Create

2 कारणों से Roman Reigns को WWE Survivor Series में Karrion Kross से मैच लड़ना चाहिए और 2 क्यों Drew Mcintyre के खिलाफ नजर आना चाहिए

WWE में रोमन रेंस के पास विरोधी के रूप में दो अच्छे विकल्प हैं
WWE में रोमन रेंस के पास विरोधी के रूप में दो अच्छे विकल्प हैं
reaction-emoji
Ujjaval

Roman Reigns: WWE में रोमन रेंस (Roman Reigns) को मौजूदा समय के सबसे चर्चित सुपरस्टार्स में गिना जा सकता है। इस सुपरस्टार के पास अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप है और वो लगातार अच्छा काम कर रहे हैं। कई रिपोर्ट्स के अनुसार रोमन एक्सट्रीम रूल्स (Extreme Rules) मिस कर सकते हैं।

रेंस सीधा Survivor Series में नजर आ सकते हैं। उनके पास ड्रू मैकइंटायर और कैरियन क्रॉस के रूप में दो अच्छे विकल्प हैं। इसलिए इस आर्टिकल में हम 2 कारणों के बारे में जानेंगे क्यों रोमन रेंस को ड्रू मैकइंटायर का Survivor Series में सामना करना चाहिए और 2 क्यों कैरियन क्रॉस के खिलाफ मैच लड़ना चाहिए।

2- WWE Survivor Series में ड्रू मैकइंटायर से मैच होना चाहिए: रीमैच बनता है

Roman Reigns VS Drew Mcintyre at Clash at The Castle 2022.This was an amazing main event for an amazing event!I rate this match 4.5 stars. https://t.co/MV85BLJqCw

ड्रू मैकइंटायर और रोमन रेंस के बीच Clash at the Castle इवेंट में एक धमाकेदार मैच देखने को मिला था। इस मैच में रोमन रेंस ने चीटिंग से जीत दर्ज की थी और ड्रू को क्लीन तरीके से हार नहीं मिली थी। इसी वजह से लगता है कि मैकइंटायर एक बार फिर टाइटल के लिए मैच डिजर्व करते हैं।

इसी वजह से रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर के बीच Survivor Series 2022 में अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए एक सिंगल्स मैच देखने को मिलना चाहिए। इस बार WWE को मैच में कोई इंटरफेरेंस बुक नहीं करनी चाहिए और एक अच्छा रीमैच देना चाहिए।

2- कैरियन क्रॉस से मैच होना चाहिए: रोमन रेंस के खिलाफ लड़ने से फायदा मिलेगा

BREAKING: Roman Reigns Vs. Karrion Kross will take place at #SurvivorSeries"Reigns is not booked on Extreme Rules in Philadelphia at this point. If they go with Reigns vs. Kross, as things stand right now, it would either be TV or the earliest would be at Survivor Series. https://t.co/ztGZahS84A

कैरियन क्रॉस का कुछ समय पहले ही WWE में रिटर्न देखने को मिला है। फैंस के बीच उन्हें लेकर बहुत ज्यादा हाइप है। क्रॉस मेन रोस्टर पर अपनी पकड़ मजबूत करना चाहते हैं और इसी वजह से रोमन रेंस के खिलाफ लड़ने पर उन्हें फायदा मिलेगा। रोमन ने पहले भी नए स्टार्स के खिलाफ काम किया है।

ट्राइबल चीफ के खिलाफ लड़ने के कारण उन सुपरस्टार्स को आगे आने में मदद मिली है। भले ही कैरियन क्रॉस को रोमन के खिलाफ हार मिलें लेकिन उनका कद जरूर मेन रोस्टर पर बढ़ जाएगा। वो आगे अन्य सुपरस्टार्स के खिलाफ खुद को ताकतवर दिखाने में सफल हो पाएंगे।

1- ड्रू मैकइंटायर से मैच होना चाहिए: रोमन रेंस को हराने के लिए काबिल सुपरस्टार हैं

Drew McIntyre vs Roman Reigns snapshot 👀 #WWECastle https://t.co/VILgyORyDF

मौजूदा रोस्टर में कई शानदार सुपरस्टार्स हैं। हालांकि, रोमन रेंस के स्तर पर बहुत कम सुपरस्टार हैं और मौजूदा समय में सिर्फ ड्रू मैकइंटायर ही एक ऐसे सुपरस्टार दिखाई देते हैं, जो रोमन को पराजित करने का दम रखते हैं। साथ ही Survivor Series WWE के सबसे अहम इवेंट्स में से एक है।

इसी वजह से ड्रू मैकइंटायर को रोमन रेंस के खिलाफ इस खास इवेंट में मैच मिलना चाहिए। ड्रू मैकइंटायर ने Clash at the Castle में ट्राइबल चीफ को टक्कर दी थी। दोनों ने Survivor Series में पहले भी शानदार मैच दिया है। इस बार भी उन्हें एक यादगार मैच देना चाहिए और WWE को उन्हें इसी वजह से आमने-सामने लाना चाहिए।

1- कैरियन क्रॉस से मैच होना चाहिए: रोमन रेंस के लिए फ्रेश मैच

Per Wrestling Observer Newsletter, Roman Reigns vs Karrion Kross could likely take place at Survivor Series. https://t.co/CjVj1s4S2H

रोमन रेंस और कैरियन क्रॉस के बीच WWE में कभी मैच देखने को नहीं मिला है। इसी वजह से फैंस उन्हें आमने-सामने देखना चाहते हैं। दूसरी ओर मैकइंटायर को कई बार रोमन के खिलाफ देखा जा चुका है। कई लोग दोनों दिग्गजों को आमने-सामने आते हुए देखकर थक गए हैं।

इसी वजह से रोमन रेंस को फैंस पूर्व NXT चैंपियन से लड़ते हुए देखना चाहते हैं। रोमन ने रोस्टर के आधे से ज्यादा टॉप सुपरस्टार्स को हरा दिया है। इसी वजह से रोमन के लिए फ्रेश मैच ढूंढना अब मुश्किल रहता है। खैर, उनका क्रॉस से मैच नहीं हुआ है और इसी वजह से वो अच्छा विकल्प रहेंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...