉर्गन (Liv Morgan) और द न्यू डे ने जबरदस्त प्रदर्शन कर बड़ी जीत हासिल की हैं।

अब सवाल है कि Extreme Rules के बाद किन सुपरस्टार्स की दुश्मनी जारी रहेगी और किसकी स्टोरीलाइन को अंतिम रूप दे दिया जाएगा। इसलिए इस आर्टिकल में आइए जानते हैं उन 2 फ्यूड्स के बारे में जो Extreme Rules पीपीवी के बाद जारी रहेंगी और 2 जो नए सिरे से शुरू होंगी।

शार्लेट फ्लेयर vs एलेक्सा ब्लिस WWE Extreme Rules के बाद जारी रहेगी

WWE Extreme Rules पीपीवी में शार्लेट फ्लेयर को एलेक्सा ब्लिस के खिलाफ अपनी Raw विमेंस चैंपियनशिप बेल्ट को डिफेंड करना था और इस चुनौती को पार करने में द क्वीन सफल भी रही हैं। दोनों के बीच रिंग में तगड़ा एक्शन देखने को मिला, जो शायद दोनों के करियर के सबसे बेहतरीन मैचों में से एक रहा।

मगर आपको याद दिला दें कि मैच के बाद शार्लेट ने लिली नाम की डॉल को तोड़ दिया था, जिससे ब्लिस का जैसे दिल टूट गया था और इसी वजह से उन्हें फूट-फूट कर रोते हुए भी देखा गया। इससे पुख्ता संकेत मिले हैं कि शार्लेट vs ब्लिस फ्यूड तो जारी रहेगी ही, साथ ही ब्लिस जल्द ही एक नए और ज्यादा खतरनाक कैरेक्टर को अपना सकती हैं।

1 / 4 NEXT
Edited by Neeraj sharma
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now