Create
Notifications

Raw में वापसी करने के बाद जॉन सीना के लिए 3 शानदार मुकाबले

Enter caption
WRESTLING AJ
visit

जॉन सीना अगले हफ्ते साल की पहली रॉ में वापसी करने वाले हैं। हम सब चाहते हैं कि वो रॉ में आकर एक मैच लड़ें ना कि बस आकर एक प्रोमो कट करें। उन्हें रॉ में देखे भी कई महीने बीत गए हैं, अब वो 7 जनवरी को वापस आ रहे हैं। अगर विंस को रॉ की घटती हुई व्यूवरशिप को वापस ऊपर लाना है तो यह एक बहुत अच्छा मौका हो सकता है। जॉन हाल ही में अपनी फिल्म की शूटिंग खत्म करके आ रहे है।

यहां हम बात करेंगे उन रैसलर्स की जिन्हें अगली रॉ में जॉन सीना के साथ एक मैच जरूर लड़ना चाहिए।

ब्रॉन स्ट्रोमैन

Braun

इस रैसलर का नाम इस लिस्ट में होना बनता है। रोमन के जाने के बाद रॉ का सारा बोझ ब्रॉन कर आ चुका है। वे पिछले कुछ समय से इंजरी के भी जूझ रहे थे। लेकिन अगले रॉ में वह अपनी वापसी करने वाले है।

हो सकता है वे एक मैच भी लड़े। ब्रॉन कई बार टॉप रैसलर बनने के करीब तो आए लेकिन वे हर बार कहीं ना कहीं फीके ही दिखे हैं। जॉन सीना को उनसे मुकाबला कर उनके करियर में मदद करनी चाहिए।

ब्रॉन के अलावा एक और सुपरस्टार है जो ये मैच लड़ सकता है। और वो है ड्रू अगर एक बार फिर से ज़िगलर और का मैच देखने को मिलता है तो रॉ बकवास हो जाएगी। ड्रू इस समय WWE का नया चेहरा बनने की ओर तेजी से बढ़ रहे हैं।

WWE भी उन्हें एक अच्छा पुश दे रही है। इस कारण से ड्रू का मैच जॉन सीना के साथ रखवाया जा सकता है। जिससे उन्हें अपने पुश में और मदद मिलेगी।

अगर ब्रॉन या ड्रू दोनों में से किसी एक को जॉन सीना के साथ मैच लड़ने का मौका मौका मिलता है तो अगली लॉ में सच मे मजा आ जाएगा।

Get WWE News in Hindi Here

डीन एम्ब्रोज़

John

डीन एम्ब्रोज इस समय इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन हैं। उन्होंने हाल ही में सैथ रॉलिंस को हराकर चैंपियनशिप पर कब्जा किया है। जॉन सीना ने अपने करियर में कभी भी यह टाइटल बैल्ट नहीं जीती है। शायद साल की शुरआत में ही जॉन सीना इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बन जाये साथ ही उनका नाम भी ग्रैंडस्लैम चैंपियंस की सूची में आ जाए। वो डीन को चैलेंज कर इस टाइटल बेल्ट को कब्ज़ा सकते हैं।

डीन अभी एक अच्छे हील टर्न में भी है अगर वे यह से चीटिंग में मैच में जीत हासिल कर लेते है तो वे फैंस की नजर में और भी अच्छे हील के रूप में उभरकर आयगे। जिससे रॉ को अपनी व्यूअरशिप में ज्यादा फायदा हो सकता है। क्योंकि इससे फैंस के मान में रॉ को देखने के प्रति भी उत्साह रहेगा। अगर यहां से जॉन सीना जीत जाते है हो भी बहुत अच्छी बात होगी क्योंकि फिर हमें इनकी स्टोरीलाइन आगे देखने को मिल सकती है।

बैरन कॉर्बिन

John

बैरन कॉर्बिन पिछले कुछ समय से रॉ में अपनी तानाशाही चला रहे थे। पर जब से वह रॉ के जनरल मैनेजर के पद से हटे है तब से उनके साथ कुछ भी अच्छा नही हो रहा है। अभी बैरन कॉर्बिन किसी स्टोरीलाइन में भी नही है तो हो सकता है कि उनका मैच जॉन सीना के साथ अगले हफ्ते हो जाए। जॉन सीना को अगले हफ्ते वापसी कर उनकी रॉ से छुट्टी कर देनी चाहिए।

अगर ये मैच के लिए जॉन सीना आते है और इस मैच में जीत हासिल कर लेते है तो उन्हें वहां बैठे फैंस की तरफ से एक बहुत बड़ा पॉप भी मिल सकता है, क्योकि हम सबसे बैरन कॉर्बिन को पसंद नही करते है। तो देखना होगा कि अगले रॉ में वे जॉन सीना की साथ क्या बड़ा करते है।

Edited by PANKAJ

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now