3 फेमस WWE Superstars जिन्हें फैंस चैंपियन के रूप में देखना पसंद करेंगे

Ujjaval
WWE फैंस कुछ स्टार्स को चैंपियन बनते हुए देखना चाहते हैं
WWE फैंस कुछ स्टार्स को चैंपियन बनते हुए देखना चाहते हैं

WWE: WWE में ढेरों टाइटल्स मौजूद हैं और हर साल कई नए स्टार्स चैंपियन बनते हुए देखने को मिलते हैं। कंपनी में आने वाले समय में भी स्टार्स चैंपियनशिप पर कब्जा कर सकते हैं। कई बार फैंस कुछ स्टार्स को टाइटल जीतते हुए नहीं देखना चाहते हैं, वहीं कुछ फैन फेवरेट रेसलर्स के चैंपियन बनने का सभी इंतजार करते हैं।

इस समय कई ऐसे सुपरस्टार्स हैं, जिन्हें फैंस चैंपियन के रूप में देखकर बहुत खुश होंगे। इसलिए इस आर्टिकल में हम 3 मौजूदा सुपरस्टार्स के बारे में बात करेंगे, जिन्हें चैंपियन बनते हुए देखकर फैंस बहुत ज्यादा खुश हो जाएंगे।

3- WWE सुपरस्टार Chad Gable

चैड गेबल को फैंस बहुत पसंद करते हैं। उनका इन-रिंग वर्क शुरुआत से अच्छा रहा है लेकिन उन्हें अपने लिए एक बेहतर कैरेक्टर चुनने में समय लगा। उन्होंने अपने WWE करियर के दौरान कई बार कैरेक्टर में बदलाव किया है लेकिन उनका मौजूदा अल्फा अकादमी वाला गिमिक सबसे जबरदस्त है। फैंस से उन्हें अच्छा रिएक्शन मिलता आया है।

चैड गेबल की गुंथर के खिलाफ हालिया स्टोरीलाइन काफी रोचक रही थी लेकिन कंपनी ने अभी इसे होल्ड पर रखा है। चैड गेबल ने गुंथर के खिलाफ हुए मैचों में उन्हें लगातार कड़ी टक्कर दी थी। गेबल एक बार गुंथर को काउंटआउट से हराने में सफल भी हो गए थे। पूरी स्टोरीलाइन के दौरान फैंस का सपोर्ट चैड के लिए ही था। ऐसे में फैंस गेबल को आने वाले समय में आईसी चैंपियन बनते हुए देखना जरूर पसंद करेंगे।

2- बॉबी लैश्ले

बॉबी लैश्ले को हमेशा से ही फैंस हील और फेस दोनों कैरेक्टर्स में पसंद करते आए हैं। इसका बड़ा कारण यह है कि लैश्ले अपने अनुभव के दम पर दोनों कैरेक्टर्स को अच्छे से निभाने में सफल होते हैं। लैश्ले ने हाल ही में नई शुरुआत की है और वो स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स के साथ नज़र आ रहे हैं। उनकी LWO फैक्शन के साथ दुश्मनी देखने को मिल रही है

इस स्टोरीलाइन में यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन रे मिस्टीरियो भी मौजूद हैं। कहानी को जिस तरह से आगे बढ़ाया जा रहा है, ऐसा लग रहा है कि लैश्ले रिंग में अपने रिटर्न पर रे मिस्टीरियो का सामना करेंगे और उन्हें यूएस टाइटल के लिए चैलेंज करेंगे। अगर ऐसा कुछ देखने को मिलता है, तो यह सही मायने में रोचक चीज़ मानी जाएगी। बॉबी यहां जीत हासिल करते हुए नए चैंपियन बन सकते हैं और फैंस को जरूर उनकी जीत पसंद आएगी।

1- कोडी रोड्स

कोडी रोड्स एक ऐसे स्टार हैं, जिन्हें चैंपियन बनते हुए देखकर हर कोई खुश होगा। रोड्स का सफर काफी प्रभावशाली रहा है। उन्होंने वापसी के बाद से लगातार बेहतरीन काम किया है और उनकी रोमन रेंस के खिलाफ अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए स्टोरीलाइन बेहतरीन साबित हुई थी।

अभी यह स्टोरीलाइन होल्ड पर है और ऐसा लग रहा है कि रोड्स अब सीधा रेंस को ही चैलेंज करके उनसे टाइटल छीनने की कोशिश करेंगे। उनके लिए यह सफर आसान नहीं होने वाला है। कोडी रोड्स जब भी रोमन रेंस के खिलाफ टाइटल स्टोरीलाइन में वापसी करेंगे, उनके पास पूरी तरह से सपोर्ट रहेगा। ऐसे में अमेरिकन नाईटमेयर अगर चैंपियन बनने में सफल रहते हैं, तो यह देखकर जरूर ही सभी फैंस बहुत ज्यादा खुश हो जाएंगे।