Create

2 कारण क्यों रोमन रेंस पर अटैक करने वाला रेसलर ब्रे वायट होना चाहिए

ब्रे वायट और रोमन रेंस 
ब्रे वायट और रोमन रेंस 

पिछले कुछ समय से रोमन रेंस पर कोई रेसलर लगातार हमले कर रहा है। स्मैकडाउन में बडी मर्फी ने रोमन रेंस को बताया था कि रोवन उन पर हमला कर रहे हैं। जिसके बाद रोमन ने डेनियल ब्रायन-रोवन से उन पर हो रहे हमले को लेकर बात करने की कोशिश की थी, इस पर ब्रायन ने उनसे कहा था कि वो आने वाले शो में इस बात का खुलासा करेंगे।

वैसे हाल में ही ब्रे वायट (द फीन्ड) ने समरस्लैम में एक बार फिर से रिंग में वापसी की है। इस वापसी के बाद फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि ब्रे ही रोमन पर हमला कर रहे हों।

आइये जानते हैं कि वो दो कारण जिससे ब्रे द्वारा ही रोमन रेंस पर अटैक किया जा रहा हो।

पुरानी यादों की ताजा होना

वायट फैमिली
वायट फैमिली

जैसा हम सब जानते हैं कि डेनियल ब्रायन पहले ही वायट फैमिली के साथ जुड़ चुके हैं और इस दौरान ब्रायन और ब्रे की दुश्मनी भी शुरू हुई थी। वहीं दूसरी तरफ रोमन और ब्रे की दुश्मनी काफी ज्यादा पुरानी है। इन दोनों के बीच हैल इन द सैल में हुए मुकाबले को आज भी फैंस याद करते हैं। ऐसे में WWE के पास एक फिर से फ्यूड को शुरू करने का मौका होगा।

ये भी पढ़ें: फ्लाइट में सोते हुए जिंदर महल ने गंवाई अपनी चैंपियनशिप, बाथरूम में जाकर छुपा चैंपियन

इसके अलावा ब्रे के नये करैक्टर की वजह से उनके और रोमन के बीच एक यादगार दुश्मनी शुरू हो सकती है। इस फ्यूड से ब्रे को भी काफी ज्यादा फायदा होगा और उन्हें अपने नये किरदार को आगे ले जाने में आसानी होगी। फिन बैलर को हारने के बाद से ही फैंस की निगाहें ब्रे पर टिक गई हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#2 ब्रे वायट को ज्यादा से ज्यादा स्क्रीन टाइम देना

द फीन्ड
द फीन्ड

समरस्लैम में फिन बैलर को हराने के बाद से ही ब्रे वायट (द फीन्ड) रॉ और स्मैकडाउन के शो में नज़र नहीं आए थे। उनके टीवी पर न होने की वजह से फैंस को निराशा हाथ लगी थी। वहीं रायन सैटिन ने अपने ट्वीट में कहा है कि WWE ब्रे के किरदार को स्पेशल रखना चाहती है। इसी वजह से वो समरस्लैम के बाद रॉ और स्मैकडाउन के शो में नजर नहीं आए थे।

ऐसे में अगर WWE ब्रे को रोमन के हमलावर के रूप में फैंस के सामने लाती है तो इसमें कोई भी शक नहीं है कि ब्रे को तब लाइव टीवी पर ज्यादा समय मिलेगा और वो अपने इस नये करैक्टर को और ज्यादा दिलचस्प बना पाएंगे। गौरतलब है कि इस बात की घोषणा पहले ही हो चुकी है रॉ में ब्रे वयाट नज़र आएंगे।

Quick Links

Edited by विजय शर्मा
Be the first one to comment