2 कारण क्यों Edge को WWE WrestleMania 38 में Cody Rhodes के खिलाफ मैच लड़ना चाहिए और 2 क्यों उनका Aj Styles से मैच होना चाहिए

WWE दिग्गज ऐज WrestleMania में नजर आएंगे
WWE दिग्गज ऐज WrestleMania में नजर आएंगे

WWE Raw के एपिसोड में ऐज (Edge) की वापसी देखने को मिली। उन्होंने आकर प्रोमो कट किया और रेसलमेनिया (WrestleMania) में मैच टीज़ किया। ऐज ने पहले प्रोमो कट करते हुए WrestleMania में अपने सफर के बारे में बात की। उन्होंने बाद में कहा कि उन्हें WrestleMania की जरूरत है और WrestleMania को उनकी जरूरत है। इसी के साथ उन्होंने ऐलान किया कि बड़े इवेंट में किसी सुपरस्टार के खिलाफ मैच लड़ेंगे।

ऐज अपने सैगमेंट में दो बड़े सुपरस्टार्स के खिलाफ मैच टीज़ कर चुके हैं। उन्होंने प्रोमो कट करते हुए 'फिनॉमिनल' शब्द का उपयोग किया और एजे स्टाइल्स (AJ Styles) के खिलाफ मैच लड़ने के संकेत दिए। इसके अलावा उन्होंने कोडी रोड्स (Cody Rhodes) के थीम सॉन्ग में इस्तेमाल होने वाले कुछ शब्दों का उपयोग प्रोमो के दौरान किया। उन्होंने दोनों ही सुपरस्टार्स के खिलाफ अपने इस प्रोमो में मैच टीज़ किया है।

कुछ ऐसे कारण हैं जिनसे लगता है कि ऐज को एजे स्टाइल्स के खिलाफ मैच लड़ना चाहिए और कुछ कारणों से लगता है कि कोडी रोड्स के खिलाफ उनका मुकाबला होना चाहिए। इसलिए इस आर्टिकल में हम 2 कारणों के बारे में बात करेंगे क्यों ऐज को WrestleMania 38 में एजे स्टाइल्स के खिलाफ मैच लड़ना चाहिए और 2 क्यों वो कोडी रोड्स का सामना कर सकते हैं।

4- WrestleMania 38 में कोडी रोड्स के खिलाफ मैच होना चाहिए: आते ही उन्हें बड़ा मौका मिलेगा

कोडी रोड्स पहले एक मिड-कार्ड सुपरस्टार थे। वो काफी समय तक कंपनी का हिस्सा थे लेकिन मेन इवेंट स्टार नहीं बन पाए। WWE से जाने के बाद उन्होंने सुधार किए और वो AEW और अन्य प्रमोशन्स के टॉप स्टार बने। उन्होंने इस किरदार में सफलता हासिल की। अब उनका कद बढ़ गया है और वो WWE में आने के बाद मेन इवेंट स्टार के तौर पर नजर आएंगे।

अगर वापसी के बाद ही उन्हें बड़ा पुश मिलेगा तो फैंस उनके लिए ज्यादा उत्साहित होंगे। इसी कारण उन्हें ऐज को चुनौती देनी चाहिए। ऐज कंपनी का सबसे अहम हिस्सा माने जाते हैं। कोडी को इस हॉल ऑफ फेमर के खिलाफ मैच लड़ने से सही मायने में काफी ज्यादा फायदा मिलेगा।

2- WrestleMania 38 में एजे स्टाइल्स के खिलाफ मैच होना चाहिए: दोनों का मैच कुछ सालों पहले टीज़ हो गया है

ऐज और एजे स्टाइल्स के बीच काफी सालों से फैंस मैच देखना चाहते हैं। दोनों के बीच पहले कुछ मौकों पर मैच टीज़ हो गया है। वो Royal Rumble मैच में कंफ्रंट कर चुके हैं। उसी समय से उनके बीच मैच टीज़ हो गया था। WWE ने पहले ही दोनों दिग्गजों के बीच मुकाबले की नींव रख दी थी।

इसी वजह से उनके बीच मैच होना तय था। WrestleMania 38 साल का सबसे बड़ा इवेंट है और ऐज और एजे स्टाइल्स का मुकाबला असल में ड्रीम मैच के लेवल का ही है। इसी वजह से उनके बीच मुकाबला देखने को मिलना चाहिए। WWE ने Raw में भी उनका मुकाबला टीज़ किया है।

1- WrestleMania में कोडी रोड्स के खिलाफ मैच होना चाहिए: उनकी वापसी हमेशा के लिए खास बन जाएगी

कोडी रोड्स की WWE में वापसी के लिए हर कोई उत्साहित है। कुछ समय पहले तक लोगों को लग रहा था कि कोडी असल में द मिज़ के टैग टीम पार्टनर बनेंगे। अगर ऐसा होता तो फैंस उतने उत्साहित नहीं होते। इसी वजह से उन्हें किसी बड़े सुपरस्टार के खिलाफ मैच मिलना चाहिए।

इससे उनकी वापसी यादगार बन जाएगी और ऐज इसके लिए अच्छा विकल्प रहेंगे। वो हमेशा ही चर्चा का विषय रहते हैं और अगर कोडी का उनके खिलाफ मैच होगा तो फैंस उत्साहित होंगे। इससे WrestleMania में दोनों का मुकाबला यादगार बनेगा और रोड्स की वापसी भी फैंस को सालों तक याद रहेगी।

1- WrestleMania 38 में एजे स्टाइल्स के खिलाफ मैच होना चाहिए: ड्रीम मैच फैंस देखना चाहते हैं

ऐज की 2020 में वापसी हुई थी और इसके बाद से कई सुपरस्टार्स के खिलाफ फैंस उनका मुकाबला देखना चाहते थे। WWE ने रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस जैसे सुपरस्टार्स के खिलाफ उनका ड्रीम मैच बुक करते हुए फैंस की इच्छा पूरी की है। WWE ने उनके कुछ ड्रीम मैच पूरे किए हैं लेकिन एजे स्टाइल्स के खिलाफ मैच की इच्छा अभी तक पूरी नहीं हुई है।

एजे स्टाइल्स और ऐज का ड्रीम मैच अभी बाकी है। दोनों के पास कोई विरोधी नहीं है और इसी कारण यह ड्रीम मैच बुक करते हुए WWE के पास फैंस की इच्छा पूरी करने का सबसे अच्छा मौका है। WWE के पास शायद ही इससे अच्छा चांस होगा और इसी कारण उनका WrestleMania 38 में मैच होना चाहिए।