3 मौजूदा WWE Superstars के ड्रीम मैच जिन्हें पूरी दुनिया देखना चाहेगी

wwe current superstars dream matches
इन ड्रीम मुकाबलों को पूरी दुनिया देखना चाहेगी

Roman Reigns: WWE के मौजूदा रोस्टर की बात करें तो इसमें टैलेंट की कोई कमी नहीं है। रोमन रेंस (Roman Reigns), बैकी लिंच (Becky Lynch) और सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) समेत अन्य सभी सुपरस्टार्स हर बार फैंस का भरपूर मनोरंजन करने की कोशिश करते हैं। वो समय-समय पर ऐसे ड्रीम मुकाबलों का हिस्सा बनते रहे हैं, जो प्रो रेसलिंग यूनिवर्स को बहुत पसंद आए थे।

मौजूदा रोस्टर में भी ऐसे कई सुपरस्टार्स काम कर रहे हैं, जिनकी भिड़ंत को लोग जरूर देखना चाहेंगे। इसी बात को ध्यान में रखते हुए आइए डालते हैं नज़र मौजूदा WWE रोस्टर के सुपरस्टार्स के बीच उन 3 ड्रीम मुकाबलों पर, जिन्हें पूरी दुनिया देखना चाहेगी।

#)WWE में Brock Lesnar vs Gunther मैच धमाल मचा सकता है

गुंथर ने अप्रैल 2022 में WWE मेन रोस्टर पर कदम रखा था और वो तभी से अपने प्रतिद्वंदियों को डॉमिनेट करते आए हैं। उनका आईसी टाइटल रन अब 400 दिनों के आंकड़े को पार कर चुका है। चूंकि द रिंग जनरल की कद काठी लगभग ब्रॉक लैसनर के समान है, इसलिए फैंस काफी समय से उनका मैच देखने की मांग करते आए हैं।

कुछ हालिया रिपोर्ट्स में खुलासा किया गया है कि कंपनी WWE WrestleMania 40 के लिए एक बहुत बड़े ड्रीम मैच का प्लान बना रही है, जिसमें फैंस का लैसनर और गुंथर को आमने-सामने देखने का सपना पूरा हो सकता है। चूंकि दोनों रेसलर्स का रेसलिंग स्टाइल खतरनाक और दिलचस्प भी है, इसलिए उनकी भिड़ंत प्रो रेसलिंग जगत के लिए बहुत बड़े आकर्षण का केंद्र बन सकती है।

#)जॉन सीना vs ग्रेसन वॉलर

youtube-cover

इस बात को नकारा नहीं जा सकता कि जॉन सीना अपने करियर में वो सब हासिल कर चुके हैं, जो एक युवा रेसलर अपने करियर में प्राप्त करने का सपना देखता है। वो अब कभी-कभी रिंग में दिखाई देते हैं, लेकिन जब भी आते हैं किसी ना किसी रेसलर को मजबूत दिखाने का काम करते हैं।

कुछ ऐसा ही उन्होंने लंदन में हुए WWE Money in the Bank 2023 में किया। उन्होंने भविष्य में WrestleMania के लंदन में आने की बात कही थी, लेकिन इसी सैगमेंट में उनका ग्रेसन वॉलर के साथ प्रोमो बैटल भी बहुत यादगार बना। वॉलर अपनी रेसलिंग स्किल्स से पहले ही फैंस को प्रभावित करते आए हैं, वहीं अब उन्होंने दिखा दिया है कि वो प्रोमो में भी जॉन को टक्कर दे सकते हैं। इन वजहों से उनका मुकाबला बहुत यागदार बन सकता है।

#)रोमन रेंस vs सोलो सिकोआ

youtube-cover

रोमन रेंस ने 2020 में हील किरदार में आने के बाद द ब्लडलाइन की शुरुआत की थी। आगे चलकर इस ग्रुप में द उसोज़, सैमी ज़ेन और सोलो सिकोआ भी शामिल हुए, लेकिन अब ये टीम टूटती जा रही है। ज़ेन और उसोज़ पहले ही ट्राइबल चीफ का साथ छोड़ चुके हैं, वहीं पिछले कुछ महीनों में कई बार सिकोआ द्वारा भी रोमन का साथ छोड़ने के संकेत दिए गए हैं।

खासतौर पर पिछले कुछ हफ्तों के सैगमेंट्स में द उसोज़ ने सबको इस सच्चाई से अवगत कराने की कोशिश की है कि रोमन रेंस, ट्राइबल चीफ के पद पर बने रहने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं। यहां तक कि द उसोज़ ने भी कहा था कि वो रोमन के बजाय सिकोआ को ट्राइबल चीफ के पद पर देखना पसंद करेंगे।

वहीं एक हालिया इवेंट में सिकोआ ने ट्राइबल चीफ की माला को अपने हाथों में लेकर इस ड्रीम मुकाबले को तूल दिया था। हालांकि अभी सिकोआ, रोमन के साथ हैं लेकिन इस स्टोरीलाइन की बुकिंग को देखते हुए दोनों भाइयों का भविष्य में आमने-सामने आना निश्चित है।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now