Create

2 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने साथी रेसलर्स को डेट किया, लेकिन शादी नहीं की और 2 जिन्होंने शादी की

WWE के कपल्स
WWE के कपल्स

WWE में कई टैलेंटेड रेसलर्स काम करते हैं और उन्हें साल में करीब 300 दिन तक काफी व्यस्त कार्यक्रम से होकर गुजरना होता है। ऐसे संघर्षपूर्ण समय में उनका परिवार उनके साथ नहीं होता, इसलिए साथी रेसलर्स के साथ दोस्ती उन्हें इस व्यस्त कार्यक्रम से गुजरने की परेशानी से दूर रखती है।

पिछले कुछ सालों में WWE सुपरस्टार्स ने सबके सामने अपने रिलेशनशिप की पुष्टि भी की हैं। उदाहरण के तौर पर सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) और बैकी लिंच (Becky Lynch), द अंडरटेकर (The Undertaker) और मिशेल मैक्कूल (Michelle Mccool) ने WWE में रहते एक-दूसरे को डेट किया था।

WWE में ऐसे कई कपल्स रहे हैं जिन्होंने आगे चलकर एक-दूसरे से शादी भी की, लेकिन कुछ का रिलेशनशिप ज्यादा आगे नहीं बढ़ पाया। इसलिए इस आर्टिकल में आइए जानते हैं उन 2 WWE सुपरस्टार्स के बारे में जिन्होंने साथी रेसलर्स को डेट किया और उनसे शादी भी की और 2 ऐसे जिन्होंने शादी नहीं की।

WWE सुपरस्टार लिव मॉर्गन ने एंजो अमोरे को डेट किया

एंजो अमोरे और लिव मॉर्गन
एंजो अमोरे और लिव मॉर्गन

एंजो अमोरे साल 2018 में WWE को छोड़ चुके हैं, लेकिन लिव मॉर्गन अभी भी विंस मैकमैहन के प्रोमोशन में काम कर रही हैं। मॉर्गन और अमोरे WWE में आने से पहले भी एक-दूसरे को जानते थे और वो अमोरे ही थे, जिन्होंने मॉर्गन को WWE ट्राईआउट्स में जगह दिलाई थी। एक समय था जब बिग कैस और एंजो अमोरे एक-दूसरे के टैग टीम पार्टनर्स हुआ करते थे।

उस समय कैस, कार्मेला को डेट कर रहे थे, वहीं दूसरी ओर अमोरे और मॉर्गन एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे। दोनों कई सालों तक साथ रहे, लेकिन बाद में खबर आई कि अमोरे ने अपनी साथी रेसलर के साथ चीट किया है, इसलिए दोनों ने अपने रिलेशन को खत्म करने का फैसला लिया था। अमोरे अब एक इंडिपेंडेंट रेसलर हैं, वहीं मॉर्गन WWE विमेंस डिविजन की उभरती हुई स्टार्स में से एक हैं।

एरिक और साराह लोगन ने शादी की

साराह लोगन और एरिक
साराह लोगन और एरिक

द वाइकिंग रेडर्स (एरिक और ईवार) कुछ हफ्ते पहले Raw टैग टीम चैंपियनशिप स्टोरीलाइन में शामिल थे, लेकिन अब बाहर हो चुके हैं। इस टीम के मेंबर एरिक ने साल 2018 में साथी रेसलर साराह लोगन से शादी की थी, जो फिलहाल प्रो रेसलिंग से ब्रेक पर चल रही हैं।

WWE में आने से पहले भी दोनों एक-दूसरे के साथ रिलेशन में थे। अप्रैल 2020 में कंपनी ने लोगन को रिलीज़ करने का फैसला लिया था और आपको बता दें कि इस रिश्ते से एरिक और साराह लोगन को फरवरी 2021 में एक बेटा भी हुआ, जिसका नाम उन्होंने रेमंड कैश रोव रखा है।

जॉन सीना और निकी बैला ने डेटिंग की

जॉन सीना और निकी बैला
जॉन सीना और निकी बैला

निकी बैला और जॉन सीना का रिलेशनशिप हर रोज खबरों में बना रहता था। इस बीच उन्हें Total Divas में भी कई बार एक-दूसरे के प्रति प्यार जताते देखा गया। ऐसा भी कहा जाता रहा है कि जॉन के साथ रिलेशनशिप के कारण ही निकी 301 दिनों तक WWE डीवाज़ चैंपियन बनी रही थीं। 2017-2018 के समय से पहले वो 2012 में भी एक-दूसरे को डेट कर चुके थे। लेकिन दूसरी बार शादी और फ्यूचर प्लांस को लेकर विचारों में असहमति उनके ब्रेकअप का कारण बना था।

सैथ रॉलिंस और बैकी लिंच

WWE सुपरस्टार्स सैथ रॉलिंस और बैकी लिंच
WWE सुपरस्टार्स सैथ रॉलिंस और बैकी लिंच

सैथ रॉलिंस और बैकी लिंच पिछले कई सालों से WWE में क्रमशः मेंस और विमेंस डिविजन के टॉप सुपरस्टार्स में शामिल रहे हैं। दोनों ने जनवरी 2019 में एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था, लेकिन इसकी पुष्टि कुछ महीने बाद हुई। वहीं उसी साल अगस्त में उन्होंने सगाई की।

29 जून, 2021 को दोनों ने शादी के बंधन में बंधने का फैसला लिया, लेकिन उससे पहले पिछले साल दिसंबर में ही उन्हें एक बेटी के माता-पिता बनने का सुख प्राप्त हो चुका था। बैकी लिंच इस समय RAW विमेंस चैंपियन हैं, तो सैथ रॉलिंस भी WWE चैंपियनशिप के अगले कंटेंडर हैं।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment