2 WWE Superstars जिनके टाइटल रन का जल्द अंत हो सकता है और 2 जो लंबे समय तक चैंपियन बने रह सकते हैं 

WWE, Cody Rhodes, Damian Priest,
क्या कोडी रोड्स लंबे समय तक अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियन रहेंगे? (Photo: WWE.com)

WWE Superstars Championship Run: WWE में आने वाले अधिकतर रेसलर्स को चैंपियन बनने का सौभाग्य जरूर प्राप्त होता है। हालांकि, असली परीक्षा चैंपियन बनने के बाद शुरू होती है। अगर कोई सुपरस्टार चैंपियन के रूप में प्रभावित करने में नाकाम रहता है तो कंपनी उस सुपरस्टार के टाइटल रन को खत्म करने में ज्यादा देरी नहीं लगाती है।

WWE में मौजूदा समय में कुछ ऐसे सुपरस्टार्स हैं जो चैंपियन के रूप में काफी डॉमिनेंट हैं और उनसे टाइटल जीतना काफी मुश्किल काम है। वहीं, कुछ रेसलर्स ऐसे भी हैं जिनका चैंपियनशिप रन जल्द ही खत्म हो सकता है। इस आर्टिकल में हम ऐसे 2 WWE सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जिनके टाइटल रन का जल्द अंत हो सकता है और 2 जो लंबे समय तक चैंपियन बने रह सकते हैं।

2- WWE में लोगन पॉल के यूएस चैंपियनशिप रन का जल्द अंत हो सकता है

लोगन पॉल को यूएस चैंपियन बने हुए 236 दिन हो चुके हैं। हालांकि, इतने लंबे समय तक चैंपियन रहने के बावजूद भी लोगन ने काफी कम मौकों पर अपनी चैंपियनशिप डिफेंड की है। मौजूदा समय में एलए नाइट ने पॉल से यूएस चैंपियनशिप मैच की मांग कर दी है।

ऐसा लग रहा है कि एलए को जल्द ही यूएस चैंपियनशिप मैच मिल सकता है। देखा जाए तो लोगन पॉल को चैंपियन बने हुए लंबा वक्त बीत चुका है और नाइट मेन रोस्टर में अपनी पहली चैंपियनशिप जीत की तलाश में हैं। इस वजह से ऐसा लग रहा है कि कंपनी मेगास्टार के हाथों लोगन पॉल की यूएस चैंपियन के रूप में बादशाहत का अंत करा सकती है।

2- WWE में लिव मॉर्गन लंबे समय तक विमेंस वर्ल्ड चैंपियन बनी रह सकती हैं

लिव मॉर्गन King and Queen of the Ring में बैकी लिंच को हराकर नई विमेंस वर्ल्ड चैंपियन बनी थीं। देखा जाए तो लिव ने अभी तक अपने मौजूदा कैरेक्टर में काफी प्रभावित किया है। इस वक्त उनकी सबसे बड़ी दुश्मन रिया रिप्ली चोट की वजह से ब्रेक पर हैं और उनकी अनुपस्थिति में मॉर्गन जजमेंट डे को अपनी तरफ करने की कोशिश कर रही हैं।

लिव मॉर्गन को विमेंस वर्ल्ड चैंपियन बने हुए लगभग एक महीना हुआ है। रिया ही वो सुपरस्टार हैं जो लिव से टाइटल जीतने की क्षमता रखती हैं लेकिन रिपोर्ट्स की माने तो रिप्ली SummerSlam तक भी शायद ही फिट हो पाएंगी। इस वजह से ऐसा लग रहा है मॉर्गन लंबे समय तक विमेंस वर्ल्ड चैंपियन बनी रहने वाली हैं।

1- WWE में डेमियन प्रीस्ट जल्द ही वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप गंवा सकते हैं

डेमियन प्रीस्ट WrestleMania XL में ड्रू मैकइंटायर पर Money in the Bank कॉन्ट्रैक्ट कैश इन करके नए वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बने थे। डेमियन ने अभी तक वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन के रूप में शानदार काम किया है। यही कारण है कि उनका लंबे समय तक चैंपियन बने रहने का मतलब बनता है।

हालांकि, प्रीस्ट को Money in the Bank में सैथ रॉलिंस जैसे बड़े सुपरस्टार के खिलाफ अपनी वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप डिफेंड करनी है। अगर डेमियन प्रीस्ट इस मुकाबले में अपना टाइटल डिफेंड भी कर लेते हैं तो इसके बाद उन्हें SummerSlam में गुंथर जैसे तगड़े रेसलर के खिलाफ अपनी चैंपियनशिप दांव पर लगानी होगी। देखा जाए तो रिंग जनरल को हराना काफी मुश्किल काम है और संभावना ज्यादा है कि डेमियन उनके खिलाफ वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप गंवा देंगे।

1- कोडी रोड्स लंबे समय तक अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियन बने रह सकते हैं

कोडी रोड्स WrestleMania XL में रोमन रेंस को हराकर अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियन बने थे। कोडी चैंपियन बनने के बाद से ही लोगन पॉल, एजे स्टाइल्स के खिलाफ अपना टाइटल डिफेंड कर चुके हैं। अमेरिकन नाईटमेयर मौजूदा समय में कंपनी के सबसे डॉमिनेंट सुपरस्टार्स में से एक हैं और उन्हें पिन करना काफी मुश्किल काम है।

ऐसा लग रहा है कि कंपनी के पास भी कोडी रोड्स के लिए अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियन के रूप में बड़े प्लान मौजूद हैं। यही कारण है कि संभावना है कि कोडी इस पूरे साल चैंपियन बन रह सकते हैं। वहीं, कंपनी साल 2025 में WrestleMania या SummerSlam में अमेरिकन नाईटमेयर की बादशाहत का अंत करने का फैसला कर सकती है।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now