COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Raw में वापसी करने के बाद जॉन सीना के लिए 3 शानदार मुकाबले

WRESTLING AJ
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
2.54K   //    04 Jan 2019, 19:10 IST

Enter caption

जॉन सीना अगले हफ्ते साल की पहली रॉ में वापसी करने वाले हैं। हम सब चाहते हैं कि वो रॉ में आकर एक मैच लड़ें ना कि बस आकर एक प्रोमो कट करें। उन्हें रॉ में देखे भी कई महीने बीत गए हैं, अब वो 7 जनवरी को वापस आ रहे हैं। अगर विंस को रॉ की घटती हुई व्यूवरशिप को वापस ऊपर लाना है तो यह एक बहुत अच्छा मौका हो सकता है। जॉन हाल ही में अपनी फिल्म की शूटिंग खत्म करके आ रहे है। 

यहां हम बात करेंगे उन रैसलर्स की जिन्हें अगली रॉ में जॉन सीना के साथ एक मैच जरूर लड़ना चाहिए।

ब्रॉन स्ट्रोमैन

Braun

इस रैसलर का नाम इस लिस्ट में होना बनता है। रोमन के जाने के बाद रॉ का सारा बोझ ब्रॉन कर आ चुका है। वे पिछले कुछ समय से इंजरी के भी जूझ रहे थे। लेकिन अगले रॉ में वह अपनी वापसी करने वाले है।

हो सकता है वे एक मैच भी लड़े। ब्रॉन कई बार टॉप रैसलर बनने के करीब तो आए लेकिन वे हर बार कहीं ना कहीं फीके ही दिखे हैं। जॉन सीना को उनसे मुकाबला कर उनके करियर में मदद करनी चाहिए।

ब्रॉन के अलावा एक और सुपरस्टार है जो ये मैच लड़ सकता है। और वो है ड्रू अगर एक बार फिर से ज़िगलर और का मैच देखने को मिलता है तो रॉ बकवास हो जाएगी। ड्रू इस समय WWE का नया चेहरा बनने की ओर तेजी से बढ़ रहे हैं।

WWE भी उन्हें एक अच्छा पुश दे रही है। इस कारण से ड्रू का मैच जॉन सीना के साथ रखवाया जा सकता है। जिससे उन्हें अपने पुश में और मदद मिलेगी।

अगर ब्रॉन या ड्रू दोनों में से किसी एक को जॉन सीना के साथ मैच लड़ने का मौका मौका मिलता है तो अगली लॉ में सच मे मजा आ जाएगा।

Get WWE News in Hindi Here

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...