COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

रे मिस्टीरियो के लिए 3 बड़ी दुश्मनियां जिन्हे देखना फैंस पसंद करेंगे 

Aarti Sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
2.48K   //    22 Oct 2018, 13:29 IST


Enter caption

4 सालों के बाद रे मिस्टीरियो ने WWE में एक फुल टाइम रैसलर के तौर पर अपनी वापसी की है। उन्होंने स्मैकडाउन 1000 एपिसोड में शिंस्के नाकामुरा के खिलाफ एक मुकाबला भी लड़ा था, जिसे जीतकर उन्होंने WWE क्रॉउन ज्वेल में हो रहे वर्ल्ड कप मैच में अपनी जगह बनाई।

WWE को छोड़ने के बाद रे मिस्टीरियो ने अपने आपको इंडिपेंडेंट सर्किट में काफी मशहूर बना लिया था। इस साल हमें वह न्यू जापान प्रो रैसलिंग और ऑल इन में लड़ते हुए नजर आए।

वर्ल्ड कप में वह जॉन सीना, रैंडी ऑर्टन, द मिज़, कर्ट एंगल जैफ हार्डी, डॉल्फ जिगलर और सैथ रॉलिंस के खिलाफ लड़ते हुए नजर आएंगे। यह देखना दिलचस्प होगा कि आगे से इनकी बुकिंग किस तरह से की जाएगी। क्राउन ज्वेल को होने में अभी थोड़ा समय बचा है और स्मैकडाउन लाइव का अगला एपिसोड जल्द ही होने वाला है। आइए जानते हैं किन सुपरस्टार्स के साथ मिलकर रे मिस्टीरियो नई दुश्मनी शुरू कर सकते हैं।


#1 शिंस्के नाकामुरा

Nakamura vs Mysterio

दोनों रैसलर्स एक अच्छी स्टोरीलाइन के साथ मिलकर एक शानदार मुकाबला दे सकते हैं। हाल ही में हुए इन दोनों के बीच हुआ मुकाबला काफी अच्छा था और दोनों सुपरस्टार्स को कंपनी में आगे बढ़ने के लिए नई चीजों की जरूरत है। काफी समय से नाकामुरा एक चैंपियन के तौर पर अच्छा काम नहीं कर पा रहे हैं और हर सैगमेंट में इन्हें सबसे नीचे रखा जाता है। दोनों रैसलर्स के बीच एक शानदार दुश्मनी होने से दोनों को फायदा होगा।

शिंस्के नाकामुरा अगले हफ्ते अपनी हार का बदला ले सकते हैं और WWE वर्ल्ड कप में रे मिस्टीरियो का ध्यान भटकाकर उन्हें मैच में हराने की भी कोशिश कर सकते हैं। अगर ऐसा होता है तो इन दोनों के बीच एक दुश्मनी शुरू हो जाएगी जिसे आगे चलकर WWE और अच्छा बना सकती है।

नाकामुरा के यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन बनने के बाद से ही इस टाइटल को नुकसान होता जा रहा है। अगर रे मिस्टीरियो इस टाइटल को जीतते हैं तो वह अपने शानदार मुकाबलों से इस टाइटल की वैल्यू बढ़ा सकते हैं।

1 / 3 NEXT
Topics you might be interested in:
Aarti Sharma
ANALYST
WRITING IS MY PASSION AND JOB.
Fetching more content...