3 जबरदस्त चीज़ें जो Cody Rhodes को WWE WrestleMania 40 में Roman Reigns के खिलाफ लड़ने से पहले करनी चाहिए

Ujjaval
WWE WrestleMania में बड़ा मैच होने वाला है
WWE WrestleMania में बड़ा मैच होने वाला है

Cody Rhodes: WWE रेसलमेनिया (WrestleMania 40) में रोमन रेंस (Roman Reigns) और कोडी रोड्स (Cody Rhodes) के बीच मैच देखने को मिलने वाला है। दोनों ही सुपरस्टार्स का मुकाबला अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल टाइटल के लिए होगा। पिछले साल रोमन ने रोड्स को हरा दिया था। अब रीमैच में अमेरिकन नाईटमेयर जीतने की पूरी कोशिश करेंगे।

WrestleMania 40 के आयोजन में अभी काफी दिन बचे हुए हैं और इसी बीच रोड्स को अपना मोमेंटम जारी रखना होगा। वो बड़े मैच से पहले कुछ अलग चीज़ें कर सकते हैं। इस आर्टिकल में हम 3 चीज़ों के बारे में बात करेंगे, जो कोडी रोड्स को WrestleMania 40 में रोमन रेंस के खिलाफ लड़ने से पहले करनी चाहिए।

3- WWE WrestleMania में Roman Reigns से लड़ने का कारण Cody Rhodes को बताना चाहिए

youtube-cover

कोडी रोड्स ने Royal Rumble 2024 मैच जीतने के बाद बताया था कि वो WrestleMania में रोमन रेंस से नहीं लड़ेंगे। WrestleMania Kickoff शो के दौरान अमेरिकन नाईटमेयर ने अचानक रोमन रेंस को चैलेंज कर दिया। यह चीज़ कई लोगों को समझ नहीं आई। फैंस को उम्मीद थी कि अगले ही शो में रोड्स फैसला बदलने का कारण बताएंगे।

अमेरिकन नाईटमेयर ने अभी तक ऐसा नहीं किया है। फैंस के मन में अभी भी कई सारे कन्फ्यूजन हैं। WrestleMania 40 पहले रोड्स को प्रोमो द्वारा रोमन रेंस के खिलाफ लड़ने से मना करने के कारण का खुलासा करना चाहिए। इसके अलावा उन्हें यह भी बताना होगा कि बाद में उन्होंने अपने फैसले में बदलाव किस कारण से किया।

2- Drew Mcintyre को WWE सुपरस्टार Cody Rhodes हराने में सफल हो

youtube-cover

कोडी रोड्स और ड्रू मैकइंटायर के बीच पिछले कुछ हफ्तों में थोड़ी अनबन देखने को मिली है। एक हफ्ते पहले Raw में कोडी रोड्स पर ड्रू मैकइंटायर ने अटैक कर दिया था। पिछले हफ्ते Raw में रोड्स ने सैमी ज़ेन को ड्रू मैकइंटायर और शिंस्के नाकामुरा के हमले से बचाया था। साफ तौर पर दोनों के बीच छोटी दुश्मनी शुरू हो गई।

आपको बता दें कि अगले हफ्ते Raw में कोडी रोड्स और ड्रू मैकइंटायर के बीच सिंगल्स मैच देखने को मिलने वाला है। WrestleMania के मेन इवेंट में रोमन जैसे दिग्गज का सामना करने से पहले रोड्स को एक बड़ी जीत की जरूरत है। इससे उन्हें मोमेंटम प्राप्त होगा। वो यह काम ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ मैच द्वारा कर सकते हैं। उन्होंने मैकइंटायर को बड़े इवेंट से पहले जरूर हराना चाहिए।

1- The Bloodline के सदस्यों को एक-एक करके हराकर WWE WrestleMania में रिंगसाइड से बैन कराना चाहिए

youtube-cover

WrestleMania 39 में कोडी रोड्स की हार का सबसे बड़ा कारण इंटरफेरेंस रही थी। द उसोज़ ने दखल दिया था लेकिन रोड्स ने उनसे खुद को बचा लिया। अंत में सोलो सिकोआ के दखल के चलते रोड्स को बड़ी हार का सामना करना पड़ा। इसी के चलते अब कोडी रोड्स जरूर चाहेंगे कि उनके रीमैच में किसी ब्लडलाइन के सदस्य का इंटरफेरेंस नहीं हो।

कोडी रोड्स आने वाले एपिसोड में रोमन रेंस और उनके फैक्शन के सामने शर्त रख सकते हैं। वो यहां ऐलान कर सकते हैं कि अगर वो ब्लडलाइन के जिमी उसो और सोलो सिकोआ को एक-एक करके सिंगल्स मैच में हरा देते हैं, उन्हें WrestleMania में रिंगसाइड से बैन कर दिया जाएगा। रोड्स को जरूर रोमन से लड़ने से पहले ऐसा करना चाहिए। इससे WrestleMania 40 का मेन इवेंट बेहतर बन पाएगा।