Create

WWE से जुड़ी 2 बड़ी अफवाहें जिन्हें सच निकलना चाहिए और 1 जो गलत साबित हो तो बेहतर होगा 

Will Conor McGregor show up at WrestleMania 35 with Becky Lynch next year?
Ishaan Sharma

इस समय WWE के बड़े बेबीफेस रैसलर रोमन रेंस बीमार हैं। उनके ना होने से कंपनी वैसे ही काफी परेशान थी और अब तो फैंस की पसंदीदा विमेंस रैसलर बैकी लिंच और मॉन्स्टर अमंग मैन ब्रॉन स्ट्रोमैन भी चोटिल हैं।

स्ट्रोमैन का मैच TLC में बैरन कॉर्बिन के साथ होने वाला है लेकिन इनकी चोट से कंपनी के लिए नई मुसीबतें खड़ी हो चुकी हैं। TLC के बाद ब्रॉक लैसनर भी अपनी वापसी करेंगे ताकि रॉयल रम्बल के लिए उनकी दुश्मनी का बिल्ड-अप किया जा सके। इस समय WWE के भविष्य को लेकर काफी सारी अफवाहें भी आ रही हैं।

फैंस यह जानना चाहते हैं कि स्ट्रोमैन TLC में लड़ेंगे या नहीं? लैसनर के लिए आगे क्या है? इस समय सोशल मीडिया पर फैंस यह अनुमान लगा रहे हैं कि आगे कंपनी में क्या हो सकता है।

आइये जानें ऐसी 2 अफ़वाहों के बारे में जिन्हें सच निकलना चाहिए और 1 ऐसी अफ़वाह जो गलत ही साबित हो।

#3 सच साबित नहीं होनी चाहिए: ब्रॉन स्ट्रोमैन रॉयल रम्बल में ब्रॉक लैसनर के खिलाफ हार जाएं

Braun Strowman was apparently injured in a beat-down on the last episode of Raw

ब्रॉन स्ट्रोमैन TLC में बैरन कॉर्बिन के खिलाफ लड़ने वाले हैं। फ़िलहाल वह चोटिल हैं और इससे कई सवाल पैदा हो जाते हैं। रैसलिंग ऑब्ज़र्वर के डेव मैल्टजर के अनुसार स्ट्रोमैन जनवरी तक पूरी तरह रिकवर हो जाएंगे और रॉयल रम्बल में लैसनर का सामना कर सकेंगे।

हालांकि, अफवाहें यह भी आ रही है कि कंपनी रैसलमेनिया 35 में ब्रॉक लैसनर बनाम सैथ रॉलिंस को करवाना चाह रही है और ऐसे में स्ट्रोमैन को एक बार फिर हार ही मिलने वाली है।

स्ट्रोमैन रॉ के बड़े स्टार्स में से एक हैं जिन्हें फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं। वह कई बार यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए लड़ चुके हैं लेकिन उन्हें ये चैंपियनशिप जीतने का मौका नहीं मिल रहा है।

WWE से जुड़ी सभी खबरें देखने के लिए यहां क्लिक करें

#2 सच साबित होनी चाहिए: ब्रॉक लैसनर बनाम सैथ रॉलिंस का मैच रैसलमेनिया 35 में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए हो

Brock Lesnar is the current Universal Champion of the red brand

डेव मैल्टजर के अनुसार WWE इस समय सैथ रॉलिंस बनाम ब्रॉक लैसनर का मैच रैसलमेनिया 35 में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए करवाने का सोच रही है। रॉलिंस इस समय डीन एम्ब्रोज़ के साथ दुश्मनी कर रहे हैं और वहीं लैसनर को इस समय किसी भी बड़ी स्टोरीलाइन में शामिल नहीं किया गया है।

TLC में हमें एम्ब्रोज़ और रॉलिंस के बीच इंटरकांटिनेंटल चैंपियनशिप के लिए मैच देखने को मिलेगा और यहाँ पर रॉलिंस अपनी चैंपियनशिप हार सकते हैं।

इसके बाद वह लैसनर के साथ नई दुश्मनी शुरू कर सकते हैं। इसके अलावा WWE इन दोनों की दुश्मनी में रोमन रेंस की बीमारी के जुड़े किसी एंगल का इस्तेमाल भी कर सकती है। इससे इन दोनों रैसलर्स के बीच की दुश्मनी और भी बेहतर बन जाएगी।

इन दोनों के बीच मुकाबला शानदार होगा।

#1 सच साबित होनी चाहिए: कॉनर मैक्ग्रेगर एक मुकाबले के लिए कंपनी में आएं

McGregor has been a polarising figure all over the globe

कॉनर मैक्ग्रेगर ने हमेशा से ही WWE सुपरस्टार्स के बारे में उल्टा-सीधा कहा है और हर बार यह संकेत दिए हैं कि वह कंपनी में आकर मैच लड़ सकते हैं। हाल ही में बैकी लिंच ने एक ऐसा ट्वीट किया जिससे ऐसा लग रहा है कि कॉनर रैसलमेनिया 35 में बैकी के साथ मिलकर एक मैच लड़ सकते हैं।

इस समय ट्रिपल एच और रोमन रेंस रैसलिंग नहीं कर सकते हैं और ऐसे में शायद विंस मैकमैहन, कॉनर मैक्ग्रेगर को कंपनी में लाकर रैसलमेनिया में उनका एक मैच करवा दें।

ऐसा होने की सम्भावना कम है लेकिन ना मुमकिन नहीं। इस समय WWE के कई ऐसे रैसलर्स हैं जो UFC में काम कर चुके हैं। रोंडा राउजी और लैसनर दोनों को कंपनी इतना ताक़तवर इसलिए दिखाती है क्योंकि दोनों ने UFC के अंदर अपना नाम बना लिया है।

लेखक- शुभम सिंह अनुवादक- ईशान शर्मा

Edited by विजय शर्मा

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...