Create

2 WWE Superstars जिन्हें एक बार फिर Brock Lesnar के खिलाफ मैच लड़ने का मौका मिल सकता है और 2 जिन्हें शायद मौका नहीं मिलेगा 

WWE में ब्रॉक लैसनर vs बॉबी लैश्ले का मैच एक बार फिर देखने को मिल सकता है
WWE में ब्रॉक लैसनर vs बॉबी लैश्ले का मैच एक बार फिर देखने को मिल सकता है

WWE में वर्तमान समय में रेसलमेनिया 38 (WrestleMania 38) का बिल्ड-अप जारी है और इस इवेंट में होने जा रहे सबसे बड़े मैच में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) और ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) का आमना-सामना होने जा रहा है। बता दें, यह मैच WrestleMania 38 के दूसरे दिन मेन इवेंट में होने जा रहा है। रोमन रेंस vs ब्रॉक लैसनर के इस मैच को अभी तक जिस तरह बिल्ड किया गया है, इस मैच को लेकर काफी हाइप क्रिएट हो चुका है।

बता दें, ब्रॉक लैसनर ने पिछले साल SummerSlam में वापसी के बाद रोमन रेंस के साथ फिउड शुरू किया था और तभी से इन दोनों सुपरस्टार्स का फिउड जारी है। यही कारण है कि WrestleMania 38 में इन दोनों सुपरस्टार्स का फिउड खत्म होने की संभावना काफी ज्यादा है। बता दें, ब्रॉक लैसनर कंपनी में मौजूद कई सुपरस्टार्स का पहले भी सामना कर चुके हैं। इस आर्टिकल में हम 2 ऐसे सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जिन्हें एक बार फिर ब्रॉक लैसनर के खिलाफ मैच लड़ने का मौका मिल सकता है और 2 जिन्हें शायद मौका नहीं मिलेगा।

1- WWE सुपरस्टार रिकोशे को शायद ब्रॉक लैसनर के खिलाफ दोबारा मैच लड़ने का मौका नहीं मिलेगा

youtube-cover

WWE सुपरस्टार रिकोशे को Super ShowDown 2020 में ब्रॉक लैसनर के खिलाफ मैच लड़ने का मौका मिला था। इस मैच में रिकोशे बिल्कुल भी ब्रॉक लैसनर को टक्कर नहीं दे पाए थे और लैसनर ने इस मैच में रिकोशे की बुरी हालत करते हुए उन्हें आसानी से हरा दिया था। इस वजह से रिकोशे के कैरेक्टर को काफी ज्यादा नुकसान हुआ था।

वर्तमान समय में रिकोशे SmackDown में आईसी चैंपियन बने हुए हैं और ऐसा लग रहा है कि उन्हें दोबारा ब्रॉक लैसनर के खिलाफ मैच लड़ने का मौका नहीं मिलेगा। फैंस भी इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच दोबारा मैच नहीं देखना चाहेंगे और ऐसा इसलिए है क्योंकि फैंस को अच्छी तरह पता है कि अगर इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच होता है तो ब्रॉक लैसनर एक बार फिर आसानी से रिकोशे को हरा देंगे।

1- WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर को ब्रॉक लैसनर के खिलाफ मैच लड़ने का मौका मिल सकता है

What a CLAYMORE KICK to start things off for @DMcIntyreWWE!#WrestleMania https://t.co/h3yooTAvCH

WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर को WrestleMania 36 में ब्रॉक लैसनर के खिलाफ मैच लड़ने का मौका मिला था और इस मैच में मैकइंटायर, ब्रॉक लैसनर को हराकर नए WWE चैंपियन बने थे। चूंकि, यह मैच खाली एरीना में कराया गया था इसलिए फैंस इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच एक बार फिर मैच होते हुए देखना चाहेंगे।

WWE भी इस बड़े मैच को लाइव ऑडियंस के बीच कराना चाहेगी। वैसे भी, कंपनी मैकइंटायर को लगातार डोमिनेंट स्टार के रूप में बिल्ड करती हुई आई है और मैकइंटायर, लैसनर का सामना करने के लिए पूरी तरह तैयार दिख रहे हैं। हालांकि, यह देखना रोचक होगा कि WWE इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच कब मैच कराने का फैसला करती है।

2- WWE में शायद कोफी किंग्सटन को ब्रॉक लैसनर के खिलाफ दोबारा मैच लड़ने का मौका नहीं मिलेगा

youtube-cover

अक्टूबर 2019 में SmackDown के एक एपिसोड के दौरान कोफी किंग्सटन ने ब्रॉक लैसनर के खिलाफ मैच में अपनी WWE चैंपियनशिप डिफेंड की थी। इस मैच में कोफी, ब्रॉक को बिल्कुल भी टक्कर नहीं दे पाए थे और ब्रॉक ने कोफी को 10 सेकेंड के अंदर हराते हुए WWE चैंपियनशिप पर कब्जा किया था।

इस करारी हार के बाद कोफी किंग्सटन का सिंगल्स स्टार के रूप में पुश समाप्त हो गया था और वर्तमान समय में कोफी किंग्सटन ब्लू ब्रांड में टैग टीम डिवीजन का हिस्सा हैं। यही कारण है कि अब शायद ही कोफी किंग्सटन को ब्रॉक लैसनर के खिलाफ मैच लड़ने का मौका मिल पाएगा।

2- WWE सुपरस्टार बॉबी लैश्ले को ब्रॉक लैसनर के खिलाफ एक बार फिर मैच लड़ने का मौका मिल सकता है

WWE सुपरस्टार्स ब्रॉक लैसनर vs बॉबी लैश्ले का ड्रीम मैच Royal Rumble 2022 में देखने को मिला था और इस मैच में रोमन रेंस के दखल के बाद बॉबी लैश्ले, ब्रॉक लैसनर को हराकर एक बार फिर WWE चैंपियन बनने में कामयाब रहे थे। हालांकि, बॉबी लैश्ले Elimination Chamber 2022 में चोटिल हो गए थे और बता दें, चोटिल होने से पहले उनकी ब्रॉक लैसनर के साथ दुश्मनी समाप्त नहीं हुई थी।

यही कारण है कि इस बात की संभावना काफी ज्यादा है कि इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच आने वाले समय में एक बार फिर सिंगल्स मैच देखने को मिल सकता है। देखा जाए तो ब्रॉक लैसनर vs बॉबी लैश्ले का मैच बहुत बड़ा मैच है इसलिए कंपनी इस मैच को किसी बड़े इवेंट में ही कराना चाहेगी। संभव यह भी है कि WWE इस मैच को अगले साल WrestleMania में कराने का फैसला कर सकती है।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment