Create
Notifications

WWE के 2 मौजूदा सुपरस्टार्स जिन्हें कंपनी के बाहर सफलता मिल सकती है और 2 जो सफल नहीं होंगे

WWE सुपरस्टार्स जो कंपनी से बाहर भी सफल हो सकते हैं
WWE सुपरस्टार्स जो कंपनी से बाहर भी सफल हो सकते हैं
Neeraj sharma
ANALYST

WWE ने पिछले कई दशकों से प्रो रेसलिंग इंडस्ट्री पर अपना प्रभुत्व कायम किया हुआ है। चूंकि ये दुनिया का सबसे बड़ा प्रो रेसलिंग प्रोमोशन है, इसलिए अधिकांश युवा रेसलर्स का सपना होता है कि उन्हें एक दिन WWE में काम करने का मौका जरूर मिले, लेकिन कुछ ही रेसलर्स इस सपने को पूरा कर पाते हैं।

ऐसा नहीं है कि उन्हें WWE में जगह नहीं मिली तो उनका करियर खत्म हो जाएगा। मौजूदा समय में रेसलर्स के पास विंस मैकमैहन (Vince Mcmahon) के प्रोमोशन के अलावा भी कई विकल्प खुले हुए हैं। AEW (ऑल एलीट रेसलिंग) से लेकर Impact Wrestling में काम करते हुए भी कई प्रो रेसलर्स अच्छी पहचान प्राप्त कर चुके हैं।

WWE में पिछले काफी समय से सुपरस्टार्स के रिलीज़ होने और वापसी का दौर यूं ही चला आ रहा है। रिलीज़ होने के बाद कुछ सुपरस्टार्स को WWE से बाहर सफलता मिली तो कई रेसलर्स कुछ खास अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए। इसलिए आइए डालते हैं नजर उन 2 मौजूदा WWE सुपरस्टार्स पर जो WWE से बाहर भी सफलता हासिल कर सकते हैं और 2 जिन्हें शायद सफलता नहीं मिलेगी।

WWE सुपरस्टार एजे स्टाइल्स - सफलता मिल सकती है

एजे स्टाइल्स उन प्रो रेसलर्स में से एक हैं जो WWE में आने से पहले ही प्रो रेसलिंग इंडस्ट्री में अच्छा नाम कमा चुके थे। उन्होंने ROH, Impact Wrestling और NJPW समेत कई अन्य प्रोमोशंस में काम कर बहुत सफलता हासिल की थी। 2016 में WWE में आने से पहले स्टाइल्स IWGP हैवीवेट चैंपियनशिप और Impact Wrestling वर्ल्ड टाइटल को भी जीत चुके थे।

उन्हें अपने दौर के सबसे बेहतरीन इन रिंग परफॉरमर्स में से एक माना जाता है और अब WWE में काम कर उनकी स्टार पावर में भी काफी इजाफा हुआ है। पिछले कई सालों से वो WWE के टॉप सुपरस्टार्स में से एक बने रहे हैं और स्टार पावर को देखते हुए कोई भी प्रोमोशन उन्हें साइन करने में थोड़ी भी हिचक नहीं दिखाएगा।

1 / 4 NEXT
Edited by Neeraj sharma
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now