Create

3 चौंकाने वाले फैसले जो WWE द्वारा Super Show Down में लिए जा सकते हैं

Super Show-Down

WWE सुपर शो डाउन को शुरू होने में अब बस कुछ घंटों का ही समय बाकी रह गया है। सुपर शो डाउन के लिए स्टेज तैयार हो चुका है। थोड़ी ही देर में हमें मेलबर्न में होने वाला शो का दीदार होगा। शो को लेकर कई तरह की चर्चाएं चल रही हैं।

WWE के हर शो की तरह इस शो पर भी हमें कई चौंकाने वाली चीजें देखने को मिल सकती हैं। ऐसे में फैंस को हैरानी नहीं होनी चाहिए अगर उन्हें शो के दौरान चौंकाने वाली चीजें देखने को मिलें। इसी कड़ी में आइए एक नज़र डालते हैं उन 3 चौंकाने वाली चीजों पर जो सुपर शो डाउन में देखने को मिल सकती हैं।

जॉन सीना पर हमला करेंगे बॉबी लैश्ले ?

John Cena

इस शो के लिए सबसे पहले जॉन सीना, बॉबी लैश्ले बनाम केविन ओवंस, इलायस के मुकाबले की घोषणा की गई थी। सीना लंबे समय बाद रिंग में वापसी करने जा रहे हैं।

इस मुकाबले में केविन ओवंस और इलायस के जीत हासिल करने के बाद लैश्ले का सीना पर गुस्सा फूट सकता है। ऐसे में इस बात की संभावना काफी है कि हार के बाद लैश्ले अपने ही टैग टीम पार्टनर सीना पर अटैक कर दें।

शॉन माइकल्स की मदद से ट्रिपल एच की जीत

Enter

इस शो में अंडरटेकर बनाम ट्रिपल एच के बीच होने वाला मुकाबला शो का सबसे बड़ा मुकाबला है। इस मुकाबले में अंडरटेकर के लिए केन तो वहीं ट्रिपल एच के लिए शॉन माइकल्स रिंग साइड में नज़र आएंगे।

इस बात की काफी संभावना है कि शॉन माइकल्स मुकाबले में दखल देंगे और ट्रिपल एच की मदद करेंगे जिससे ट्रिपल एच इस मुकाबले में जीत हासिल कर सकते हैं।

द शील्ड पर हमला करेंगे डीन एम्ब्रोज़

The Shield

डीन एम्ब्रोज़ ने चोट के बाद जब से वापसी की है उसके बाद से फैंस उनके हील बनने का इंतजार कर रहे हैं। इस बात के कयास लगाए जा रहे हैं कि डीन एम्ब्रोज़ जल्द ही द शील्ड पर हमला कर सकते हैं।

हमारे ख्याल से सुपर शो डाउन में सिक्स मैन टैग टीम मुकाबले (द शील्ड बनाम स्ट्रोमैन, ज़िगलर, मैकइंटायर) में डीन एम्ब्रोज़ सभी को चौंका कर द शील्ड पर हमला कर सकते हैं।

लेखक: सिराज असलम, अनुवादक: अंकित कुमार

Quick Links

Edited by विजय शर्मा
Be the first one to comment