Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

सुपरस्टार शेकअप 2019 में 5 रैसलर्स जो ड्राफ्ट किए जा सकते हैं

  • कुछ बड़े सुपरस्टार्स को दूसरे ब्रांड में डाला डा सकता है
Atul Kushwaha
ANALYST
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 21:33 IST

brock lesnar and seth rollins

रैसलमेनिया 35 के बाद 15 और 16 अप्रैल को WWE सुपरस्टार शेकअप की घोषणा की है। जिसमें मंडे नाइट रॉ और स्मैकडाउन लाइव के रैसलर अपना ब्रांड बदलते हुए नजर आने वाले हैं। इसके अलावा NXT के कुछ रैसलर भी मैन रोस्टर में अपना डेब्यू करते हुए नजर आ सकते हैं। 2016 में शेन मैकमैहन के WWE में वापसी करने एवं रॉ और स्मैकडाउन लाइव के अलग होने के बाद 2017 और 2018 में हमें सुपरस्टार शेकअप देखने को मिल चुका है।

सुपरस्टार शेकअप इसलिए भी दिलचस्प होता है, क्योंकि इसके बाद WWE नई-नई स्टोरी लाइन तैयार कर सकती है। इस बार के शेकअप में सभी दर्शक यह देखना चाहते हैं कि कौन से सुपरस्टार WWE के एक ब्रांड से दूसरे ब्रांड में जाएंगे? तो आइए जान लेते हैं उन 5 रैसलर के बारे में जो सुपरस्टार शेकअप 2019 में अपना ब्रांड बदलते हुए नजर आ सकते हैं।

#5 फिन बैलर


finn balor

लंबे समय से ही फिन बैलर मंडे नाइट रॉ का हिस्सा है, लेकिन पहला यूनिवर्सल चैंपियन बनने के बाद उन्हें अपनी इंजरी के चलते कुछ समय के लिए WWE से दूर रहना पड़ा। अपनी इंजरी से पूरी तरह से ठीक होने के बाद जब उन्होंने रॉ में अपनी वापसी की, उसके बाद से आज तक उन्होंने एक भी चैंपियनशिप अपने नाम नहीं की। इस रॉयल रंबल उन्हें यूनिवर्सल चैंपियशिप के लिए एक मौका दिया गया, किंतु दुर्भाग्यवश इस मुकाबले में भी उनकी हार हुई।

यही कुछ कारण है कि फिन बैलर सुपरस्टार शेकअप में अपना ब्रांड बदलते हुए नजर आने वाले हैं। स्मैकडाउन लाइव में जाने के बाद फिन बैलर को WWE चैंपियनशिप की होड़ में शामिल किया जा सकता है। इसके साथ ही हर कोई दर्शक फिन बैलर का मुकाबला एजे स्टाइल्स, डैनियल ब्रायन और रैंडी ऑर्टन जैसे रैसलर के साथ देखना चाहते हैं। फिन बैलर एक कमाल के इन रिंग परफॉर्मर है जो WWE चैंपियनशिप के प्रबल दावेदार मालूम पड़ते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


1 / 3 NEXT
Published 15 Feb 2019, 15:25 IST
Advertisement
Fetching more content...