Create

2 WWE फिउड्स जो Elimination Chamber 2022 में खत्म हो सकते हैं और 2 जो इवेंट के बाद भी जारी रह सकते हैं 

WWE Elimination Chamber 2022 में कई फिउड्स समाप्त हो सकते हैं
WWE Elimination Chamber 2022 में कई फिउड्स समाप्त हो सकते हैं
reaction-emoji
Subham Pal

WWE में वर्तमान समय में एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber) का बिल्ड-अप जारी है। इस इवेंट के लिए अब तक 6 बड़े मैच बुक किये जा चुके हैं और इस इवेंट का आयोजन 19 फरवरी को सऊदी अरब में होने जा रहा है। देखा जाए तो यह इवेंट काफी नजदीक आ चुका है और WWE इस इवेंट को बेहतरीन तरीके से बिल्ड करने में वयस्त है।

बता दें, WWE ने Elimination Chamber के लिए हाल ही में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) vs गोल्डबर्ग (Goldberg), Raw विमेंस चैंपियन बैकी लिंच (Becky Lynch) vs लीटा (Lita) जैसे कई बड़े फिउड बुक किये थे। इसके अलावा इस इवेंट में कुछ ऐसे सुपरस्टार्स के बीच भी मैच होने जा रहा है जिनके बीच काफी लंबे समय से फिउड जारी है। इस आर्टिकल में हम 2 ऐसे WWE फिउड्स का जिक्र करने वाले हैं जो Elimination Chamber 2022 में खत्म हो सकते हैं और 2 जो इस इवेंट के बाद भी जारी रह सकते हैं।

1- WWE में ड्रू मैकइंटायर का मैडकैप मॉस & हैप्पी कॉर्बिन के साथ फिउड Elimination Chamber 2022 के बाद भी जारी रह सकता है

WWE में काफी लंबे समय से ड्रू मैकइंटायर का हैप्पी कॉर्बिन और मैडकैप मॉस के साथ फिउड जारी है। बता दें, मैकइंटायर इस फिउड के दौरान कई मौकों पर हैप्पी कॉर्बिन & मैडकैप मॉस के खिलाफ टैग टीम मैच लड़ते हुए दिखाई दे चुके हैं। इसके अलावा Day 1 में मैकइंटायर का मॉस के खिलाफ मैच देखने को मिला था और इस मैच में मैकइंटायर, मॉस को हराने में कामयाब रहे थे। अब ड्रू मैकइंटायर का Elimination Chamber 2022 में एक बार फिर मैडकैप मॉस के खिलाफ मैच होना है।

इस बात की संभावना ज्यादा है कि मैकइंटायर इस बार भी मॉस को हराने में कामयाब रहेंगे। हालांकि, ऐसा लग रहा है कि इसके बाद भी मैकइंटायर का मॉस & हैप्पी कॉर्बिन के खिलाफ फिउड जारी रह सकता है। संभव है कि Elimination Chamber के बाद मैकइंटायर का कॉर्बिन के खिलाफ मैच बिल्ड किया जा सकता है। रिपोर्ट्स की माने तो इस साल WrestleMania में मैकइंटायर का हैप्पी कॉर्बिन के खिलाफ मैच देखने को मिल सकता है।

1- WWE Elimination Chamber में Raw विमेंस चैंपियन बैकी लिंच vs लीटा का फिउड खत्म हो सकता है

बैकी लिंच WWE Elimination Chamber इवेंट में लीटा के खिलाफ मैच में अपना Raw विमेंस टाइटल डिफेंड करने वाली हैं। बैकी लिंच ने Raw विमेंस चैंपियन के रूप में अपने वर्तमान रन के दौरान कई बड़े सुपरस्टार्स को हराया है और ऐसा लग रहा है कि इस मैच में बैकी, लीटा को हराकर अपना टाइटल रिटेन करने में सफल रहेंगी।

इस बात की संभावना है कि इस मैच के जरिए इन दोनों सुपरस्टार्स का फिउड समाप्त हो जाएगा। बता दें, इसी इवेंट में विमेंस Elimination Chamber मैच होने जा रहा है और इस मैच के विजेता को WrestleMania में Raw विमेंस चैंपियनशिप मैच में कम्पीट करने का मौका मिलेगा। यही कारण है कि बैकी लिंच का इवेंट के बाद एलिमिनेशन चैंबर मैच के विजेता के साथ फिउड शुरू हो सकता है।

2- WWE Elimination Chamber के बाद द उसोज vs वाइकिंग रेडर्स का फिउड जारी रह सकता है

वाइकिंग रेडर्स ने WWE SmackDown के एक एपिसोड के दौरान हुए फेटल 4वे टैग टीम मैच को जीतकर द उसोज के खिलाफ SmackDown टैग टीम चैंपियंस मैच में जगह बनाई थी और यह मैच Elimination Chamber इवेंट में होने जा रहा है। यह बात तो पक्की है कि इस मैच में वाइकिंग रेडर्स, द उसोज को कड़ी टक्कर देने वाले हैं।

हालांकि, यह देखना रोचक होगा कि वाइकिंग रेडर्स, द उसोज को हराकर नए SmackDown टैग टीम चैंपियंस बन जाते हैं या नहीं। चूंकि, वर्तमान फिउड के दौरान इन दोनों टीम्स के बीच पहली बार चैंपियनशिप मैच होने जा रहा है इसलिए संभावना है कि Elimination Chamber इवेंट के बाद भी इस फिउड को जारी रखा जा सकता है।

2- WWE Elimination Chamber में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस vs गोल्डबर्ग का फिउड समाप्त हो सकता है

WWE में एक बार फिर गोल्डबर्ग की वापसी हो चुकी है और वो इस साल Elimination Chamber में रोमन रेंस के खिलाफ यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में कम्पीट करने वाले हैं। यह पहला मौका है जब इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच होने जा रहा है और इस मैच के बेहतरीन होने की उम्मीद है। इस बात की संभावना ज्यादा है कि इस मैच में रोमन, गोल्डबर्ग को हराकर अपना टाइटल डिफेंड करने में सफल रहेंगे।

इस मैच के बाद इन दोनों सुपरस्टार्स का फिउड समाप्त हो सकता है। रिपोर्ट्स में भी बताया गया है कि गोल्डबर्ग इस इवेंट के बाद एक बार फिर ब्रेक पर जा सकते हैं। इसके अलावा रोमन को WrestleMania 38 में ब्रॉक लैसनर का सामना करना है और उम्मीद है कि इस इवेंट के बाद रोमन, लैसनर के साथ अपना फिउड जारी रख सकते हैं।

Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...