Create
Notifications

2 कारण क्यों WWE द्वारा बॉबी लैश्ले को बेबीफेस टर्न नहीं कराना चाहिए और 2 क्यों कराना चाहिए 

WWE द्वारा बॉबी लैश्ले को बेबीफेस टर्न कराने पर कई चीज़ों पर प्रभाव पड़ सकता है
WWE द्वारा बॉबी लैश्ले को बेबीफेस टर्न कराने पर कई चीज़ों पर प्रभाव पड़ सकता है
Subham Pal

WWE रॉ (Raw) में इस हफ्ते बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) का अलग रूप देखने को मिला था और वो WWE चैंपियन बिग ई (Big E) के साथ मिलकर टैग टीम मैच में लड़ते हुए दिखाई दिए थे। इस मैच में लैश्ले और बिग ई की टीम विजयी रही थी। इस हफ्ते Raw में बॉबी लैश्ले अलग तरह व्यवहार कर रहे थे और ऐसा लग रहा है कि कंपनी का उन्हें बेबीफेस टर्न कराने का प्लान है। हालिया रिपोर्ट्स में भी बताया गया है कि लैश्ले का जल्द ही बेबीफेस टर्न कराया जा सकता है।

देखा जाए तो लैश्ले लंबे समय से हील सुपरस्टार की भूमिका में हैं और इस दौरान उन्हें डोमिनेंट सुपरस्टार के रूप में बुक किया गया है। अगर लैश्ले बेबीफेस टर्न लेते हैं तो यह देखना रोचक होगा कि उन्हें बेबीफेस सुपरस्टार के रूप में किस तरह की बुकिंग मिलने वाली है। इस आर्टिकल में हम 2 ऐसे कारणों का जिक्र करने वाले हैं कि क्यों WWE द्वारा बॉबी लैश्ले को बेबीफेस टर्न नहीं कराना चाहिए और 2 कारण क्यों कराना चाहिए।

1- WWE द्वारा बॉबी लैश्ले को बेबीफेस टर्न नहीं कराना चाहिए: उन्हें हील के रूप में काफी सफलता मिली है

बॉबी लैश्ले को हील सुपरस्टार के रूप में काफी सफलता मिली है और हील सुपरस्टार के रूप में वो इस साल WWE चैंपियन बनने में कामयाब रहे थे। बता दें, लैेश्ले का WWE चैंपियनशिप रन 195 दिनों तक जारी रहा था और चैंपियन के रूप में उन्होंने सबको काफी प्रभावित किया था। भले ही, लैश्ले वर्तमान समय में चैंपियन नहीं हैं लेकिन अभी भी रोस्टर में उनका दबदबा बरकरार है।

देखा जाए तो WWE में अक्सर उन सुपरस्टार्स के कैरेक्टर में बदलाव किया जाता है जिन्हें कंपनी में सफलता नहीं मिल रही होती है। हालांकि, लैश्ले के साथ ऐसी कोई समस्या नहीं है और यही कारण है कि उनका बेबीफेस टर्न कराने के बजाए उन्हें हील सुपरस्टार ही बने रहने देना चाहिए।

1- WWE द्वारा बॉबी लैश्ले को बेबीफेस टर्न कराना चाहिए: वो MVP से अलग होकर काम कर पाएंगे

WWE सुपरस्टार बॉबी लैश्ले को MVP के साथ आने के बाद काफी सफलता मिली है और अभी भी ये दोनों साथ मिलकर काम कर रहे हैं। हालांकि, अगर बॉबी लैश्ले बेबीफेस टर्न लेते हैं तो संभव है कि उन्हें MVP से अलग किया जा सकता है और इसके बाद लैश्ले अकेले ही काम करते हुए दिखाई दे सकते हैं।

देखा जाए तो लैश्ले पिछले दो सालों से MVP के साथ ही काम करते हुए दिखाई दिए हैं। हालांकि, अगर वो MVP से अलग होते हैं तो यह देखना रोचक होगा कि टॉप सुपरस्टार के रूप में अपने दम पर उन्हें कितनी सफलता हासिल होती है।

2- WWE द्वारा बॉबी लैश्ले को बेबीफेस टर्न नहीं कराना चाहिए: उन्हें डोमिनेंट सुपरस्टार के रूप में पुश मिलना रूक सकता है

WWE में बॉबी लैश्ले को वर्तमान समय में डोमिनेंट हील सुपरस्टार के रूप में बुक किया जा रहा है और लैश्ले उनके रास्ते में आने वाले हर एक सुपरस्टार की बुरी हालत कर देते हैं। फैंस को भी लैश्ले का यह रूप काफी पसंद आ रहा है लेकिन अगर उन्हें बेबीफेस टर्न कराया जाता है तो उनकी बुकिंग में बदलाव देखने को मिल सकता है।

संभव है कि बॉबी लैश्ले के बेबीफेस टर्न लेने के बाद उन्हें डोमिनेंट सुपरस्टार के रूप में पुश मिलना रूक सकता है। अगर ऐसा होता है तो इससे लैश्ले के कैरेक्टर को काफी नुकसान पहुंचेगा। यही कारण है कि लैश्ले को बेबीफेस टर्न कराने की गलती नहीं करनी चाहिए।

2- WWE द्वारा बॉबी लैश्ले को बेबीफेस टर्न कराना चाहिए: ब्रॉक लैसनर के साथ मैच होने की संभावना बढ़ जाएगी

ब्रॉक लैसनर WWE में वापसी के बाद बेबीफेस सुपरस्टार के रूप में काम करते हुए दिखाई दिए हैं लेकिन अब जबकि, रोमन ने पॉल हेमन को फायर कर दिया है, हेमन एक बार फिर लैसनर के साथ आ सकते हैं। अगर ऐसा होता है तो लैसनर हील टर्न लेते हुए अपने पुराने गंभीर रूप में लौट सकते हैं।

यही कारण है कि बॉबी लैश्ले का बेबीफेस टर्न कराना चाहिए ताकि लैसनर, रोमन रेंस के साथ फ्यूड खत्म होने के बाद आने वाले समय में लैश्ले के साथ फ्यूड शुरू कर सके। बता दें, WWE में हील vs हील और बेबीफेस vs बेबीफेस जैसे फ्यूड्स ना के बराबर देखने को मिलते हैं। इसलिए लैसनर और लैश्ले के बीच फ्यूड शुरू होने के लिए इन दोनों सुपरस्टार्स का अलग-अलग कैरेक्टर में होना जरूरी है।

Edited by Subham Pal

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...