3 धमाकेदार चीज़ें जो Cody Rhodes WWE SmackDown में आकर कर सकते हैं

Ujjaval
WWE दिग्गज कोडी रोड्स SmackDown में नज़र आएंगे
WWE दिग्गज कोडी रोड्स SmackDown में नज़र आएंगे

Cody Rhodes: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का अगला एपिसोड काफी ज्यादा अहम रहने वाला है। इस शो में 2024 के रॉयल रंबल (Royal Rumble) विजेता कोडी रोड्स (Cody Rhodes) नज़र आएंगे। इसके अलावा रोमन रेंस (Roman Reigns) को भी एपिसोड के लिए एडवर्टाइज किया जा रहा है।

कोडी रोड्स के अगले कदम के बारे में हर कोई जानना चाहता है। इसी के चलते SmackDown में उन्हें देखना रोचक रहेगा। वो कुछ जबरदस्त चीज़ें करके फैंस का ध्यान खींच सकते हैं। इस आर्टिकल में हम 3 चीज़ों के बारे में बात करेंगे, जो कोडी रोड्स WWE SmackDown में आकर कर सकते हैं।

3- WWE सुपरस्टार Cody Rhodes SmackDown में आकर Roman Reigns को WrestleMania के लिए चैलेंज करें

youtube-cover

रोमन रेंस का सैगमेंट SmackDown में देखने को मिलेगा और इसमें कोडी रोड्स दखल दे सकते हैं। वो यहां आकर रोमन रेंस को कंफ्रंट कर सकते हैं। दोनों ही रेसलर्स एक-दूसरे पर निशाना साध सकते हैं। इसी बीच रोड्स अपनी Royal Rumble में जीत को लेकर बात कर सकते हैं। वो यहां सीधा रोमन रेंस को चैलेंज भी कर सकते हैं।

Raw में रोड्स ने ऐलान करने से मना कर दिया था और बताया था कि सैथ रॉलिंस की बातों ने उन्हें अब सोचने पर मजबूर कर दिया है। रोमन रेंस अगर कोडी रोड्स की लगातार बेइज्जती करते हैं, तो बिना समय गंवाए अमेरिकन नाईटमेयर द्वारा रोमन को WrestleMania के लिए चैलेंज मिल सकता है। दोनों के बीच यहां से मैच पूरी तरह ऑफिशियल भी हो सकता है।

2- WWE सुपरस्टार Cody Rhodes का The Bloodline से जबरदस्त ब्रॉल हो

हाल ही में रिपोर्ट्स सामने आई थी, जिसमें बताया गया था कि रोड्स WrestleMania के लिए अपना विरोधी चुनने में थोड़ा समय लगा सकते हैं। इसका बड़ा कारण यह है कि WWE अभी रोड्स की जीत का फायदा उठाकर व्यूअरशिप में बढ़ोतरी करना चाहता है। यह चीज़ सही साबित हो सकती है और SmackDown में भी शायद रोड्स द्वारा ऐलान नहीं हो।

इस शो में कोडी रोड्स आकर रोमन रेंस और ब्लडलाइन के अन्य सदस्यों को कंफ्रंट कर सकते हैं। बाद में दोनों पक्षों के बीच ब्रॉल देखने को मिल सकता है। इससे SmackDown में जबरदस्त बवाल मचेगा और यह एपिसोड अमेरिकन नाईटमेयर के ऐलान के बिना ही चर्चा का विषय बन जाएगा। WWE जरूर शो को खास बनाने के लिए इस तरह से सैगमेंट बुक कर सकता है।

1- WWE दिग्गज Cody Rhodes बताएं कि वो Seth Rollins को WrestleMania के लिए चुन रहे हैं

कोडी रोड्स ने जब Royal Rumble 2024 मैच जीता था, तो एक चीज़ तय लग रही थी कि वो रोमन रेंस को चैलेंज करेंगे। Raw के आखिरी एपिसोड में जिस तरह सैथ रॉलिंस ने कई सारे कारण बताते हुए खुद को रोमन रेंस के मुकाबले बेहतर चैंपियन बताया, तो कोडी रोड्स भी सोचने पर मजबूर हो गए।

सैथ रॉलिंस SmackDown में आकर रोमन रेंस को कंफ्रंट कर सकते हैं। इसी बीच वो कह सकते हैं कि रोमन रेंस को अब वो एक काबिल चैंपियन नहीं मानते हैं। वो यहां सैथ की तारीफ करते हुए उनके खिलाफ WrestleMania में अपना मैच कन्फर्म करा सकते हैं। अगर ऐसा कुछ SmackDown में होता है, तो यह चौंकाने वाली चीज़ रहेगी।