Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 ड्रीम मुकाबले जो इस साल WrestleMania 35 में होने चाहिए

टॉप 5 / टॉप 10
5.53K   //    16 Jan 2019, 20:30 IST

Enter caption

रैसलमेनिया WWE का सबसे बड़ा PPV (पे-पर-व्यू) इवेंट होता है जो हर साल मार्च के अंत या अप्रैल के शुरू में WWE द्वारा आयोजित किया जाता है। यह WWE का सबसे प्रमुख आयोजन माना जाता है। रैसलमेनिया WWE का अब तक का सबसे बड़ा इवेंट है। बहुत सालों से रैसलमेनिया WWE फैंस के लिए बहुत यादगार और फुल इंटरटेन्मेंट रहा है।

अब 2019 में होने वाले रैसलमेनिया 35 के मैच कार्ड की तैयारियां हो रही है। WWE फ़िलहाल एक शानदार हाई प्रोफाइल फाइट की प्लानिंग में है। हमने उन तीन सम्भावित हाई प्रोफाइल मुकाबलों की सूची बनाई है जो रैसलमेनिया 35 में होने चाहिए जिससे WWE के PPV में बढ़ोतरी होने में कामियाब बनेंगे।

आइये नजर डालते है इन 3 मुकाबलों पर जो इस साल रैसलमेनिया 35 में होने चाहिए:

3. अंडरटेकर VS फिन बैलर


Enter caption

हमेशा से रैसलमेनिया में अंडरटेकर अपना एक अलग रोल निभा रहे हैं रैसलमेनिया 7 से लेकर अब तक लगभग हर रैसलमेनिया का वे हिस्सा रह चुके हैं। 2018 के रैसलमेनिया में अंडरटेकर का मुकाबला जॉन सीना के साथ हुआ था जिसमे अंडरटेकर मुकाबला जीते थे। इस साल के रैसलमेनिया 35 में अंडरटेकर के लिए अभी से ही काफी कुछ अटकले लगाई जा रही है कि उनका मुकाबला किसके साथ होगा और अभी भी यह निश्चित नहीं हुआ है।

इस साल WWE कंपनी फिन बैलर को ध्यान में रखते हुए उनके लिए काफी कुछ नया प्लान करने की राह पर है। फिन बैलर को अभी से ही टॉप पर ले जाने ले लिए कदम उठाया गया है। विंस मैकमैहन ने रॉयल रम्बल में ब्रॉक लैसनर और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच होने वाले यूनिवर्सल चैंपियनशिप मुकाबले में ब्रॉन स्ट्रोमैन की जगह फिन बैलर को मौका दे दिया।

इसे ध्यान में रखते हुए हुए रैसलमेनिया 35 में फैन्स के लिए यह एक ड्रीम मैच होगा, फैन्स किसी भी कीमत पर फिन बैलर का सामना अंडरटेकर से होते हुए देखना चाहेंगे। रैसलमेनिया 35 इस मैच के लिए एक दम सही प्लेटफार्म रहेगा।

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...