Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

3 बड़े फायदे जो डेनियल ब्रायन के WWE चैंपियन बनने से SmackDown को होंगे

Will a heel Daniel Bryan help the blue brand?
Ankit Kumar
ANALYST
Modified 15 Nov 2018, 09:21 IST
टॉप 5 / टॉप 10
Advertisement

इस हफ्ते हुए स्मैकडाउन लाइव के एपिसोड में फैंस को नया WWE चैंपियन देखने को मिला। सर्वाइवर सीरीज से पहले हुए स्मैकडाउन लाइव के एपिसोड में डेनियल ब्रायन ने एजे स्टाइल्स को हराकर लगभग चार बाद WWE चैंपियनशिप पर कब्जा जमाया। इस मुकाबले में जीत हासिल करने के बाद डेनियल ब्रायन हील के रूप में बदल गए।

WWE चैंपियन बनने के बाद अब डेनियल ब्रायन सर्वाइवर सीरीज में ब्रॉक लैसनर के साथ चैंपियन बनाम चैंपियन मुकाबले में शामिल होंगे। डेनियल ब्रायन के WWE चैंपियन और हील बनने के साथ स्मैकडाउन लाइव को काफी फायदा होने वाला है।

WWE चाहे तो द बार, शिंस्के नाकामुरा और बेकी लिंच के साथ डेनियल ब्रायन को शामिल कर एक टॉप हील का ग्रुप बना सकती है। फिलहाल अभी हम बात करने जा रहे हैं उन 3 बड़े फायदों के बारे में, जो डेनियल ब्रायन के WWE चैंपियन बनने के बाद स्मैकडाउन लाइव को होने वाले हैं।

सर्वाइवर सीरीज के कार्ड में बदलाव

Jeff Hardy gets a chance to represent Team SmackDown

कई फैंस डेनियल ब्रायन के WWE चैंपियन बनने के बाद सर्वाइवर सीरीज के मैच कार्ड में हुए बदलाव से खुश नहीं हैं। एजे स्टाइल्स को हराने के बाद डेनियल ब्रायन अब नए WWE चैंपियन बन गए हैं और सर्वाइवर सीरीज में अब वह ब्रॉक लैसनर के साथ मुकाबले में शामिल होंगे।

डेनियल ब्रायन के सर्वाइवर सीरीज में एजे स्टाइल्स कि जगह लेने पर अब इस बात की संभावना बढ़ गई है कि शायद एजे स्टाइल्स सर्वाइवर सीरीज में नज़र ना आएं। हमारे ख्याल से डेनियल ब्रायन का ब्रॉक लैसनर के साथ मुकाबले में शामिल होना ज्यादा अच्छा है।

इसके अलावा जैफ हार्डी को टीम स्मैकडाउन का हिस्सा बनने का मौका मिल गया है। जैफ हार्डी के टीम स्मैकडाउन में शामिल होने से बड़ा फायदा होगा क्योंकि टीम स्मैकडाउन में शामिल सभी रैसलर्स में जैफ हार्डी सबसे बड़े सुपरस्टार हैं।

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें

1 / 3 NEXT
Published 15 Nov 2018, 09:21 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit