3 जबरदस्त चीज़ें जो Cody Rhodes और Seth Rollins WWE SmackDown के अगले एपिसोड में कर सकते हैं

Ujjaval
WWE SmackDown में कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस नज़र आएंगे
WWE SmackDown में कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस नज़र आएंगे

Cody Rhodes & Seth Rollins: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) के अगले एपिसोड के लिए फैंस बहुत ज्यादा उत्साहित नज़र आ रहे हैं। इस शो में द रॉक (The Rock) और रोमन रेंस (Roman Reigns) मौजूद रहने वाले हैं। इसके अलावा कोडी रोड्स (Cody Rhodes) और सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) ने भी शो के लिए अपनी अपीयरेंस को ऑफिशियल कर दिया है।

कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस मौजूदा समय में कंपनी के सबसे बड़े बेबीफेस स्टार्स में गिने जाते हैं। ऐसे में जरूर वो ब्लू ब्रांड में आकर किसी तरह से बवाल मचा सकते हैं। इस आर्टिकल में हम 3 चीज़ों के बारे में बात करने वाले हैं, जो कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस SmackDown के अगले एपिसोड में कर सकते हैं।

3- WWE SmackDown में आकर Cody Rhodes और Seth Rollins चैलेंज को स्वीकार करें

youtube-cover

WWE SmackDown के अगले एपिसोड में कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस के जवाब का सभी को इंतजार है। द रॉक ने पिछले हफ्ते रोमन रेंस के साथ मिलकर कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस को टैग टीम मैच लड़ने का चैलेंज दिया था। इसी बीच ग्रेट वन ने SmackDown के अगले शो में जवाब की मांग की थी। अब कोडी और सैथ शो का हिस्सा बन रहे हैं।

अमेरिकन नाईटमेयर और विजनरी ने Raw में संकेत दिए थे कि वो ब्लडलाइन के सदस्यों द्वारा मिले इस चैलेंज को स्वीकार करने वाले हैं। SmackDown में आकर दोनों ही रेसलर्स आखिर रोमन और रॉक को कंफ्रंट कर सकते हैं और WrestleMania में मैच के लिए चुनौती को स्वीकार करते हुए दिखाई दे सकते हैं।

2- Cody Rhodes और Seth Rollins का Jimmy Uso और Solo Sikoa के खिलाफ मैच WWE SmackDown के एक शो के लिए कन्फर्म हो जाए

youtube-cover

कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस को बतौर टीम देखने के लिए सभी उत्साहित हैं। वो अगर द रॉक और रोमन रेंस के खिलाफ टैग टीम मैच लड़ने का ऑफर स्वीकार करते हैं, तो फिर इसके पहले उन्हें मोमेंटम चाहिए होगा। रॉक दोनों बेबीफेस रेसलर्स को जिमी उसो और सोलो सिकोआ से लड़ने का चैलेंज SmackDown के अगले शो के लिए दे सकते हैं।

कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस इस चुनौती को भी स्वीकार कर सकते हैं। वो पहले ब्लडलाइन के इन दो सदस्यों को हराने की कोशिश कर सकते हैं। अगर वो इसमें सफल होते हैं, तो फिर द रॉक और रोमन रेंस के खिलाफ उनका मैच जरूर ही रोचक साबित हो सकता है। रोड्स और रॉलिंस बतौर टीम खुद को WrestleMania से पहले साबित कर पाएंगे।

1- WWE SmackDown में Cody Rhodes और Seth Rollins का The Bloodline के खिलाफ ब्रॉल हो

youtube-cover

कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस की द ब्लडलाइन के खिलाफ स्टोरीलाइन चर्चा का विषय है। उनके बीच WrestleMania 40 के किकऑफ इवेंट के दौरान झड़प देखने को मिली थी। रोड्स साफ तौर पर रॉक से थप्पड़ जड़े जाने का बदला लेना चाहेंगे। SmackDown में कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस का ब्लडलाइन से कंफ्रंटेशन हो सकता है।

WrestleMania 40 के लिए मैच ऑफिशियल होने के बाद रोमन और रॉक नंबर्स ज्यादा होने का फायदा उठाने की कोशिश कर सकते हैं। रोमन, सोलो, रॉक और जिमी मिलकर रोड्स और सैथ पर हमला कर सकते हैं। दोनों पक्षों के बीच ब्रॉल हो सकता है। इससे यह स्टोरीलाइन ज्यादा रोचक बनेगी।