Create

2 कारण क्यों WWE Raw में Rk-Bro का अलग होना सही रहेगा और 2 कारण क्यों यह गलत फैसला होगा 

रेड ब्रांड के इस हफ्ते के शो के दौरान Rk-Bro ने अपना Raw टैग टीम चैंपियनशिप गंवा दिया
रेड ब्रांड के इस हफ्ते के शो के दौरान Rk-Bro ने अपना Raw टैग टीम चैंपियनशिप गंवा दिया
reaction-emoji
Subham Pal

WWE Raw में इस हफ्ते Rk-Bro यानि रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) & रिडल (Riddle) ने चैड गेबल (Chad Gable) & ओटिस (Otis) के खिलाफ मैच में Raw टैग टीम चैंपियनशिप डिफेंड किया था। इस मैच में Rk-Bro को अल्फा अकादमी टीम से काफी टक्कर मिली थी। यही नहीं, इस मैच के अंत में अल्फा अकादमी के ओटिस ने ऑर्टन को पावरस्लैम देने के बाद उन्हें पिन करते हुए मैच जीत लिया था।

इस जीत के साथ ही अल्फा अकादमी नए Raw टैग टीम चैंपियंस बन चुके हैं। वहीं, रैंडी ऑर्टन और रिडल के टाइटल हारने के साथ ही इन दोनों सुपरस्टार्स (Superstars) के अलग होने का खतरा बढ़ गया है। अगर ये दोनों सुपरस्टार्स आने वाले समय में टाइटल वापस हासिल नहीं कर पाते हैं तो संभव है कि यह टीम टूट सकती है। इस आर्टिकल में हम ऐसे 2 कारणों का जिक्र करने वाले हैं कि क्यों WWE Raw में Rk-Bro का अलग होना सही रहेगा और 2 कारण क्यों यह गलत फैसला होगा।

1- WWE Raw में Rk-Bro का अलग होना गलत फैसला होगा: रेड ब्रांड के टैग टीम डिवीजन को काफी नुकसान हो सकता है

WWE Raw में रैंडी ऑर्टन और रिडल के टीम बनाने के बाद से ही इस ब्रांड के टैग टीम डिवीजन को काफी फायदा हुआ है। देखा जाए तो रैंडी के टॉप स्टार होने की वजह से टैग टीम डिवीजन की ओर फैंस का ध्यान आकर्षित हुआ था। यही नहीं, ऑर्टन, रिडल के साथ टीम के रूप में कई बेहतरीन मैच लड़ते हुए दिखाई दे चुके हैं।

यह कहना गलत नहीं होगा कि Rk-Bro वर्तमान समय में Raw में मौजूद सबसे बड़ी टैग टीम है। यही कारण है कि अगर WWE में Rk-Bro की टीम टूटती है तो इससे रेड ब्रांड के टैग टीम डिवीजन को काफी नुकसान हो सकता है। यही कारण है कि यह देखना रोचक होगा कि कंपनी आने वाले समय में Rk-Bro को अलग करने का फैसला करती है या नहीं।

1- WWE Raw में Rk-Bro का अलग होना सही रहेगा: इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच फ्यूड देखने को मिलेगा

WWE Raw में अगर Rk-Bro की टीम टूटती है तो रैंडी ऑर्टन और रिडल के बीच फ्यूड शुरू हो सकता है। इस बात की संभावना ज्यादा है कि ऑर्टन के हाथों ही Rk-Bro टीम का अंत हो सकता है और इसके बाद इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच फ्यूड की शुरूआत हो सकती है।

फैंस को इन दो टैग टीम पार्टनर्स के बीच फ्यूड देखने में काफी मजा आएगा। यही नहीं, रैंडी के टॉप सुपरस्टार होने की वजह से रिडल को उनके खिलाफ फ्यूड करने से सिंगल्स स्टार के रूप में काफी फायदा हो सकता है। अगर निकट भविष्य में Rk-Bro को अलग किया जाता है तो संभव है कि रैंडी ऑर्टन vs रिडल का मैच WrestleMania 38 में बुक किया जा सकता है।

2- Raw में Rk-Bro का अलग होना गलत फैसला होगा: WWE एक एंटरटेनिंग टीम खो देगी

WWE Raw में रैंडी ऑर्टन ने रिडल के साथ Rk-Bro नाम की टैग टीम बनाने के बाद से ही फैंस का काफी मनोरंजन किया है। फैंस को ऑर्टन & रिडल की जोड़ी काफी पसंद आ रही है और शायद Rk-Bro वर्तमान समय में कंपनी में मौजूद सबसे एंटरटेनिंग टैग टीम हैं।

अगर रेड ब्रांड में रैंडी ऑर्टन और रिडल अलग होते हैं तो कंपनी एक एंटरटेनिंग टैग टीम खो देगी और शायद फैंस को इस टैग टीम का अलग होना पसंद नहीं आ सकता है। यही कारण है कि Rk-Bro को अलग करना सही नहीं रहेगा।

2- WWE Raw में Rk-Bro का अलग होना सही रहेगा: रैंडी ऑर्टन को कई टॉप सुपरस्टार्स के खिलाफ फ्यूड करने का मौका मिलेगा

भले ही, WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन का टैग टीम डिवीजन में रन काफी शानदार रहा हो लेकिन यह कहना गलत नहीं होगा कि सिंगल्स डिवीजन में उनकी काफी कमी खल रही है। अगर ऑर्टन आने वाले समय में रिडल से अलग हो जाते हैं तो उनकी एक बार फिर सिंगल्स डिवीजन में वापसी हो पाएगी।

ऑर्टन के पास रिडल के साथ फ्यूड करने के बाद मेन इवेंट सीन में वापसी करने का मौका होगा। इस वक्त Raw में ब्रॉक लैसनर, ऐज जैसे सुपरस्टार्स मौजूद हैं जिनके खिलाफ उनका फ्यूड काफी शानदार साबित हो सकता है। इसके साथ ही ऑर्टन के पास अपने करियर में एक बार फिर WWE चैंपियन बनने का मौका होगा।

Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...