Create
Notifications

2 WWE सुपरस्टार्स जो 2021 में एक भी सिंगल्स मैच हारे नहीं हैं और 2 जो एक भी मैच जीते नहीं हैं

रोमन रेंस और जे उसो
रोमन रेंस और जे उसो
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 02 May 2021
टॉप 5 / टॉप 10

WWE में साल 2021 की शुरुआत रॉयल रंबल (Royal Rumble) पीपीवी के धमाकेदार एक्शन के साथ हुई, जिसमें कई दिलचस्प मुकाबले देखे गए। वहीं ऐज (Edge) और बियांका ब्लेयर (Bianca Belair) ने क्रमशः मेंस और विमेंस Royal Rumble मैचों में जीत अपने नाम की।

रॉ (Raw) और स्मैकडाउन (SmackDown) में निरंतर स्टोरीलाइंस का दिलचस्प स्टोरीलाइन बिल्ड-अप देखने को मिलता रहा है। इस बीच एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber), फास्टलेन (Fastlane) पीपीवी और रेसलमेनिया (WrestleMania) 37 का भी आयोजन हुआ। सभी इवेंट्स में सुपरस्टार्स ने फैंस का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।

ये भी पढ़ें: 4 दिग्गज AEW सुपरस्टार्स जिन्हें रोमन रेंस ने WWE में हराया हुआ है

WWE में भी अन्य खेलों की तरह हार-जीत का सिलसिला चलता रहता है, सुपरस्टार्स को कभी जीत मिलती है तो कभी हार। मगर इस बीच ऐसे भी कई सुपरस्टार्स होते हैं, जिन्हें लगातार हार और कुछ को लगातार जीत के लिए भी बुक किया जाता रहा है। इसलिए आइए जानते हैं उन 2 WWE सुपरस्टार्स के बारे में जिन्हें साल 2021 में सभी सिंगल्स मैचों में जीत मिली और 2 ऐसे जिन्हें सभी मैचों में हार मिली।

ये भी पढ़ें: 4 WWE सुपरस्टार्स जिनके तीन या उससे ज्यादा बच्चे हैं

सभी मैचों में जीत मिली - WWE सुपरस्टार सिजेरो

सिजेरो vs डेनियल ब्रायन
सिजेरो vs डेनियल ब्रायन

साल 2021 में WWE ने सिजेरो और शिंस्के नाकामुरा की टीम को खत्म करने का फैसला लिया और इस साल की शुरुआत से ही उन्हें एक बड़े सिंगल्स सुपरस्टार के रूप में दिखाया जा रहा है। 2021 में उन्होंने अपना पहला सिंगल्स मैच डेनियल ब्रायन के खिलाफ लड़ा था और तभी से उनका जीत का सिलसिला यूं ही चला आ रहा है।

असल में ब्रायन पर आई जीत से ही उनके शानदार सिंगल्स सुपरस्टार के सफर की शुरुआत हुई। इस दौरान वो सिंगल्स मैचों में डॉल्फ जिगलर, मर्फी, सैथ रॉलिंस और जे उसो को भी हरा चुके हैं। इस समय वो रोमन रेंस के खिलाफ WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप स्टोरीलाइन का हिस्सा बने हुए हैं।

ये भी पढ़ें: 4 WWE सुपरस्टार्स जो शादी से पहले माता-पिता बन गए

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

1 / 4 NEXT
Published 02 May 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now