COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

साल 2018 में हुए WWE के 10 सबसे बेकार मुकाबले

Atul Kushwaha
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
3.91K   //    Timeless

roman vs brock lesnar

अभी दिसंबर महीना चल रहा है और एक बार फिर हम नए साल की तरफ बढ़ रहे हैं। इस तरह हम 2018 को अलविदा कह कर 2019 में जाने वाले हैं। देखा जाए तो 2018 सभी WWE दर्शकों के लिए कुछ अच्छा रहा तो कुछ बुरा रहा।

2018 के दौरान ब्रॉक लैसनर ने अपनी चैंपियनशिप तो वहीं लंबे इंतजार के बाद रोमन रेंस ने यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीती लेकिन अपनी बीमारी के कारण उन्हें यह छोड़नी पड़ी। 2018 में रॉ की रेटिंग लगातार गिरती हुई दिखी। इसका कारण यह रहा कि हमें इस साल कुछ बहुत बुरे रैसलिंग मुकाबले देखने को मिले। आज हम आपको बताने वाले हैं ऐसे ही 10 बेकार मुकाबलों के बारे में, जिन्हें देखकर कोई भी WWE फैंस खुश नहीं हुआ, तो चलिए जान लेते हैं।

#10 Dx Vs ब्रदर्स ऑफ डिस्ट्रक्शन ( Crown Jewel)


crown jewel

2018 में हमें सऊदी अरब में WWE के दो इवेंट देखने को मिले। इसमें से दूसरा इवेंट Crown Jewel था। विवादों में होने के बावजूद यह इवेंट WWE ने सऊदी अरब में आयोजित किया। इस इवेंट में हमें WWE की 2 सबसे खतरनाक मानी जाने वाली टैग टीम डी.एक्स. ( ट्रिपल एच और शॉन माइकल) और ब्रदर्स ऑफ डिस्ट्रक्शन (अंडरटेकर -केन) के बीच मुकाबला देखने को मिला।

WWE द्वारा इस मुकाबले की जीतना हाइप रॉ में बनाई थी। उसके विपरीत यह मुकाबला काफी बुरा रहा। इसका कारण यह था कि चारों ही रैसलर काफी बूढ़े होने के कारण इस मुकाबले में अपना बेस्ट परफॉर्मेंस नहीं दे पाए।

वहीं 30 मिनट से भी ज्यादा होने के बावजूद यह मुकाबला दर्शकों का आकर्षण अपनी तरफ खींचने में असफल रहा। इस मुकाबले में हमें शॉन माइकल कि वह परफॉर्मेंस देखने को नहीं मिली जो हमें उनके रिटायर्ड मुकाबले में अंडरटेकर के खिलाफ देखने को मिली थी।

1 / 5 NEXT
Advertisement
Topics you might be interested in:
Atul Kushwaha
ANALYST
Wrestling is not only wrestling. Wrestling is our life, so let's discuss.
Advertisement
Fetching more content...