Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

3 ऐसे टाइटल जो मिक फोली 24/7 चैंपियनशिप की जगह WWE में ला सकते थे

  • क्या इस टाइटल को लाने से कोई फायदा होगा?
Aryan Tiwari
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 21 May 2019, 18:54 IST

मिक फोली WWE की नवीनतम चैंपियनशिप की घोसना करते हुए

जैसा कि हम सब जानते हैं मिक फोली ने WWE यूनिवर्स के सामने 24/7 चैंपियनशिप का अनावरण किया। यह टाइटल ना केवल रॉ बल्कि स्मैकडाउन लाइव, 205 लाइव,NXT में भी डिफेंड किया जा सकता है। इस टाइटल को कहीं भी, कभी भी जीता जा सकता है।

रॉ में टाइटस ओ नील चैंपियनशिप उठा कर पहले 24/7 चैम्पियन बने। लेकिन कुछ ही पलों में वह रॉबर्ट रूड से ये टाइटल हार गए। शो के अंत से पहले आर ट्रूथ ने यह टाइटल रूड से जीत लिया। हालांकि यह टाइटल दिखने में कुछ ख़ास नहीं है और कोई बड़ा सुपरस्टार फिलहाल इस टाइटल को जीतने की दौड़ में नहीं है। हम उम्मीद करते हैं कि यह टाइटल अपने मकसद में कामयाब हो।

इतने विशाल और काबिल रोस्टर को ध्यान में रखते हुए WWE किसी दूसरे टाइटल को अपने शो का हिस्सा बना सकती थी। आइए नजर डालते हैं 3 ऐसी चैंपियनशिप पर जो 24/7 चैंपियनशिप की जगह WWE में ले सकती हैं।

# 6 मैन टैग टीम चैंपियनशिप

ROH की 6 मेन टॅग टीम चैम्पियनशिप्स

6 मेैन टैग टीम चैंपियनशिप एक ऐसा टाइटल है जो तीन सुपरस्टार्स की टीम द्वारा जीता जा सकता है और यह टाइटल 6 मैन टैग टीम मैच में ही डिफेंड किया जा सकता है। हालांकि यह चैंपियनशिप कई बड़ी रैसलिंग प्रमोशन जैसे न्यू जापान प्रो रैसलिंग और रिंग ऑफ ऑनर का महत्वपूर्ण हिस्सा हैं। यह चैंपियनशिप अब तक WWE में नहीं लाई गई है।

WWE के पास एक बहुत विशाल रोस्टर है, जिसमें कई ऐसी टीम हैं जिनमें दो से अधिक लोग है। न्यू डे जैसी कुछ काबिल टीम इसमें से एक है। यह चैंपियनशिप ऐसी टीम की शान को बढ़ा सकता है और किसी सुपरस्टार को आगे बढ़ाने में भी मदद कर सकता है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Published 21 May 2019, 18:54 IST
Advertisement
Fetching more content...