3 बढ़िया तरीके जिनसे The Rock WWE में धमाकेदार वापसी कर सकते हैं

WWE दिग्गज द रॉक जल्द वापस आ सकते हैं
WWE दिग्गज द रॉक जल्द वापस आ सकते हैं

Ways The Rock Can Return: WWE दिग्गज द रॉक (The Rock) रेसलमेनिया (WrestleMania XL) के बाद वाली रॉ (Raw) में आखिरी बार नजर आए थे। फैंस तब से ही यह उम्मीद लगा रहे हैं कि वह जल्द वापसी कर सकते हैं। हालांकि उनकी वापसी को लेकर कोई सुगबुगाहट नहीं है लेकिन फिर भी यह मुमकिन है कि वह जल्द वापस आ जाएं।

द रॉक को इसके लिए कुछ तरीके इस्तेमाल करने होंगे और वह बड़े आराम से वापस आ सकते हैं। इस आर्टिकल में हम उन तरीकों पर ही नजर डालने वाले हैं जिनके आधार पर पीपल्स चैंपियन वापस आने के लिए रास्ता बना सकते हैं और उससे फैंस को अच्छा खासा मनोरंजन और एक्शन देखने को मिल सकता है।

3- WWE फिर से जॉन सीना और द रॉक को आमने-सामने ला सकती है

जॉन सीना WrestleMania XL में आखिरी बार रॉक के सामने आए थे। इस दौरान रॉक ने सीनेशन लीडर को रॉक बॉटम हिट किया था। इसके बाद से ही दोनों रेसलर्स रिंग से दूर हैं। यह दोनों वापस आकर SummerSlam में एक मैच लड़कर फैंस को एंटरटेनमेंट दे सकते हैं। यह कैसे होगा इसका अंदाजा तो नहीं है, लेकिन यह जब होगा तो अच्छा लगेगा।

इनके पास इतिहास भी है। यह दोनों जब इससे पिछली बार आमने-सामने आए थे तो हमें लगातार दो WrestleMania में मैच देखने को मिले थे। इसके अंत में सीना को जीत मिली थी। यह बात रह-रहकर रॉक को चुभती होगी। इस दर्द का इलाज यही है कि इनके बीच में एक मुकाबला किया जाए और अगर वह SummerSlam में हो तो बेहतर है।

2- द रॉक और रोमन रेंस के बीच में एक मुकाबला बुक कर सकती है WWE

WWE दिग्गज रोमन रेंस की गैरमौजूदगी में सोलो सिकोआ ने उनके ग्रुप द ब्लडलाइन की कमान संभाल रखी है। वह जिस तरह से फैसले ले रहे हैं, उसे देखकर लगता है कि वह किसी के इशारे पर ऐसा कर रहे हैं। यह बात किसी ने कही नहीं है लेकिन लगता है जैसे यह सबकुछ द रॉक के इशारे पर हो रहा है।

रोमन रेंस वापस आकर सोलो से इसका जवाब मांग सकते हैं। इस बात से नाराज होकर रॉक भी सामने आ सकते हैं। इसके बाद क्या होगा यह तो किसी की भी समझ में आ सकता है। बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स के मेंबर अपने कजिन से लड़ने के लिए आ सकते हैं और इसके कारण जो मैच होगा, वह बेहद शानदार और यादगार होगा।

1- द रॉक आकर WWE सुपरस्टार कोडी रोड्स के टाइटल हारने का कारण बन सकते हैं

द रॉक जब आखिरी बार WWE रिंग में नजर आए थे तो उन्होंने कोडी रोड्स से कहा था कि वह उनके साथ स्टोरी को वापस से शुरू करेंगे। इसकी शुरुआत के लिए SummerSlam से बेहतर कोई जगह नहीं होगी। रॉक आकर रोड्स की अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियनशिप को हारने का कारण बनकर इस स्टोरी को शुरू कर सकते हैं।

यह ऐसी स्टोरी है, जिसका अंत अभी नहीं हुआ है और फैंस तो देखना ही चाहते हैं कि आखिरकार इन दोनों के बीच में जो मुकाबला होगा वह कैसा होगा। ऐसे में रॉक अगर फैंस को वह मैच और स्टोरी देते हैं, जिसकी उम्मीद सभी एक समय से लगाए हुए हैं तो उससे अच्छा कुछ नहीं है।