Create
Notifications
Advertisement

3 WWE सुपरस्टार्स जो लड़ते हुए काफी कम चोटिल होते हैं

  • इन रैसलर्स ने अपने शरीर को नुकसान नहीं होने दिया है
Ishaan Sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 13 Dec 2018, 08:59 IST

Related image

इस बात को आज के समय में ज्यादातर फैंस जानते हैं कि रैसलिंग स्क्रिप्टेड होती है। लेकिन रिंग के अंदर जो लड़ाई होती है वो सभी असली होती है। रैसलर्स एक दूसरे को चोटिल करने के लिए जोर से नहीं मारते हैं। वो अपनी पूरी कोशिश करते हैं कि सामने वाले रैसलर को चोट ना आए लेकिन कई मूव्स को करते वक़्त रैसलर चोटिल हो जाता है।

इस साल भी कंपनी के काफी बड़े सुपरस्टार्स चोटिल हुए हैं और इस कारण कंपनी को काफी परेशानियां भी हो रही है। काफी सारे ऐसे रैसलर्स भी हैं जो गलत समय पर चोटिल हुए हैं जिससे उनके करियर पर बुरा असर पड़ा है। फिन बैलर एक समय पर रॉ के यूनिवर्सल चैंपियन थे लेकिन चोटिल होने के बाद इन्हें पहले के जैसा बड़ा पुश नहीं दिया गया।

कुछ रैसलर्स ऐसे भी हैं जो रिंग के अंदर अच्छा काम करते हैं लेकिन काफी कम चोटिल होते हैं। आइये ऐसे ही 3 रैसलर्स के बारे में जानते हैं जो काफी कम चोटिल होते हैं।

#3 डॉल्फ जिगलर

Related image

WWE में आने के बाद से ही डॉल्फ जिगलर ने काफी अच्छा काम किया है। उन्होंने अपना दिल लगाकर हर मुकाबला लड़ा है। इस साल भी उन्होंने कई शानदार मुकाबले लड़े हैं और इससे यह पता लगता है कि वह कितने अच्छे सुपरस्टार हैं।

इतने सालों से वह रैसलिंग कर रहे हैं लेकिन काफी कम चोटिल हुए हैं। वह हर हफ्ते आकर फैंस का मनोरंजन करते हैं और अब तो उन्हें WWE के अंदर काम करते हुए 10 साल से ज्यादा का समय हो चुका है।

हम उम्मीद कर सकते हैं कि जिगलर आने वाले सालों में भी चोटिल हुए बिना काम करेंगे। जिगलर एक अच्छे रैसलर हैं और इनके शानदार काम का इनाम इन्हें जल्द से जल्द मिलना चाहिए।

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों को पढ़ें


1 / 3 NEXT
Published 13 Dec 2018, 08:59 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit