Create
Notifications

2 WWE सुपरस्टार्स जो 2021 में एक भी सिंगल्स मैच हारे नहीं हैं और 2 जो एक भी मैच जीते नहीं हैं

रोमन रेंस और जे उसो
रोमन रेंस और जे उसो
reaction-emoji
Neeraj sharma

WWE में साल 2021 की शुरुआत रॉयल रंबल (Royal Rumble) पीपीवी के धमाकेदार एक्शन के साथ हुई, जिसमें कई दिलचस्प मुकाबले देखे गए। वहीं ऐज (Edge) और बियांका ब्लेयर (Bianca Belair) ने क्रमशः मेंस और विमेंस Royal Rumble मैचों में जीत अपने नाम की।

रॉ (Raw) और स्मैकडाउन (SmackDown) में निरंतर स्टोरीलाइंस का दिलचस्प स्टोरीलाइन बिल्ड-अप देखने को मिलता रहा है। इस बीच एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber), फास्टलेन (Fastlane) पीपीवी और रेसलमेनिया (WrestleMania) 37 का भी आयोजन हुआ। सभी इवेंट्स में सुपरस्टार्स ने फैंस का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।

ये भी पढ़ें: 4 दिग्गज AEW सुपरस्टार्स जिन्हें रोमन रेंस ने WWE में हराया हुआ है

WWE में भी अन्य खेलों की तरह हार-जीत का सिलसिला चलता रहता है, सुपरस्टार्स को कभी जीत मिलती है तो कभी हार। मगर इस बीच ऐसे भी कई सुपरस्टार्स होते हैं, जिन्हें लगातार हार और कुछ को लगातार जीत के लिए भी बुक किया जाता रहा है। इसलिए आइए जानते हैं उन 2 WWE सुपरस्टार्स के बारे में जिन्हें साल 2021 में सभी सिंगल्स मैचों में जीत मिली और 2 ऐसे जिन्हें सभी मैचों में हार मिली।

ये भी पढ़ें: 4 WWE सुपरस्टार्स जिनके तीन या उससे ज्यादा बच्चे हैं

सभी मैचों में जीत मिली - WWE सुपरस्टार सिजेरो

सिजेरो vs डेनियल ब्रायन
सिजेरो vs डेनियल ब्रायन

साल 2021 में WWE ने सिजेरो और शिंस्के नाकामुरा की टीम को खत्म करने का फैसला लिया और इस साल की शुरुआत से ही उन्हें एक बड़े सिंगल्स सुपरस्टार के रूप में दिखाया जा रहा है। 2021 में उन्होंने अपना पहला सिंगल्स मैच डेनियल ब्रायन के खिलाफ लड़ा था और तभी से उनका जीत का सिलसिला यूं ही चला आ रहा है।

असल में ब्रायन पर आई जीत से ही उनके शानदार सिंगल्स सुपरस्टार के सफर की शुरुआत हुई। इस दौरान वो सिंगल्स मैचों में डॉल्फ जिगलर, मर्फी, सैथ रॉलिंस और जे उसो को भी हरा चुके हैं। इस समय वो रोमन रेंस के खिलाफ WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप स्टोरीलाइन का हिस्सा बने हुए हैं।

ये भी पढ़ें: 4 WWE सुपरस्टार्स जो शादी से पहले माता-पिता बन गए

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

सभी मैचों में हार मिली- सैमी जेन

सैमी जेन
सैमी जेन

इस साल की शुरुआत से ही सैमी जेन ये कहते आ रहे थे कि WWE उनके खिलाफ कुछ षड्यंत्र रच रही है। इस स्टोरीलाइन एंगल को कुछ अच्छा रिस्पांस ना मिलने के बाद उनकी दुश्मनी अपने पुराने दोस्त केविन ओवेंस से शुरू हुई और अभी भी चल रही है।

2021 में सिंगल्स मैचों में उनकी हार का सिलसिला रे मिस्टीरियो के खिलाफ हार से ही चला आ रहा है। इस दौरान एंजेलो डॉकिंस, बिग ई, किंग कॉर्बिन और केविन ओवेंस के खिलाफ भी मैच लड़ चुके हैं, दुर्भाग्यवश सिंगल्स मैचों में उन्हें लगातार मैचों में हार झेलनी पड़ रही है।

सभी मैचों में जीत मिली - रोमन रेंस

रोमन रेंस
रोमन रेंस

रोमन रेंस का WWE में शानदार सफर केवल 2021 में ही नहीं बल्कि Payback 2020 पीपीवी से ही चला आ रहा है, इसी इवेंट से वो WWE यूनिवर्सल चैंपियन भी बने रहे हैं। साल 2021 में उनका जो भी मैच हुआ है, उन सभी में उन्होंने अपने WWE यूनिवर्सल टाइटल को सफलतापूर्वक डिफेंड किया है।

हालांकि इस बीच उनके एडम पीयर्स के साथ मुकाबले का कोई अंत नहीं निकल पाया। असल में उस मैच में पीयर्स का सामना पॉल हेमन से होने वाला था, लेकिन हेमन ने चोट का बहाना बनाकर रेंस को अपना रीप्लेसमेंट बताया था, लेकिन केविन ओवेंस के दखल के कारण मैच फिनिश ही नहीं हो सका। 2021 में वो डेनियल ब्रायन, ऐज और ओवेंस के खिलाफ सिंगल्स मैचों में अपनी चैंपियनशिप बेल्ट का बचाव कर चुके हैं।

सभी मैचों में हार मिली- जे उसो

रोमन रेंस और जे उसो
रोमन रेंस और जे उसो

साल 2020 के आखिरी कुछ महीनों में जे उसो ने अपने रियल लाइफ कज़िन ब्रदर रोमन रेंस को एक बड़ा हील सुपरस्टार बनने में बहुत मदद की थी। वहीं Hell in a Cell पीपीवी में उसो ने रेंस को अपना ट्राइबल चीफ स्वीकार किया था, तभी से दोनों साथ में नजर आते रहे हैं।

रेंस तक पहुंचने से पहले अन्य सुपरस्टार्स को जे उसो की चुनौती से पार पाना होता है। दुर्भाग्यवश वो एक भी सुपरस्टार को रोमन को चुनौती देने से रोक नहीं पाए हैं। इस साल सिंगल्स मैचों में उन्हें केविन ओवेंस, शिंस्के नाकामुरा, डेनियल ब्रायन, ऐज और सिजेरो जैसे बड़े सुपरस्टार्स के खिलाफ हार झेलनी पड़ी हैं।

Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...