Create
Notifications

WWE दिग्गज कर्ट एंगल के लिए 3 ड्रीम मैच

Despite a horrifying Scottish beat-down, Kurt Angle is far from done!
Ishaan Sharma

कर्ट एंगल ने हाल ही में फेसबुक के जरिये अपने फैंस के सवालों का जवाब दिया और ये बताया कि वह अभी भी रिंग के अंदर कुछ रैसलर्स के खिलाफ लड़ना चाहेंगे। उन्होंने नए रैसलर्स को ये सलाह दी कि वो लोग अपने शरीर का ध्यान रखे।

एंगल अभी भी WWE के अंदर कई मुकाबले लड़ सकते हैं। कर्ट एक पार्ट टाइमर हैं जो कि कंपनी के कुछ नए रैसलर्स को बड़ा बढ़ाने में मदद करना चाहते हैं। अगर कर्ट किसी रैसलर के साथ मिलकर एक शानदार मैच दे जाते हैं तो इससे उनके विरोधी को काफी फायदा हो सकता है।

एंगल बनाम सैथ रॉलिंस, एंगल बनाम डेनियल ब्रायन कुछ ऐसे मुकाबले हैं जिन्हें फैंस देखना पसंद करेंगे। आईये जानें ऐसे 3 ड्रीम मुक़ाबलों के बारे में जिनका हिस्सा एंगल अगले साल बन सकते हैं।

#3 एजे स्टाइल्स बनाम कर्ट एंगल

From Impact to the World Cup

ये मुकाबला एक ऐसा मुकाबला है जिसे फैंस TNA के अंदर कई बार देख चुके हैं लेकिन अभी तक यह मैच WWE के अंदर नहीं हुआ है। अगर इन दोनों के बीच मैच होता है तो फैंस काफी खुश होंगे। एजे स्टाइल्स स्मैकडाउन के बड़े सुपरस्टार्स में से एक हैं जो किसी भी रैसलर के खिलाफ एक शानदार मैच दे सकते हैं।

स्टाइल्स ने रैसलमेनिया 33 में शेन मैकमैहन के साथ मिलकर भी एक शानदार मैच दिया था तो वह एंगल के साथ भी ऐसा ही कर सकते हैं। एंगल ने हाल ही में ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ एक मैच लड़ा था और इस मैच में उनकी हार हुई थी लेकिन अगर वह स्टाइल्स के साथ अपनी दुश्मनी शुरू करते हैं तो फैंस काफी खुश होंगे।

दोनों रैसलर्स फैंस के पसंदीदा हैं और इस कारण दोनों का मैच भी हर कोई देखना पसंद करेगा। अब देखना होगा कि इन दोनों की दुश्मनी शुरू होती है या नहीं।

WWE की सभी खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

#2 मैट रिडल बनाम कर्ट एंगल

Riddle is the next big thing; Oh it's true, it's damn true bro!

NXT के अंदर कर्ट एंगल काफी सारे सुपरस्टार्स के साथ मिलकर एक ड्रीम मैच दे सकते हैं। अगर वह NXT UK डिवीज़न में जाते हैं जो हमें उनका मैच मैट रिडल के साथ देखने को मिल सकता है।

एंगल ने कई बार अपने से छोटे रैसलर्स के खिलाफ मैच लड़कर उन्हें बड़ा दिखाने में काफी मदद की है। वह ऐसा ही काम मैट रिडल के साथ कर सकते हैं। रिडल ने कुछ सालों पहले ही रैसलिंग की दुनिया में कदम रखा है।

#1 डेनियल ब्रायन बनाम कर्ट एंगल

This one is a damn guarantee!

डेनियल ब्रायन इस समय स्मैकडाउन के एक बड़े हील रैसलर बन चुके हैं। वह बड़े बड़े फेस रैसलर्स के साथ दुश्मनी करेंगे और इस दौरान हमें उनका मैच एंगल के साथ भी देखने को मिल सकता है।

ये दुश्मनी अगले साल समरस्लैम में दिख सकती हैं जहाँ पर ब्रायन कर्ट एंगल पर बुरी तरह हमला करके उनपर जीत दर्ज करेंगे।

लेखक- अनीश रैकुण्डलिया; अनुवादक- ईशान शर्मा

Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...