WWE Hell in a Cell 2022: 2 Superstars जिन्हें जीत मिलनी चाहिए और 2 जिन्हें नहीं मिलनी चाहिए

WWE Hell in a Cell में कई बड़े सुपरस्टार्स परफॉर्म करेंगे
WWE Hell in a Cell में कई बड़े सुपरस्टार्स परफॉर्म करेंगे

WWE Hell in a Cell 2022 अब कुछ ही दिन दूर रह गया है, जिसके लिए अभी तक कई धमाकेदार मैचों का ऐलान किया जा चुका है। इनमें कोडी रोड्स (Cody Rhodes), बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) और बैकी लिंच (Becky Lynch) जैसे बड़े स्टार्स के मैच भी शामिल हैं।

वहीं सैल के अंदर होने वाले मैच भी फैंस के लिए बड़े आकर्षण का केंद्र बने होंगे। वहीं ऐज और एजे स्टाइल्स की फ्यूड अब दिलचस्प मोड़ ले चुकी है, जो अब टैग टीम मैच में लड़ते हुए नजर आएंगे। इन्हीं बातों को ध्यान में रखते हुए इस आर्टिकल में आइए जानते हैं उन 2 सुपरस्टार्स के बारे में जिन्हें Hell in a Cell 2022 में जीत मिलनी चाहिए और 2 जिन्हें नहीं मिलनी चाहिए।

#)WWE सुपरस्टार कोडी रोड्स - जीत मिलनी चाहिए

आपको याद दिला दें कि कोडी रोड्स ने WrestleMania 38 में सैथ रॉलिंस के मिस्ट्री अपोनेंट के तौर पर WWE में वापसी की थी। ये बात आपको चौंका सकती है कि वापसी के बाद कोडी को रॉलिंस के खिलाफ कुल 16 मुकाबलों में जीत मिल चुकी है। वहीं अब उनके बीच Hell in a Cell मैच में भी तगड़ा एक्शन देखे जाने की उम्मीद है।

ये बात किसी से छुपी नहीं है कि इस स्टोरीलाइन में शुरुआत से ही कोडी को मजबूत दिखाने का काम किया गया है और Hell in a Cell जैसे बड़े इवेंट में हार से उनके मोमेंटम पर गहरा असर पड़ सकता है, दूसरी ओर रॉलिंस पहले ही 2 बड़ी हार झेल चुके हैं और उन्हें अच्छा मोमेंटम दिलाने का प्रयास तक नहीं किया गया है, इसलिए इस हार से उन्हें ज्यादा ठेस नहीं पहुंचेगी।

#)मुस्तफा अली - जीत नहीं मिलनी चाहिए

मुस्तफा अली इस समय मौजूदा WWE यूएस चैंपियन थ्योरी के सबसे बड़े दुश्मन बने हुए हैं और Hell in a Cell 2022 में थ्योरी को उनके टाइटल के लिए चैलेंज करते हुए नजर आएंगे। इस बात से हम सभी वाकिफ हैं कि इस समय थ्योरी के सिर पर विंस मैकमैहन का हाथ है, इसलिए उन्हें कमजोर दिखाया जाए, इस बात की संभावनाएं बहुत कम हैं।

मौजूदा स्थिति को देखते हुए ये कहना भी गलत नहीं होगा कि WWE इस समय थ्योरी को फ्यूचर वर्ल्ड चैंपियन बनने के लिए तैयार कर रही है। उस दृष्टि से उनके यूएस टाइटल रन का यादगार बनना जरूरी है, इसलिए Hell in a Cell प्रीमियम लाइव इवेंट में उनके चैलेंजर, मुस्तफा अली को चैंपियन बनाने का फैसला फिलहाल कंपनी पर भारी पड़ सकता है।

#)बियांका ब्लेयर - जीत मिलनी चाहिए

बियांका ब्लेयर WrestleMania 38 में बैकी लिंच को हराकर नई Raw विमेंस चैंपियन बनी थीं। अब Hell in a Cell 2022 में उन्हें ट्रिपल थ्रेट मैच में बैकी लिंच और असुका के खिलाफ अपने टाइटल को डिफेंड करना है। असुका ने हाल ही में वापसी की थी और फिलहाल उन्हें उस तरह का मोमेंटम प्राप्त नहीं है, जिससे उन्हें चैंपियन बनने के लिए बुक किया जा सके।

मैच की दूसरी चैलेंजर बैकी लिंच हैं, जिनका कैरेक्टर तो दिलचस्प बना हुआ है लेकिन उन्हें दोबारा चैंपियन बनाने के चक्कर में WWE को ब्लेयर के मोमेंटम को बिगाड़ने की गलती नहीं करनी चाहिए। ब्लेयर, Raw की टॉप बेबीफेस विमेंस सुपरस्टार्स में से एक हैं और उन्हें ज्यादा बड़ी बेबीफेस बनाने के लिए उनके टाइटल रन के यादगार बनने की बहुत जरूरत है।

#)द जजमेंट डे - जीत नहीं मिलनी चाहिए

WrestleMania 38 से पूर्व ऐज ने एजे स्टाइल्स पर अटैक कर हील टर्न लिया था और तभी से उनकी दुश्मनी चली आ रही है। अभी तक मेनिया और WrestleMania Backlash में रेटेड-आर सुपरस्टार को स्टाइल्स पर जीत मिल चुकी है, लेकिन अब उनकी सिंगल्स स्टोरीलाइन, 2 फैक्शंस की लड़ाई में तब्दील हो चुकी है।

एक तरफ जजमेंट डे (ऐज, डेमियन प्रीस्ट और रिया रिप्ली) है, वहीं दूसरी ओर एजे स्टाइल्स को लिव मॉर्गन और फिन बैलर का साथ मिल रहा है। स्टाइल्स कंपनी के टॉप सुपरस्टार्स में से एक हैं और एक और बड़ी हार उनके कैरेक्टर को काफी ठेस पहुंचा सकती है, इसलिए WWE को इस बार द फिनोमिनल और उनके साथियों को जीत के लिए बुक करने पर विचार करना चाहिए।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।