Create

3 बहुत बड़ी दुश्मनी जो WWE में WrestleMania Backlash के बाद जरूर शुरू होनी चाहिए 

अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस
अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस

WWE WrestleMania Backlash प्रीमियम लाइव इवेंट का अंत हो चुका है और इस इवेंट में कुल मिलाकर 6 मुकाबले देखने को मिले। 6 में से 5 मुकाबले नॉन-टाइटल के लिए थे। सिर्फ स्मैकडाउन (SmackDown) विमेंस चैंपियनशिप ही रेसलमेनिया बैकलैश (WrestleMania Backlash) में डिफेंड हुई।

WrestleMania Backlash में कई फिउड और स्टोरीलाइन का अंत देखने को मिला। अब WWE की क्रिएटिव टीम अगले प्रीमियम इवेंट को ध्यान में रखकर कुछ नई जबरदस्त स्टोरीलाइन को दिखाना चाहेगी जिससे फैंस में अगले पे-पर-व्यू के लिए उत्साह बना रहें। इस आर्टिकल में हम तीन ऐसी स्टोरीलाइन के बारे में बात करने वाले हैं जो WWE में WrestleMania Backlash के बाद शुरू होनी चाहिए।

#3 WWE में रोंडा राउजी Vs बेली

WWE WrestleMania Backlash में रोंडा राउजी ने शार्लेट फ्लेयर को आई क्विट मुकाबले में हराया और वो नई SmacKDown विमेंस चैंपियन बनीं। इस बीच साफ तौर पर फ्लेयर अब ब्रेक पर चली गईं हैं, तो उनकी और रोंडा राउजी की स्टोरीलाइन का अंत माना जा सकता है।

पूर्व विमेंस चैंपियन बेली WWE में वापसी करने को पूरी तरह से तैयार हैं। WrestleMania के बाद भी बेली की वापसी के कयास लगाए जा रहे थे लेकिन यह नहीं हुआ । अगर बेली WWE में वापसी कर राउजी पर हमला करती हैं तो दोनों के बीच हाई वोल्टेज फ्यूड की नींव डलते दिख जाएगी। हो सकता है इस हफ्ते SmackDown में फैंस को बड़ा सरप्राइज मिले।

#2 - टीम स्टाइल्स Vs जजमेंट डे

Twitter? How millennial and pedestrian of you AJ. Alas, here we are. I won’t use smaller words just to make you feel in your intellectual safe zone. I would also suggest staying home in the comfort of your gaming chair next Monday instead of coming to Raw. For your own good. twitter.com/AJStylesOrg/st…

WrestleMania में ऐज ने डेमियन प्रीस्ट की मदद से एजे स्टाइल्स को हराया और WrestleMania Backlash में रिया रिप्ली की मदद से ऐज को जीत मिली। इस बीच एक बार फिर फिन बैलर ने आकर एजे स्टाइल्स का बचाव किया, लेकिन उन्हें कामयाबी नहीं मिली। पिछले हफ्ते ऐज और प्रीस्ट के हमले से फिन बैलर ने आकर एजे स्टाइल्स को बचाया था। एजे स्टाइल्स और फिन बैलर को ' जजमेंट डे ' के खिलाफ लड़ने के लिए और भी सुपरस्टार्स का साथ मिल सकता है। यह दुश्मनी निश्चित ही अभी खत्म नहीं हुई है और फैंस को जबरदस्त मुकाबले देखने को मिल सकते हैं।

#1 - रोमन रेंस Vs ड्रू मैकइंटायर

How good was the brawl on tonight's #RAW? 🔥Will The RK-Bro and Drew McIntyre finally stop The Bloodline's domination at #WMBacklash?#WWE #WWERaw #RomanReigns https://t.co/A7pVYUmGgM

WrestleMania Backlash में रोमन रेंस और उनके भाइयों का सामना ड्रू मैकइंटायर और RK-Bro से 6 मैन टैग टीम मैच में हुआ। इस मैच में जीत भले ही रोमन रेंस और उनके भाइयों की हुई, लेकिन ड्रू मैकइंटायर को भी काफी मजबूत दिखाया गया। उन्होंने रेंस के ऊपर क्लेमोर किक लगाई और अब साफ नजर आ रहा है कि WWE में रोमन रेंस के अगले चैलेंजर ड्रू मैकइंटायर ही होंगे। फैंस को भी इस दुश्मनी का काफी समय से इंतजार है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment