Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

3 बड़ी गलतियां जो WWE TLC में देखने को मिली

  • इन गलतियों ने कहीं ना कहीं शो का मजा किरकिरा कर दिया।
Ankit Kumar
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 17 Dec 2018, 16:00 IST
TLC housed a number of interesting botches

WWE के साल के आखिरी पीपीवी TLC के समापन के बाद अब समय आ गया है कि हम इसके तमाम पहलुओं पर नज़र डालें। शो में वैसे तो कई शानदार मुकाबले देखने को मिले लेकिन उनमें से कुछ के नतीजे फैंस को पसंद नहीं आए।

शो के दौरान फैंस को कई चौंकाने वाली चीजें भी देखने को मिली, जिसे फैंस ने काफी पसंद किया। TLC के पूरे शो को देखने के बाद हम कह सकते हैं कि शो में कई शानदार चीजें देखने को मिली लेकिन शो में कई गलतियां भी हुई, जिन्हें हम नज़रअंदाज नहीं कर सकते हैं।

इन गलतियों ने कहीं ना कहीं TLC पीपीवी को परफेक्ट शो बनने से रोक दिया। इसी कड़ी में आइए एक नज़र डालते हैं WWE TLC में हुई 3 बड़ी गलतियों पर।

आर ट्रुथ-कार्मेला के प्रोमो कट के दौरान एलिसा फॉक्स का म्यूजिक बजा (मिक्स्ड मैच चैलेंज का फाइनल)

Truth and Carmella won The Mixed Match Challenge

TLC पीपीवी के किकऑफ शो में हुए मिक्स्ड मैच चैलेंज के फाइनल में जिंदर महल-एलिसा फॉक्स बनाम आर ट्रुथ-कार्मेला के बीच मुकाबला हुआ। इस मुकाबले में सबसे बड़ी गलती यह हुई कि जब आर-ट्रुथ और कार्मेला रिंग में अपना प्रोमो कट कर रहे थे, तभी एलिसा फॉक्स का म्यूजिक बज गया।

हालांकि कुछ सेकेंड बाद ही उनका म्यूजिक बंद कर दिया। लेकिन इस गलती को कई फैंस ने पकड़ लिया। जब एलिसा फॉक्स का म्यूजिक बजा उस दौरान आर ट्रुथ और कार्मेला ने बड़े ही शानदार तरीके से इसे नज़रअंदाज करते हुए अपना प्रोमो जारी रखा।

इस मुकाबले में आर ट्रुथ-कार्मेला की जीत हुई। जीत के साथ ही आर ट्रुथ और कार्मेला ने रॉयल रंबल 2019 में 30वें नंबर पर एंट्री करने की जगह पक्की कर ली है। हालांकि कई फैंस आर ट्रुथ और कार्मेला को रॉयल रंबल में 30वें नंबर पर एंट्री करते हुए नहीं देखना चाहते हैं।

Get WWE News in Hindi Here

1 / 3 NEXT
Published 17 Dec 2018, 16:00 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit