Create
Notifications

2 Superstars जिन्हें WWE Money in the Bank में जीत मिलनी चाहिए और 2 जिन्हें हार मिलनी चाहिए

WWE Money in the Bank में कुछ सुपरस्टार्स को जीत और कुछ को बड़ी हार मिल सकती है
WWE Money in the Bank में कुछ सुपरस्टार्स को जीत और कुछ को बड़ी हार मिल सकती है
Neeraj sharma

WWE Money in the Bank प्रीमियम लाइव इवेंट के आयोजन में अब कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं, जिसके Money in the Bank लैडर मैचों के अलावा अन्य कई दिलचस्प मुकाबलों का ऐलान किया जा चुका है। इवेंट में सैथ रॉलिंस (Seth Rollins), बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) और बैकी लिंच (Becky Lynch) समेत कई अन्य बड़े सुपरस्टार्स परफॉर्म करते हुए नजर आएंगे।

इनमें से कुछ सुपरस्टार्स को बहुत जबरदस्त मोमेंटम हासिल है, जिससे उनकी प्रीमियम लाइव इवेंट में जीत की संभावना काफी अधिक है, लेकिन कुछ ऐसे भी है जिनकी हार की संभावनाएं ज्यादा हैं। इसलिए इस आर्टिकल में आइए जानते हैं उन 2 WWE सुपरस्टार्स के बारे में जिन्हें Money in the Bank 2022 में जीत मिलनी चाहिए और 2 जिन्हें नहीं मिलनी चाहिए।

#)WWE Raw विमेंस चैंपियन बियांका ब्लेयर - जीत मिलनी चाहिए

Can @CarmellaWWE become the NEW #WWERaw Women’s Champion this Saturday at #MITB or will @BiancaBelairWWE show why she is the EST of WWE? https://t.co/mXUPChQP6c

बियांका ब्लेयर, WrestleMania 38 में बैकी लिंच को हराकर नई Raw विमेंस चैंपियन बनी थीं। इस जीत के साथ उन्होंने बैकी से SummerSlam 2021 की हार का बदला भी पूरा किया। उसके बाद बियांका कई मौकों पर अपने टाइटल को सफलतापूर्वक डिफेंड कर चुकी हैं। अब Money in the Bank 2022 में उन्हें कार्मेला के खिलाफ अपनी चैंपियनशिप बेल्ट का बचाव करना होगा।

चैंपियन बनने के बाद उन्हें अपने सभी मैचों में जीत मिली है, जो दर्शाता है कि उनके टाइटल रन को यादगार बनाने का प्रयास किया जा रहा है। वीकली शोज़ में ज्यादा मैच ना लड़ने के बावजूद उनके कैरेक्टर को दिलचस्प बनाए रखने की कोशिश की गई है।

उनकी इसी शानदार लय को बरकरार रखने के लिए WWE को उन्हें टाइटल को रिटेन करने के लिए बुक करना चाहिए। खासतौर पर उनकी जीत इसलिए होनी चाहिए क्योंकि कंपनी को उनके रूप में एक टॉप बेबीफेस की काफी जरूरत है, जिसके लिए उनके किरदार का मजबूत बने रहना बहुत जरूरी है।

#)बैकी लिंच - जीत नहीं मिलनी चाहिए

You can call this drawing my prediction for #MITBBig Time Ms. 'Money in the Bank' @BeckyLynchWWE 🎨#BeckyLynch #drawing #illustration https://t.co/Dv9jtRaffL

जैसा कि हमने आपको बताया कि बैकी लिंच, WrestleMania 38 में बियांका ब्लेयर के हाथों अपने Raw विमेंस टाइटल को हार गई थीं। उसके बाद उन्हें Hell in a Cell 2022 में रीमैच मिला, जिसमें असुका भी शामिल रहीं, लेकिन बैकी को इस बार भी हार मिली। उसके बाद उनका विमेंस Money in the Bank लैडर मैच में शामिल होने का एंगल दिलचस्प बनना शुरू हुआ।

