WWE द्वारा अनडिस्प्यूटेड चैंपियन की बुकिंग पर उठाए गए सवाल, पूर्व Superstar का जमकर फूटा गुस्सा

Ujjaval
WWE की बुकिंग को लेकर पूर्व चैंपियन का बयान (Photo: WWE.com)
WWE की बुकिंग को लेकर पूर्व चैंपियन का बयान (Photo: WWE.com)

WWE Criticized for Cody Rhodes Booking: WWE SmackDown के एक हफ्ते पहले के एपिसोड में जेकब फाटू (Jacob) का धमाकेदार डेब्यू देखने को मिला था। उन्होंने आकर कोडी रोड्स (Cody Rhodes), रैंडी ऑर्टन और केविन ओवेंस की हालत खराब की थी। जेकब के डेब्यू के पहले कोडी रोड्स की बुकिंग को लेकर हुई गलती पर अब 21 बार के पूर्व WWE हार्डकोर चैंपियन ने बात की। उनका कंपनी की बुकिंग पर जमकर गुस्सा फूटा।

The Stevie Richards Show शो पर स्टीवी रिचर्ड्स ने कोडी रोड्स की बुकिंग को लेकर बात की। वो इस बात से खुश नज़र नहीं आए कि जेकब फाटू के डेब्यू के पहले रोड्स को सोलो सिकोआ पर हमला करने का मौका नहीं मिला। उनके अनुसार रोड्स इसी वजह से थोड़े कमजोर नज़र आए। उन्होंने रोड्स की इस विषय को लेकर तारीफ की कि उन्होंने जेकब को बेहतर दिखाने का प्रयास किया। उन्होंने कहा,

"कोडी रोड्स खड़े होकर लड़ रहे थे। इसी बीच सोलो सिकोआ वहां मौजूद थे, जो उन्हें रोक रहे थे। बाद में जब वो (कोडी रोड्स) मुड़े, तो जेकब फाटू ने उनकी हालत खराब कर दी। सोलो सिकोआ पर हाथ उठाने के कितने समय बाद जेकब फाटू का डेब्यू हुआ? ज्यादा समय नहीं लगा और उन्होंने आकर सभी की हालत खराब कर दी। उन्होंने (रोड्स) किसी और को बेहतर दिखाने के लिए अपनी हालत खराब कराई।"

आप नीचे उनकी वीडियो देख सकते हैं:

youtube-cover

आपको बता दें कि स्टीवी रिचर्ड्स ने WWE में 1999 से 2008 तक काम किया। अपने 9 साल के इस रन के दौरान रिचर्ड्स ने 21 बार हार्डकोर चैंपियनशिप अपने नाम की।


WWE SmackDown के हालिया शो में पॉल हेमन का हुआ बुरा हाल

SmackDown के मेन इवेंट में ब्लडलाइन का सैगमेंट देखने को मिला। इसी बीच टामा टोंगा, टांगा लोआ और जेकब फाटू ने सोलो को अपने ट्राइबल चीफ के तौर पर एक्नॉलेज किया। पॉल हेमन ने ऐसा करने से इंकार कर दिया। इस वजह से सोलो सिकोआ ने उनपर समोअन स्पाइक लगाया। बाद में जेकब ने टॉप रोप से हेमन पर स्प्लैश लगाया। टोंगा ब्रदर्स और जेकब ने मिलकर हेमन को अनाउंसर्स टेबल पर पटक दिया। इसी के साथ ब्लडलाइन से हेमन का पत्ता कट गया

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now