Create
Notifications

2 कारण क्यों Logan Paul को WWE SummerSlam 2022 में The Miz से लड़ना चाहिए और 2 क्यों नहीं लड़ना चाहिए

द मिज़ ने लोगन को WrestleMania 38 में धोका देकर हमला कर दिया था
द मिज़ ने लोगन को WrestleMania 38 में धोका देकर हमला कर दिया था
reaction-emoji
Prajwal Tripathi

WWE SummerSlam: महशूर यूट्यूबर और बॉक्सर लोगन पॉल (Logan Paul) ने WWE के साथ ऑफिशियली करार कर लिया है। पॉल पहले भी कई बार कंपनी की प्रोग्रामिंग का हिस्सा बन चुके हैं। हाल ही में वो WrestleMania 38 में पूर्व WWE चैंपियन द मिज़ (The Miz) के साथ टैग टीम मैच में द मिस्टीरियोस (The Mysterios) के खिलाफ दिखे थे। भले ही पॉल को कोई पसंद करे या नहीं, वो एंटरटेनमेंट वर्ल्ड में बहुत ही लोकप्रिय स्टार हैं।

उनके इंस्टाग्राम में 23 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं वहीं ट्विटर पर भी उनके 6 मिलियन से भी अधिक फॉलोअर्स हैं। WWE के साथ कान्ट्रैक्ट साइन करते ही लोगन पॉल ने अपने पुराने साथी मिज़ को चुनौती दी। दूसरी ओर द मिज़ ने भी अपने ही तरीके से इसका जवाब दिया। उम्मीद की जा रही है कि लोगन पॉल और द मिज़ का SummerSlam में आमना-सामना हो सकता है। इस लिस्ट में हम ऐसे 2 कारण जानेंगे कि क्यों लोगन पॉल को द मिज़ से SummerSlam 2022 में लड़ना चाहिए और 2 कारण कि क्यों नहीं लड़ना चाहिए।

2- मैच लड़ना चाहिए: WWE दिग्गज द मिज़ सेलिब्रिटी सुपरस्टार्स के साथ अच्छा काम करते हैं

द मिज़ और बैड बनी आमने-सामने आए थे
द मिज़ और बैड बनी आमने-सामने आए थे

प्रोफेशनल रेसलिंग में मिज़ बहुत ही बड़ा नाम हैं लेकिन रिंग के बाहर भी वो कई प्रोजेक्ट्स में काम कर चुके हैं। मिज़ अपने करियर में अभी तक कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। वो Dancing with the Stars जैसे कुछ रियलिटी शोज़ में भाग ले चुके हैं वहीं उन्होंने कुछ गेम शोज को भी होस्ट किया है।

पूर्व WWE चैंपियन मिज़ को सेलेब्रिटी सुपरस्टार्स के साथ काम करने का काफी अनुभव है। इसी कारण कंपनी में आने वाले सेलेब्रिटी स्टार्स के साथ उनका बेहतर तालमेल दिखता है। पिछले एक दशक से उन्होंने कई चर्चित लोगों के साथ स्क्रीन शेयर की है। कुछ ही समय पहले वो एक बेहतरीन टैग टीम मैच का हिस्सा थे जहां उनके विरोधी प्रसिद्ध रैपर बैड बनी थे।

2- मैच नहीं लड़ना चाहिए: लोगन पॉल अभी बड़े सिंगल्स मैचों के लिए तैयार नहीं हैं

मिस्टीरियोस का लोगन पॉल पर 619 लगाना
मिस्टीरियोस का लोगन पॉल पर 619 लगाना

लोगन पॉल WrestleMania 38 में मिज़ के साथ जोड़ी बनाकर रे मिस्टीरियो और डॉमिनिक मिस्टीरियो के खिलाफ टैग टीम मैच में दिखे थे। रे, डॉमिनिक और मिज़ रेसलिंग से सबंध रखते थे लेकिन यूट्यूबर लोगन पॉल इस मुकाबले के साथ रेसलिंग में डेब्यू कर रहे थे। उन्होंने बढ़िया प्रदर्शन किया था।

यह पॉल का WWE में डेब्यू था लेकिन वो अभी भी रेसलिंग में नए हैं और उन्हें एक ही मैच का अनुभव है। SummerSlam जैसे बड़े प्रीमियम लाइव इवेंट में मिज़ के खिलाफ सिंगल्स मैच लड़ना निश्चित ही बेहद चुनौतीपूर्ण होगा। मिज़ उनकी इस कमजोरी का फायदा उठाकर आसानी से जीत दर्ज कर सकते हैं।

1- मैच लड़ना चाहिए : स्टोरीलाइन पूर्ण रूप से तैयार है

लोगन पॉल पर हमला करते हुए द मिज
लोगन पॉल पर हमला करते हुए द मिज

SummerSlam 2022 में लोगन पॉल और द मिज़ के बीच मैच की नींव पहले ही रखी जा चुकी थी। WrestleMania 38 में लोगन पॉल और द मिज़ की जोड़ी ने मिस्टीरियोस को हराया था। हालांकि, मैच के बाद मिज़ ने लोगन पर स्कल क्रशिंग फिनाले मूव लगाकर हमला कर दिया था।

लोगन ने कहा कि वो मिज़ से हमले का बदला ले कर रहेंगे। WWE इस स्टोरीलाइन का फायदा SummerSlam में मिज़ और पॉल के बीच मैच बुक करके उठा सकता है। दोनों टैग टीम में साथ थे और अब आने वाले प्रीमियम लाइव इवेंट में वो एक-दूसरे के विरोधी हो सकते हैं।

1- मैच नहीं लड़ना चाहिए : WWE यूनिवर्स लोगन पॉल को नापसंद कर सकता है

लोगन पॉल एंटरटेनमेंट की दुनिया में बहुत ही बड़ा नाम हैं। वो यूट्यूबर, एक्टर और एक बड़े बिजनेसमैन हैं। वो एक प्रसिद्ध सेलिब्रिटी तो हैं लेकिन फैंस उन्हें ज्यादा पसंद नहीं करते हैं। भले ही मिज़ इस स्टोरीलाइन में हील हैं लेकिन पॉल को भी कुछ हीट मिल सकती है।

सोशल मीडिया पर लोगन पॉल को पहले अपने कुछ निर्णयों के कारण शर्मिंदगी उठानी पड़ी थी। हालांकि, आज वो पहले से बहुत अलग व्यक्ती बन गए हैं लेकिन ऐसे कई लोग हैं, जो आज भी लोगन से लगाव नहीं रखते हैं। लोगन भी अगर WWE यूनिवर्स के साथ जुड़ने में नाकाम रहे तो निश्चित ही उन्हें रेसलिंग फैंस के गुस्से का सामना करना पड़ सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...