अब Raw के हालिया एपिसोड में उन्होंने बड़ी जीत दर्ज कर विमेंस MITB लैडर मैच में प्रवेश पा लिया है। बैकी, WWE की टॉप विमेंस सुपरस्टार्स में से एक हैं लेकिन हमें ये भी नहीं भूलना चाहिए कि वो कुछ समय पहले ही Raw विमेंस चैंपियनशिप फ्यूड से बाहर आई हैं और टॉप सुपरस्टार होने का मतलब ये नहीं कि उन्हें हर समय चैंपियनशिप स्टोरीलाइन में ही शामिल रहना चाहिए।

मिस Money in the Bank बनकर वो एक बार फिर टाइटल फ्यूड में शामिल हो जाएंगी, जिससे अन्य सुपरस्टार्स को चैंपियन बनने का मौका नहीं मिल पाएगा और फैंस को एक बार फिर बियांका ब्लेयर बनाम बैकी लिंच फ्यूड देखने को मिलेगी, जो फिलहाल शायद कंपनी के प्रोडक्ट के लिए सही नहीं होगी क्योंकि चीज़ों को दोहराना WWE के लिए नुकसानदेह रह सकता है।

#)रिडल - जीत मिलनी चाहिए

.@SuperKingofBros hits the gym to prepare himself for the ruthless conditions of this Saturday's #MITB Ladder Match. https://t.co/CQZrkGcXm6

रैंडी ऑर्टन के चोटिल होने के कारण RK-Bro को खत्म कर दिया गया है, जिसके बाद रिडल को एक सिंगल्स सुपरस्टार के तौर पर पुश मिलना शुरू हुआ। इस बीच उन्हें अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के खिलाफ मैच मिला, जिसमें उनकी हार हुई लेकिन अपने प्रदर्शन से रिडल ने सबको बहुत प्रभावित किया था।

उसके बाद भी उन्होंने रोमन रेंस को चैलेंज करने की बात कही थी। वहीं एक बार उन्हें Money in the Bank लैडर क्वालिफाइंग मैच में ओमोस के खिलाफ हार मिली, लेकिन Raw के हालिया एपिसोड में उन्होंने बैटल रॉयल को जीतकर लैडर मैच में जगह पक्की कर ली है।

रिडल को अभी तक एक सिंगल्स सुपरस्टार के तौर पर बहुत मजबूत दिखाया गया है और अगर उन्हें Money in the Bank कॉन्ट्रैक्ट जीत मिली तो WWE को अगले साल WrestleMania तक एक और मेन इवेंट सुपरस्टार मिल सकता है।

#)नटालिया - जीत नहीं मिलनी चाहिए

This could be the dance hit of the summer! I call it, Ronda The Hypocrite. #SmackDown https://t.co/qlgHJJNdK0

रोंडा राउजी, WrestleMania Backlash 2022 में शार्लेट फ्लेयर को हराकर नई SmackDown विमेंस चैंपियन बनी थीं। उसके बाद राउजी ने अपने टाइटल को डिफेंड भी किया है और अब उनका अगला डिफेंस Money in the Bank 2022 में आएगा, जहां उनके सामने नटालिया की चुनौती होगी।

इस बात को नकारा नहीं जा सकता कि एक चैंपियन के तौर पर WWE ने अभी तक रोंडा राउजी को अच्छे ढंग से बुक नहीं किया है। नटालिया, WWE की दिग्गज विमेंस सुपरस्टार्स में से एक हैं और पहले ही कई ऐतिहासिक उपलब्धियां हासिल कर चुकी हैं। उन्हें इस समय इतना अच्छा मोमेंटम भी हासिल नहीं है जिससे उन्हें चैंपियनशिप जीत के लिए बुक किया जाए, लेकिन उनके जरिए राउजी को एक बेहतर चैंपियन के रूप में जरूर प्रदर्शित किया जा सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...