Create

2 WWE Superstars जो अपनी उम्र से काफी छोटे नजर आते हैं और 3 जो बड़े दिखाई देते हैं 

WWE सुपरस्टार्स बॉबी लैश्ले और एजे स्टाइल्स अपनी उम्र से काफी जवान नजर आते हैं।
WWE सुपरस्टार्स बॉबी लैश्ले और एजे स्टाइल्स अपनी उम्र से काफी जवान नजर आते हैं।

WWE का रोस्टर काफी बड़ा है, इस वजह से इस रेसलिंग कंपनी के रोस्टर में हर उम्र के रेसलर्स मौजूद है। आपको बता दें, WWE में कई ऐसे रेसलर्स जिनकी उम्र 30 साल से भी कम है जबकि कुछ सुपरस्टार्स ऐसे भी हैं जो जिनकी उम्र 45 साल से ज्यादा हो चुकी है।

WWE रोस्टर में मौजूद अधिकतर युवा स्टार्स NXT का हिस्सा हैं जबकि कुछ युवा रेसलर्स मेन रोस्टर में अपनी छाप छोड़ चुके हैं। आपको बता दें, कंपनी में कई सुपरस्टार्स ऐसे हैं जो अपनी उम्र से काफी जवान लगते हैं जबकि कुछ सुपरस्टार्स ऐसे भी हैं जो कि उम्र से बड़े दिखाई देते हैं।

1- WWE सुपरस्टार एजे स्टाइल्स अपनी उम्र से जवान नजर आते हैं

एजे स्टाइल्स कई दशकों से रेसलिंग करते हुए आ रहे हैं और WWE का हिस्सा बनने से पहले वह इम्पैक्ट रेसलिंग में लैजेंड का दर्जा प्राप्त कर चुके थे। आपको बता दें, स्टाइल्स 4 बच्चों के पिता है और इस समय में WWE में रहते हुए काफी अच्छा काम कर रहे हैं।

हालांकि, स्टाइल्स देखने में काफी युवा लगते हैं लेकिन आपको बता दें, वह वर्तमान रोस्टर के उम्रदराज सुपरस्टार्स में से एक हैं और वो इस समय 44 साल के हैं। स्टाइल्स का मुकाबला इस साल WrestleMania में ऐज के खिलाफ होने वाला है।

1- WWE सुपरस्टार पीट डन अपनी उम्र से बड़े दिखाई देते हैं

पीट डन करीब तीन साल पहले WWE में सबसे पहले नजर आए थे और आपको बता दें, वह WWE यूके टूर्नामेंट का हिस्सा थे। डन अपने करियर में पहले NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप जीत चुके हैं और उन्होंने इस टाइटल को 685 दिनों तक अपने पास रखा था। पीट डन अभी केवल 28 साल के हैं लेकिन अपने आत्मविश्वास की वजह से वह उम्र से काफी बड़े दिखाई देते हैं। फैंस पीट डन को मेन रोस्टर का हिस्सा बनते हुए देखना चाहते हैं।

2- WWE स्टार बॉबी लैश्ले अपनी उम्र से जवान नजर आते हैं

बॉबी लैश्ले ने साल 2018 में WWE में अपने दूसरे रन की शुरुआत की और अपने इस रन में उन्होंने अपनी काफी छाप छोड़ी है। लैश्ले वर्तमान समय में इंजर्ड होने के कारण एक्शन से दूर हैं। इसके अलावा लैश्ले ताकतवर कद-काठी के मालिक हैं और उनके शानदार फिजिक को देखते हुए इस बात का विश्वास करना मुश्किल है कि वे 45 साल के हो चुके हैं और वो दो बार WWE चैंपियन भी बने हैं।

2- WWE स्टार रिया रिप्ली अपनी उम्र से बड़ी दिखाई देती हैं

रिया रिप्ली
रिया रिप्ली

साल 2020 रिया रिप्ली के लिए काफी शानदार रहा था और उन्हें रेसलमेनिया 36 में शार्लेट फ्लेयर के खिलाफ अपना NXT विमेंस टाइटल डिफेंड करने का मौका मिला था। आपको बता दें, रिया अपने करियर में NXT यूके विमेंस चैंपियनशिप, NXT चैंपियनशिप, Raw विमेंस चैंपियनशिप और विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप जीत चुकी हैं इसलिए कई लोग उन्हें उनके उम्र से ज्यादा आंकते है। हालांकि, सच्चाई यह है कि रिपा रिप्ली अभी केवल 25 साल की हैं।

3- WWE स्टार डॉमिनिक मिस्टीरियो अपनी उम्र से बड़े दिखाई देते हैं

डॉमिनिक मिस्टीरियो ने अपना WWE डेब्यू 8 साल की उम्र में साल 2005 में किया था जब उनके पिता रे मिस्टीरियो, दिवगंत सुपरस्टार एडी गुरेरो के साथ फ्यूड में थे। इसके बाद 15 साल बाद उन्होंने WWE में एक्टिव परफॉर्मर के रूप में वापसी की और वह अपने करियर में सैथ राॅलिंस और किंग कॉर्बिन जैसे बड़े सुपरस्टार्स के साथ फ्यूड कर चुके हैं।

आपको बता दें, डॉमिनिक अभी केवल 24 साल के हैं लेकिन कुछ फैंस को वह उनके उम्र से बड़े दिखाई देते हैं जबकि कुछ फैंस को वह एक टीनेजर की तरह दिखाई देते हैं। डॉमिनिक का इस साल WrestleMania में बहुत बड़ा मैच होने वाला है।

Quick Links

Edited by Subham Pal
1 comment