Create
Notifications

2 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने साथी रेसलर्स को डेट किया, लेकिन शादी नहीं की और 2 जिन्होंने शादी की

WWE के कपल्स
WWE के कपल्स
Neeraj sharma
ANALYST

WWE में कई टैलेंटेड रेसलर्स काम करते हैं और उन्हें साल में करीब 300 दिन तक काफी व्यस्त कार्यक्रम से होकर गुजरना होता है। ऐसे संघर्षपूर्ण समय में उनका परिवार उनके साथ नहीं होता, इसलिए साथी रेसलर्स के साथ दोस्ती उन्हें इस व्यस्त कार्यक्रम से गुजरने की परेशानी से दूर रखती है।

पिछले कुछ सालों में WWE सुपरस्टार्स ने सबके सामने अपने रिलेशनशिप की पुष्टि भी की हैं। उदाहरण के तौर पर सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) और बैकी लिंच (Becky Lynch), द अंडरटेकर (The Undertaker) और मिशेल मैक्कूल (Michelle Mccool) ने WWE में रहते एक-दूसरे को डेट किया था।

WWE में ऐसे कई कपल्स रहे हैं जिन्होंने आगे चलकर एक-दूसरे से शादी भी की, लेकिन कुछ का रिलेशनशिप ज्यादा आगे नहीं बढ़ पाया। इसलिए इस आर्टिकल में आइए जानते हैं उन 2 WWE सुपरस्टार्स के बारे में जिन्होंने साथी रेसलर्स को डेट किया और उनसे शादी भी की और 2 ऐसे जिन्होंने शादी नहीं की।

WWE सुपरस्टार लिव मॉर्गन ने एंजो अमोरे को डेट किया

एंजो अमोरे और लिव मॉर्गन
एंजो अमोरे और लिव मॉर्गन

एंजो अमोरे साल 2018 में WWE को छोड़ चुके हैं, लेकिन लिव मॉर्गन अभी भी विंस मैकमैहन के प्रोमोशन में काम कर रही हैं। मॉर्गन और अमोरे WWE में आने से पहले भी एक-दूसरे को जानते थे और वो अमोरे ही थे, जिन्होंने मॉर्गन को WWE ट्राईआउट्स में जगह दिलाई थी। एक समय था जब बिग कैस और एंजो अमोरे एक-दूसरे के टैग टीम पार्टनर्स हुआ करते थे।

उस समय कैस, कार्मेला को डेट कर रहे थे, वहीं दूसरी ओर अमोरे और मॉर्गन एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे। दोनों कई सालों तक साथ रहे, लेकिन बाद में खबर आई कि अमोरे ने अपनी साथी रेसलर के साथ चीट किया है, इसलिए दोनों ने अपने रिलेशन को खत्म करने का फैसला लिया था। अमोरे अब एक इंडिपेंडेंट रेसलर हैं, वहीं मॉर्गन WWE विमेंस डिविजन की उभरती हुई स्टार्स में से एक हैं।

1 / 4 NEXT
Edited by Neeraj sharma
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now