3 धमाकेदार मैच जो WWE द्वारा WrestleMania 40 में बुक किए जा सकते हैं

..
WrestleMania 40 के लिए हैं सभी उत्साहित
WrestleMania 40 के लिए हैं सभी उत्साहित

WrestleMania: WWE WrestleMania बिना किसी शक के रेसलिंग की दुनिया का सबसे बड़ा प्रीमियम लाइव इवेंट है। कंपनी इस मेगा इवेंट में कुछ ड्रीम मैच सहित कई बड़े स्टार्स को बुक करती है। कंपनी अगले साल रेसलमेनिया (WrestleMania 40) का आयोजन 6 और 7 अप्रैल को फिलाडेल्फिया में करेगी।

शो ऑफ द शोज में मैचों को लेकर कुछ अफवाहें सामने आने लगी हैं। हालांकि, WrestleMania 40 के आयोजन में अभी काफी समय बाकी है। इस आर्टिकल में हम उन 3 मैचों का अनुमान लगाएंगे जो अगले साल WrestleMania 40 में हो सकते हैं।

3- WWE WrestleMania 40 में Brock Lesnar vs Gunther हो सकता है

कंपनी में वर्तमान समय के दो हैवीवेट्स के बीच मुकाबले के संकेत स्टैमफोर्ड बेस्ड प्रमोशन (WWE) ने पिछले साल दे दिए थे, जब ब्रॉक लैसनर और गुंथर का सामना Royal Rumble 2023 मैच में हुआ था। गुंथर मेन रोस्टर में आने के बाद अभी तक हारे नहीं हैं। इसके अलावा उनका ऐतिहासिक आईसी चैंपियनशिप रन जारी है।

पूर्व वर्ल्ड चैंपियन ब्रॉक लैसनर ने SummerSlam 2023 में कोडी रोड्स के खिलाफ़ अपनी लंबी दुश्मनी खत्म की है। हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में उन्होंने गुंथर के खिलाफ मैच से इंकार नहीं किया है। यह संभव है कि लैसनर भविष्य में गुंथर के आईसी चैंपियनशिप को गंवाने का कारण बनें, जिसके बाद फैंस को WrestleMania 40 में बीस्ट vs रिंग जनरल मुकाबला देखने मिलें।

2- रोमन रेंस vs कोडी रोड्स (अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच)

WrestleMania 39 के मेन इवेंट में रोमन रेंस और कोडी रोड्स का सामना अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए हुआ था। जबरदस्त फैन सपोर्ट के बावजूद भी कोडी, हेड ऑफ द टेबल को हराने में नाकामयाब रहे थे। इसके बाद से दोनों स्टार्स अलग-अलग स्टोरीलाइंस का हिस्सा रहे हैं।

हालिया रिपोर्ट्स की मानें, तो रोमन रेंस और कोडी रोड्स का रीमैच WrestleMania 40 के लिए पसंदीदा माना जा रहा है। कोडी ने भी साफ कर दिया है कि रोमन रेंस को हराए बिना उनकी स्टोरी पूरी नहीं होगी। यह संभव है कि WrestleMania 40 में कोडी रोड्स, रेंस को हराकर अपने पिता के उन्हें वर्ल्ड चैंपियन बनते देखने का सपना पूरा करें।

1- जिमी उसो vs जे उसो

SummerSlam 2023 में जे उसो हार से ज्यादा उनके ही भाई द्वारा मिले धोखे से निराश होंगे। निश्चित ही यह एक शॉकिंग मोमेंट था। दरअसल, जे के अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीतने के सपने को उनके ही भाई और पार्टनर जिमी उसो ने तोड़ दिया था। शो के मेन इवेंट मैच के अंत में जिमी ने अचानक वापसी की और जे को सुपरकिक मारी थी। इसका फायदा रोमन रेंस ने उठाया और स्पीयर लगाकर अपनी अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया था।

हालिया SmackDown के एपिसोड में दोनों भाइयों का आमना-सामना हुआ था। सैगमेंट के अंत में जे ने जिमी और रेंस दोनों को सुपरकिक मारी और कंपनी छोड़ने का ऐलान कर सभी को चौंका दिया था। कुछ रिपोर्ट्स में जानकारी दी गई थी कि क्रिएटिव टीम दोनों भाइयों के बीच मुकाबले को WrestleMania 40 में बुक करना चाहती है। कई जानकारों का मानना है कि जे उसो कुछ समय तक बाहर रहने के बाद WWE में वापसी करेंगे और शो ऑफ द शोज में जिमी के खिलाफ स्टोरीलाइन की शुरूआत करेंगे।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now