3 बहुत बड़े खुलासे जो WWE दिग्गज The Rock ने वायरल वीडियो द्वारा फैंस के सामने किए

Ujjaval
WWE दिग्गज द रॉक की वीडियो चर्चा का विषय है
WWE दिग्गज द रॉक की वीडियो चर्चा का विषय है

The Rock: WWE दिग्गज द रॉक (The Rock) ने थोड़े समय पहले अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर 21 मिनट की एक लंबी वीडियो पोस्ट की। यह काफी ज्यादा चर्चा का विषय बनी हुई है। रॉक ने यहां कई बड़े खुलासे किए। वो यहां सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) और कोडी रोड्स (Cody Rhodes) को धमकी देते हुए भी नज़र आए।

इस वायरल वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है और यहां से कई नई बातें भी जानने को मिली हैं। इसी कारण ग्रेट वन की यह वीडियो का WWE की स्टोरीलाइन में काफी महत्व है। इस आर्टिकल में हम 3 बड़ी चीज़ों के बारे में बात करेंगे, जिनका खुलासा द रॉक की इस वायरल वीडियो के द्वारा देखने को मिला।

3- The Rock के कारण WWE और Netflix की डील हुई

WWE दिग्गज द रॉक ने वीडियो में सैथ रॉलिंस पर निशाना साधा। उन्होंने बताया कि WWE और नेटफ्लिक्स की डील में सैथ का कोई किरदार नहीं था। उन्होंने कहा कि नेटफ्लिक्स के ऑफिशियल्स को असल में सैथ रॉलिंस से कोई फर्क नहीं पड़ता है और वो उन्हें जानते ही नहीं हैं।

ग्रेट वन ने बताया कि जब WWE के CEO की नेटफ्लिक्स के दो ऑफिशियल्स से मुलाकात हुई थी, तो उन्होंने सिर्फ यह कहा था कि द रॉक उनके साथ जुड़े रहेंगे, या नहीं। इसपर WWE के CEO ने क्लियर किया था कि रॉक बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स का हिस्सा हैं और वो पूरे जीवन WWE के साथ जुड़े रहने वाले हैं।

2- WWE दिग्गज The Rock ने Cody Rhodes को स्टोरी बाद में खत्म करने के लिए कहा था

द रॉक ने अपनी 21 मिनट लंबी वीडियो में बताया कि उन्होंने कोडी रोड्स से बातचीत की थी और बताया था कि अगर अमेरिकन नाईटमेयर मान जाते हैं, तो हमें द रॉक vs रोमन रेंस के रूप में इतिहास का सबसे बड़ा मेन इवेंट मैच देखने को मिल जाएगा। ग्रेट वन ने अमेरिकन नाईटमेयर से कहा था कि रोड्स को प्रोफेशनल रेसलिंग के अच्छे के लिए यह करना चाहिए।

कोडी रोड्स ने इसी के चलते पीछे हटने का मन बनाया। पीपल्स चैंपियन ने यह भी बताया कि द रॉक और कोडी रोड्स की WrestleMania किकऑफ इवेंट के पहले बैकस्टेज मुलाकात हुई थी। यहां अमेरिकन नाईटमेयर ने उन्हें प्लान में बदलाव को लेकर कुछ नहीं बताया। जिन फैंस के मन में सवाल था कि आखिर कोडी पीछे किस कारण से हटे थे, उन्हें आखिर रॉक द्वारा जवाब मिल गया।

1- WWE में Roman Reigns द्वारा हेड ऑफ द टेबल शब्द को लाने का कारण ड्रीम मैच था

द रॉक ने अपनी वीडियो के शुरुआती कुछ मिनट में रोमन रेंस के हेड ऑफ द टेबल कैरेक्टर को लेकर खुलासा किया। उन्होंने बताया कि रेंस पहली बार हेड ऑफ द गेबल शब्द को लेकर इसी लिए आए थे, ताकि भविष्य में रोमन रेंस vs द रॉक ड्रीम मैच को सेटअप किया जा सके।

दोनों ने मिलकर इतिहास का सबसे बड़ा WrestleMania मेन इवेंट देने का प्लान बनाया था। उन्होंने बताया कि रोमन द्वारा हेड ऑफ द टेबल शब्द का उपयोग करने से दोनों की स्टोरी की नींव रखी गई थी। द रॉक द्वारा सही मायने में काफी बड़ा खुलासा किया गया और यह चीज़ क्लियर हुई कि रॉक और रोमन काफी पहले से अपने मैच को प्लान कर रहे थे।

Quick Links