Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

AEW Double or Nothing: 20 दिलचस्प चीजें जो फैंस को इस शो के बारे में जाननी चाहिए

  • AEW Double or Nothing का आयोजन बेहद ही सफल रहा
Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 23:12 IST

Enter caption

लम्बे इंतज़ार के बाद आख़िरकार AEW Double or Nothing का लॉस वेगास के MGM ग्रैंड गार्डन एरीना में हुआ। शो में कुल नौ मैच लड़े गए, जिनमें से कोडी रोड्स बनाम डस्टिन रोड्स, द यंग बक्स बनाम द लूचा ब्रदर्स और क्रिस जैरिको बनाम कैनी ओमेगा मैच मुख्य रहे। क्रिस जैरिको और कैनी ओमेगा के बीच मैच शो का मेन इवेंट रहा।

इवेंट से पहले ही इस बारे में पुष्टि कर दी गई थी कि कैसिनो बैटल रॉयल के विजेता और क्रिस जैरिको-कैनी ओमेगा मैच के विजेता के बीच AEW वर्ल्ड चैंपियनशिप मैच लड़ा जाएगा।

Double or Nothing कई मायनों में काफी अच्छा शो साबित हुआ है और फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचने में भी सफल रहा है। इसलिए AEW अब सफलता की एक और सीढ़ी ऊपर चढ़ गई है। इस आर्टिकल में हम ऐसी 20 चीजों पर चर्चा करने वाले हैं जो फैंस को इस पीपीवी के बारे में जाननी चाहिए।

20) माइक टायसन रहे मौजूद

प्री शो जब शुरू भी नहीं हुआ था, तब AEW ने ट्वीट के जरिये एक तस्वीर साझा की थी। जहाँ यह दिखाया गया कि शो में बॉक्सिंग लैजेंड और WWE हॉल ऑफ फेमर माइक टायसन मौजूद रहे।

19) मैच ऑर्डर शो से तुरंत पहले जारी किया गया था

प्री शो के शुरू होने के बाद टीम से कहा गया था कि मेन शो का आरंभ सोशल अनसेंसर्ड(क्रिस्टोफर डेनियल्स, फ्रैंकी कज़ारियन, स्कॉर्पियो स्काई) और स्ट्रॉंग हार्ट्स(सिमी, टी-हॉक, एल लिंडामैन) सिक्स-मैन टैग टीम मैच से होगा।

18) जिमी हैवॉक ने जोई जनेला के सिर के पास सिगरेट जलाई

कैसिनो बैटल रॉयल का सबसे यादगार लम्हा वह रहा, जब जिमी हैवॉक ने जोई जनेला के सिर के पास सिगरेट जलाई। इस लम्हे को कैमरा पर नहीं दिखाया गया क्योंकि उस समय कैमरा का फोकस बिली गन और एमजेएफ पर था।

WWE News in Hindi, रॉ और स्मैकडाउन के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 6 NEXT
Published 26 May 2019, 17:15 IST
Advertisement
Fetching more content...