Create

WWE Raw में अगले हफ्ते होंगे 2 जबरदस्त मुकाबले, शील्ड का मेंबर 7 साल बाद चैंपियनशिप जीतकर रचेगा इतिहास?

2 matches announced next week raw
Raw में अगले हफ्ते के लिए 2 धमाकेदार मुकाबलों का ऐलान
Neeraj sharma

Raw: WWE Raw के हालिया एपिसोड की शुरुआत सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) ने की, जहां उन्होंने कहा था कि उन्हें कोई चैंपियनशिप जीते काफी समय बीत गया है। वहीं एक बैकस्टेज सैगमेंट में द विजनरी ने अगले हफ्ते रॉ (Raw) के लिए यूएस चैंपियन बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) को चैलेंज किया।

"I would gladly take that off your shoulder."@WWERollins | #WWERaw https://t.co/irNnh0UioU

इस चुनौती को लैश्ले ने भी स्वीकार करते हुए अगले हफ्ते Raw के लिए इस मैच को ऑफिशियल किया। आपको याद दिला दें कि रॉलिंस ने आखिरी बार साल 2015 में यूएस टाइटल को जीता था और 29 दिनों तक ये टाइटल उनके पास रहा। वहीं WWE में अभी तक उनकी आखिरी चैंपियनशिप जीत 2019 में आई।

बॉबी लैश्ले का यूएस टाइटल रन अभी तक शानदार रहा है और कई बार अपने टाइटल को सफलतापूर्वक डिफेंड कर चुके हैं। Raw के एक हालिया एपिसोड में उन्होंने स्टील केज मैच में द मिज़ को हराकर एक बार फिर अपनी चैंपियनशिप बेल्ट को डिफेंड किया था।

NEXT WEEK on #WWERaw@fightbobby defends the #USTitle against former champion @WWERollins! https://t.co/fvUpaJ0x48

आपको बता दें कि रॉलिंस की दुश्मनी इस समय मैट रिडल से चल रही है, जिन्होंने द विजनरी के खिलाफ रीमैच की मांग की है। इसलिए इस बात की काफी अधिक संभावनाएं होंगी कि लैश्ले के खिलाफ मैच में द ऑरिजिनल ब्रो, रॉलिंस की हार का कारण बन सकते हैं।

WWE Raw में अगले हफ्ते एक और धमाकेदार मैच का ऐलान

Raw में इस हफ्ते जॉनी गार्गानो की चैड गेबल पर जीत के बाद थ्योरी ने गार्गानो पर अटैक कर दिया था। उसके बाद मिस्टर Money in the Bank ने प्रोमो कट करते हुए पूर्व NXT चैंपियन पर तंज कसे। इस बीच केविन ओवेंस ने एंट्री ली, जिसके बाद दोनों सुपरस्टार्स ने पिछले हफ्ते हुए मैच को लेकर बहस की, जिसमें ओवेंस विजयी रहे थे।

दोनों सुपरस्टार्स ने एक-दूसरे को खुद से बेहतर बताया, लेकिन ओवेंस ने चैलेंज रखा कि अगर थ्योरी उनसे बेहतर हैं तो साबित करके दिखाएं, जिसके बाद दोनों का जबरदस्त ब्रॉल भी हुआ। इसी वजह से अगले हफ्ते Raw के लिए केविन ओवेंस बनाम थ्योरी मैच का ऐलान किया गया है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...