COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 बुरी चीज़ें जो अब यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर के कारण WWE में हो सकती हैं 

Ishaan Sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
6.70K   //    06 Nov 2018, 17:00 IST

Brock Lesnar winning the WWE Universal Championship at WWE Crown Jewel PPV

ब्रॉक लैसनर ने इस साल रोमन रेंस के खिलाफ WWE समरस्लैम में अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप गंवा दी थी। सभी ने यही उम्मीद की थी कि वह अब काफी समय तक तो WWE में नजर नहीं आने वाले हैं। हालांकि इसके बाद WWE हैल इन ए सेल में उन्होंने अपनी वापसी की और आते ही अपनी जगह क्राउन ज्वेल के मैच कार्ड में बना ली। उनका मुकाबला यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ होने वाला था।

सब जानते थे कि रोमन रेंस अपनी चैंपियनशिप को रिटेन कर लेंगे लेकिन, कुछ हफ्तों के बाद उन्होंने बताया कि उन्हें ब्लड कैंसर है और इस कारण उन्हें कंपनी से कुछ समय के लिए जाना पड़ा। अपनी बीमारी के चलते रोमन को चैंपियनशिप तक कंपनी का वापस सौंपनी पड़ी और फिर सब यही मान रहे थे स्ट्रोमैन, लैसनर को हराकर अपना पहला वर्ल्ड टाइटल जीतेंगे। लेकिन WWE ने एक बार फिर इसका उल्टा किया और अब फैंस फिर गुस्सा हो चुके हैं।

आइए जानें ऐसी 5 चीजों के बारे में जो लैसनर के यूनिवर्सल चैंपियन रहते हुए कंपनी में होने वाली हैं

#3 यूनिवर्सल चैंपियनशिप काफी कम देखने को मिलेगी

Brock Lesnar is speculated to lose the title at next year's WrestleMania

ब्रॉक लैसनर ने रैसलमेनिया 33 में गोल्डबर्ग को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप अपने नाम की थी। उसके बाद WWE ग्रेट बॉल्स ऑफ फायर में उन्होंने समोआ जो के खिलाफ अपनी चैंपियनशिप को पहली बार डिफेंड किया और वहीं आख़िरी बार उन्होंने अपनी चैंपियनशिप को इस साल समरस्लैम में डिफेंड किया था।

लैसनर जब तक चैंपियन थे फैंस को ये टाइटल काफी कम देखने को मिलता था। उसके बाद रोमन रेंस ने इन्हें हरा दिया था। जब रोमन रेंस ने लैसनर को हराया था तब तक ब्रॉक ने सिर्फ 7 बार अपनी चैंपियनशिप डिफेंड की थी।

वहीं रोमन रेंस ने सिर्फ 2 महीने के अंदर अपनी चैंपियनशिप को ज्यादा डिफेंड कर लिया था। इससे पता लगता है कि लैसनर कितने कम मुकाबले लड़ते हैं। मौजूदा अफ़वाहों के अनुसार लैसनर सिर्फ दो बार अपनी चैंपियनशिप डिफेंड करेंगे। अब सब यह मान रहे हैं कि अगले साल रैसलमेनिया में वह अपनी चैंपियनशिप हारेंगे।

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें

1 / 3 NEXT
Advertisement
Topics you might be interested in:
Ishaan Sharma
ANALYST
I'm not alone.
Advertisement
Fetching more content...