3 जबरदस्त ड्रीम मैच जिनके लिए WWE फैंस को लंबा इंतजार करना पड़ सकता है

Ujjaval
WWE में कई ड्रीम मैच लंबे इंतजार के बाद हो सकते हैं
WWE में कई ड्रीम मैच लंबे इंतजार के बाद हो सकते हैं

WWE: WWE में हर साल कई सारे ड्रीम मैच देखने को मिलते हैं। असल में यह मैच उन रेसलर्स के बीच होते हैं, जिन्हें फैंस काफी समय से आमने-सामने देखना चाहते हैं। पिछले कुछ सालों में फैंस को ढेरों ड्रीम मैच देखने को मिले हैं। आने वाले समय में भी इस तरह के और मैच हो सकते हैं।

WWE में कई ऐसे ड्रीम मुकाबले हैं, जिनके आने वाले कुछ महीनों में होने की संभावना है। दूसरी ओर चुनिंदा ऐसे मुकाबले भी हैं, जिनके लिए फैंस को थोड़ा इंतजार करना पड़ सकता है। इसलिए इस आर्टिकल में हम 3 शानदार ड्रीम मैचों के बारे में बात करेंगे, जिनके लिए फैंस को लंबा इंतजार करना पड़ सकता है।

3- WWE दिग्गज Brock Lesnar vs Gunther

गुंथर के पास इस समय इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप है और वो चैंपियन के रूप में शानदार काम कर रहे हैं। गुंथर को बतौर चैंपियन 500 से ज्यादा दिन हो गए हैं और वो इतिहास रचते हुए सबसे लंबे समय तक आईसी टाइटल को होल्ड करने वाले स्टार बन गए हैं। गुंथर के इस ऐतिहासिक टाइटल रन का अंत WrestleMania जैसे बड़े स्टेज पर होना चाहिए।

दूसरी ओर फैंस ब्रॉक लैसनर और गुंथर को WrestleMania में आमने-सामने देखना चाहते हैं। यह मुकाबला गुंथर की टाइटल मैच में हार के बाद ही संभव होगा क्योंकि लैसनर को कंपनी मिड कार्ड टाइटल के लिए लड़ने का मौका नहीं देना चाहेगी। इसी के चलते WWE अभी दोनों स्टार्स के मैच के प्लान्स को होल्ड कर सकता है। दोनों WrestleMania 40 के बजाय WrestleMania 41 में आमने-सामने नज़र आ सकते हैं।

2- Rhea Ripley vs WWE Hall of Famer Beth Phoenix

रिया रिप्ली और बेथ फीनिक्स के बीच फैंस काफी समय से मैच देखना चाहते हैं। रिया रिप्ली ने कई बार इंटरव्यू में यह बताया है कि बेथ फीनिक्स उनकी पसंदीदा स्टार हैं और वो उनसे लड़ना चाहेंगी। बेथ अपने समय में जबरदस्त ताकत का प्रदर्शन करने के लिए जानी जाती थीं और रिया रिप्ली भी काफी डॉमिनेंट रेसलर हैं।

इसी के चलते दोनों के बीच मैच होना एक जबरदस्त चीज़ रहेगी। उनके बीच जजमेंट डे vs ऐज स्टोरीलाइन के दौरान मैच के संकेत भी मिले थे लेकिन उस समय यह मुकाबला संभव नहीं हो पाया। अभी बेथ फीनिक्स की वापसी के चांस बेहद कम लग रहे हैं। इसी के चलते रिया का अभी उनसे ड्रीम मैच होना मुश्किल है। फैंस को इसके लिए इंतजार करना पड़ सकता है।

1- Roman Reigns vs WWE दिग्गज The Rock

रोमन रेंस और द रॉक के बीच फैंस सालों से मैच देखना चाहते हैं। दोनों एक ही परिवार का हिस्सा हैं और उनके बीच हमेशा से तुलना होती आई है। द रॉक और रोमन रेंस दोनों कई बार एक-दूसरे के खिलाफ लड़ने की इच्छा जता चुके हैं। उनके बीच WrestleMania 39 में मैच का प्लान बनाया गया था लेकिन फिर इन्हें कैंसिल कर दिया गया

कई लोगों को उम्मीद है कि WrestleMania 40 में यह मुकाबला होगा। कोडी रोड्स और रोमन रेंस के बीच मैच टीज़ हो चुका है। रोड्स ने थोड़े समय पहले SmackDown में आकर ब्लडलाइन पर हमला भी किया था। इससे संकेत मिलते हैं कि अभी कंपनी WrestleMania के लिए रोमन रेंस vs कोडी रोड्स प्लान के साथ जा रहा है। इसी के चलते ट्राइबल चीफ के रॉक के खिलाफ ड्रीम मैच के लिए फैंस को लंबे इंतजार करना पड़ सकता है।