Create

2 स्टोरीलाइंस जो WWE Extreme Rules के बाद जारी रहेंगी और 2 जो नए सिरे से शुरू होंगी

WWE Extreme Rules 2021 के बाद कौन सी स्टोरीलाइंस जारी रहेंगी
WWE Extreme Rules 2021 के बाद कौन सी स्टोरीलाइंस जारी रहेंगी
reaction-emoji
Neeraj sharma

WWE में अक्सर देखा जाता है कि बड़े पीपीवी में कई स्टोरीलाइंस को आमतौर पर अंतिम रूप दे दिया जाता है, लेकिन कुछ उससे आगे भी जारी रहती हैं। एक्सट्रीम रूल्स (Extreme Rules 2021) पीपीवी में शुरू से लेकर अंत तक कई दिलचस्प मुकाबले देखने को मिले और सभी सुपरस्टार्स ने शानदार प्रदर्शन कर फैंस को काफी प्रभावित किया है।

रोमन रेंस (Roman Reigns), शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) और डेमियन प्रीस्ट (Damian Priest) समेत सभी चैंपियंस ने अपने-अपने टाइटल को रिटेन करने में सफलता पाई है। वहीं नॉन-टाइटल मैचों में लिव मॉर्गन (Liv Morgan) और द न्यू डे ने जबरदस्त प्रदर्शन कर बड़ी जीत हासिल की हैं।

अब सवाल है कि Extreme Rules के बाद किन सुपरस्टार्स की दुश्मनी जारी रहेगी और किसकी स्टोरीलाइन को अंतिम रूप दे दिया जाएगा। इसलिए इस आर्टिकल में आइए जानते हैं उन 2 फ्यूड्स के बारे में जो Extreme Rules पीपीवी के बाद जारी रहेंगी और 2 जो नए सिरे से शुरू होंगी।

शार्लेट फ्लेयर vs एलेक्सा ब्लिस WWE Extreme Rules के बाद जारी रहेगी

WWE Extreme Rules पीपीवी में शार्लेट फ्लेयर को एलेक्सा ब्लिस के खिलाफ अपनी Raw विमेंस चैंपियनशिप बेल्ट को डिफेंड करना था और इस चुनौती को पार करने में द क्वीन सफल भी रही हैं। दोनों के बीच रिंग में तगड़ा एक्शन देखने को मिला, जो शायद दोनों के करियर के सबसे बेहतरीन मैचों में से एक रहा।

मगर आपको याद दिला दें कि मैच के बाद शार्लेट ने लिली नाम की डॉल को तोड़ दिया था, जिससे ब्लिस का जैसे दिल टूट गया था और इसी वजह से उन्हें फूट-फूट कर रोते हुए भी देखा गया। इससे पुख्ता संकेत मिले हैं कि शार्लेट vs ब्लिस फ्यूड तो जारी रहेगी ही, साथ ही ब्लिस जल्द ही एक नए और ज्यादा खतरनाक कैरेक्टर को अपना सकती हैं।

SmackDown विमेंस चैंपियनशिप फ्यूड नए सिरे से शुरू होगी

WWE SummerSlam 2021 में बैकी लिंच ने चौंकाने वाली वापसी कर उस समय की SmackDown विमेंस चैंपियन बियांका ब्लेयर को चैलेंज किया था। ब्लेयर ने चुनौती को स्वीकार किया, लेकिन केवल 26 सेकंड में अपने टाइटल को हार बैठी थीं।

मगर आपको याद दिला दें कि बैकी ने SummerSlam 2021 में साशा बैंक्स को रिप्लेस किया था, जिन्हें आखिरी समय पर उस मैच से बाहर कर दिया गया था। उसके एक महीने से भी ज्यादा समय बाद अब साशा ने Extreme Rules 2021 के SmackDown विमेंस चैंपियनशिप मैच में अपना रिटर्न किया। जिससे पुख्ता संकेत मिले हैं कि अब SmackDown विमेंस चैंपियनशिप स्टोरीलाइन ट्रिपल थ्रेट बन चुकी है और नए सिरे से आगे बढ़ने को तैयार है।

बिग ई vs बॉबी लैश्ले स्टोरीलाइन जारी रहेगी

MATCH ANNONCE POUR WWE RAW!BIG E VS BOBBY LASHLEY POUR LE WWE CHAMPION!#WWE #WWERaw #ExtremeRules #ExtremeRulesFR https://t.co/pwhKPpU5W2

बिग ई कुछ हफ्ते पहले ही बॉबी लैश्ले पर Money in the Bank ब्रीफ़केस को कैशइन कर नए WWE चैंपियन बने हैं। मगर उसके बाद लैश्ले इस स्टोरीलाइन से बाहर नहीं हुए हैं और Extreme Rules 2021 से अगले Raw एपिसोड में बिग ई और लैश्ले के बीच WWE चैंपियनशिप मैच भी बुक किया जा चुका है।

दोनों की फ़िजिक शानदार है और दोनों बहुत ताकतवर भी हैं, यही पहलू Raw में उनकी भिड़ंत को धमाकेदार बना बना रहा होगा। ये देखना भी दिलचस्प होगा कि किसी पीपीवी को हेडलाइन करने की काबिलियत रखने वाले इस मैच को WWE ने Raw के लिए क्यों बुक किया है।

रोमन रेंस की ब्रॉक लैसनर के साथ नई फ्यूड

BREAKING: @WWERomanReigns will battle @BrockLesnar at #WWECrownJewel on Oct. 21! @HeymanHustle Will the #UniversalTitle be on the line following Reigns' match against #TheDemon @FinnBalor at #ExtremeRules? ms.spr.ly/6019XpD5x https://t.co/J1NkyGjmzm

WWE Extreme Rules 2021 में रोमन रेंस ने "द डीमन" बैलर को हराकर अपने यूनिवर्सल टाइटल को डिफेंड किया है। लेकिन इसके बाद उन्हें ब्रॉक लैसनर के रूप में नए दुश्मन का सामना करना होगा, जिनसे उनका Crown Jewel 2021 पीपीवी में मैच भी बुक हो चुका है। Extreme Rules पीपीवी के मैच में द उसोज का दखल देखने को मिला था, उससे संभव है कि बैलर आगे भी यूनिवर्सल टाइटल फ्यूड का हिस्सा बने रहेंगे, लेकिन फिलहाल रेंस को लैसनर की कठिन चुनौती से पार पाने पर ध्यान देना होगा।

Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...