3 बड़ी गलतियां जो WWE Clash at the Castle 2024 के बाद Raw के पहले एपिसोड में देखने को मिलीं

पढ़िए WWE Raw में क्या-क्या गलतियां हुईं? (Photo: WWE.com)
पढ़िए WWE Raw में क्या-क्या गलतियां हुईं? (Photo: WWE.com)

Raw Big Mistakes: Clash at the Castle 2024 के बाद रॉ (Raw) का पहला एपिसोड जबरदस्त रहा। फैंस को कुछ सरप्राइज देखने को मिले। शो में मौजूद सभी सुपरस्टार्स ने अपना दम दिखाते हुए फैंस का मनोरंजन किया। कुछ अच्छे मैच भी हुए और फैंस का अच्छा समर्थन देखने को मिला।

शो की शुरूआत सैथ रॉलिंस ने अपनी वापसी के साथ की। प्रीस्ट भी रॉलिंस के सैगमेंट में नज़र आए। ब्रॉन स्ट्रोमैन, चैड गेबल, इयो स्काई, ज़ेलिना वेगा, कियाना जेम्स, ड्रैगन ली, कार्लिटो, डकोटा काई, कायरी सेन, केडन कार्टर, कटाना चांस, शेमस और ब्रॉन ब्रेकर ने भी अपने-अपने मुकाबलों में दम दिखाया।

ड्रू मैकइंटायर ने भी अपने सैगमेंट में आई क्विट कहकर चौंका दिया। सैमी ज़ेन के सैगमेंट में भी बवाल देखने को मिला। मेन इवेंट में फिन बैलर, रे मिस्टीरियो और जे उसो के बीच मैच हुआ। खैर अच्छे शो के बावजूद Raw के एपिसोड में कुछ बड़ी गलतियां देखने को मिलीं।

#3 पूर्व WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन गुंथर का इस्तेमाल नहीं करना

Money in the Bank प्रीमियम लाइव इवेंट के हिसाब से अब कंपनी के आने वाले वीकली शोज काफी महत्वपूर्ण है। इस लिहाज से बड़े सुपरस्टार्स का रहना भी जरूरी है। गुंथर इस हफ्ते रेड ब्रांड में नज़र नहीं आए। गुंथर को मेन रोस्टर पर अभी तक अच्छा पुश मिला है।

Clash At The Castle के बाद रेड ब्रांड के एपिसोड में गुंथर अगर होते तो मजा आता। ऐसा लगा कि इस हफ्ते क्रिएटिव टीम के पास उनके लिए प्लान नहीं था। कंपनी द्वारा ये बहुत बड़ी गलती देखने को मिली। इस तरह की गलती से WWE को बचना होगा।

#2 WWE सुपरस्टार फिन बैलर एक बार फिर पीछे रह गए

फिन बैलर पिछले कुछ समय से अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। वो कुछ बड़े मैचों का हिस्सा रहे हैं। हालांकि, अभी तक उनके लिए कोई अच्छा प्लान कंपनी ने नहीं बनाया है। इस हफ्ते भी वो बड़े मैच का हिस्सा रहे लेकिन अंत में हार का सामना उन्हें करना पड़ा।

मेन इवेंट में फिन बैलर, रे मिस्टीरियो और जे उसो के बीच मेंस Money in the Bank लैडर मैच के लिए क्वालीफाइंग मुकाबला हुआ। देखा जाए तो पूरे मुकाबले में बैलर ने अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन अंत में उन्हें ही पिन होना पड़ा। फिन को ये मैच जीतना चाहिए था। इस जीत से उनका हौंसला जरूर बढ़ता। बैलर को लेकर ये बहुत बड़ी गलती कंपनी द्वारा देखने को मिली।

#1 WWE Raw में शेमस और ब्रॉन ब्रेकर के मैच का अंत अच्छा नहीं रहा

ब्रेकर बहुत जबरदस्त काम इस समय कर रहे हैं। वहीं शेमस का नाम दिग्गजों की लिस्ट में आता हैं। दोनों ने फैंस को इस बार अच्छा मैच दिया। अगर मैच का अंत क्लीन तरीके से होता तो बहुत बढ़िया रहता। सुपरस्टार्स की दखलअंदाजी की वजह से मुकाबले का बिना किसी नतीजे के अंत हो गया।

कंपनी द्वारा ये बहुत बड़ी गलती इस बार देखने को मिली। इतने अच्छे मुकाबले का इस तरह का अंत होना अच्छी बात नहीं है। जरूर फैंस भी इस मुकाबले को देखकर निराश हुए होंगे। WWE को इस तरह की गलती आगे कभी नहीं दोहरानी चाहिए।

Quick Links

Edited by PANKAJ
App download animated image Get the free App now